Tuesday, May 24, 2022
spot_img
Homeराज्यमध्य प्रदेशहिस्ट्रीशीटर ने 3 साथियों के साथ मिलकर युवती को बनाया हवश का...

हिस्ट्रीशीटर ने 3 साथियों के साथ मिलकर युवती को बनाया हवश का शिकार

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले के जैसीनगर थाना क्षेत्र में दरन्दिगी की घटना सामने आई। एक हिस्ट्रीशीटर ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर एक 20 वर्षीय युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात में शामिल दो आरोपी नाबालिग हैं फिलहाल पुलिस ने गैंगरेप में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है अन्य फरार आरोपियों का तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार जैसीनगर से अनुसूचित जाति वर्ग की 20 वर्षीय युवती अपने रिश्ते के जीजा के साथ मोटरसाइकिल से अपनी बड़ी बहन के यहां नयागांव जा रही थी, तभी रमपुरा के जंगल के पास चैन सिंह ने उन्हें रोक लिया और उसके जीजा के साथ जमकर मारपीट की। आरोपी युवती को जंगल में ले गए और जीजा के सामने ही युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

वारदात के बाद आरोपी मोटरसाइकिल और युवती को लेकर जंगल की ओर भाग गए। जीजा ने जैसीनगर पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए जैसीनगर थाना प्रभारी शशिकांत गुर्जर अपनी टीम के साथ तुरंत ही मौके पर पहुंचे और मौके से युवती को बरामद किया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिसमें से एक आरोपी नाबालिग है। आरोपियों के पास से मोटरसाइकिल जब्त की गई है। मुख्य आरोपी चैन सिंह और उसका एक अन्य साथी जंगल में भाग गए।

गैंगरेप की घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई वहीं, मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस हिस्ट्रीशीटर चैन सिंह व एक अन्य नाबालिग आरोपी की तलाश में जुटी है। सागर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने फरार आरोपियों पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments