Friday, October 7, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तराखंडउत्तराखंड में ऑनर किलिंग : पिता और भाई ने किशोरी की हत्या...

उत्तराखंड में ऑनर किलिंग : पिता और भाई ने किशोरी की हत्या कर गंगा में फेंकी लाश , प्रेम प्रसंग से नाराज होकर दिया वारदात को अंजाम

हरिद्वार। उत्तराखंड में एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। लक्सर क्षेत्र में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। गांव के ही युवक के साथ प्रेम-प्रसंग के चलते नाबालिग किशोरी की हत्या कर परिजनों ने शव को गंगा क्षेत्र में फेंक दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने किशोरी के पिता और भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीन दिन पूर्व प्रेमी युवक ने लक्सर कोतवाली में युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

लक्सर कोतवाली की भिक्कमपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी मोनू कुमार का गांव की अपनी बिरादरी की ही एक किशोरी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था जिसकी जानकारी युवती के परिजनों को हुई तो उन्होंने इस पर कड़ा एतराज जताया लेकिन युवती नहीं मानी जिसके चलते पांच दिन पूर्व युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

किशोरी  का कोई सुराग न लगने पर उसके प्रेमी मोनू ने सात अगस्त को लक्सर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उसका गांव की ही 17 वर्षीय किशोरी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है जिसके बालिग होने पर वह दोनों शादी करना चाहते हैं लेकिन दो दिन से युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी।

प्रेमी युवक ने उसके साथ किसी अनहोनी की आशंका जताई थी। गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस लापता किशोरी की तलाश में जुटी थी कि शनिवार को गांव से कुछ दूरी पर होकर बह रही गंगा नदी के किनारे कट्टे में बंधा एक शव पड़ा होने की जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी की तो बोरे में बंधा शव लापता नाबालिग किशोरी का निकला।

पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा गुमशुदगी के मामले को हत्या के मामले में तरमीम करते हुए मृतक युवती के पिता मदन एवं भाई रवि के खिलाफ हत्या एवं साक्ष्य छिपाने का मामला दर्ज कर लिया है।

एसएसआई अंकुर शर्मा ने बताया कि मामला ऑनर किलिंग का है। मृतका के पिता एवं भाई घर से फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments