Friday, May 20, 2022
spot_img
Homeदेशमुस्लिम लड़की से शादी करने पर हिंदू युवक की हत्या, पहले सरेआम...

मुस्लिम लड़की से शादी करने पर हिंदू युवक की हत्या, पहले सरेआम रॉड से पीटा फिर चाकू से गोदकर मार डाला

नई दिल्ली। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। यहां मुस्लिम लड़की से शादी करने पर एक हिंदू युवक की सरेआमक हत्या कर दी गई। हत्या करने से पहले युवक को रॉड से पीटा फिर चाकू से गोद डाला। पुलिस ने इस मामले में लड़की के भाई और बहनोई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

mchpnlgk

घटना हैदराबाद के सरूरनगर की है। नागराजू नाम का युवक अपनी पत्नी अश्नीन सुल्ताना के साथ बाइक पर सरूरनगर की तरफ जा रहा था। तहसीलदार दफ्तर के पास दो लोगों ने बीच सड़क सबके सामने नागराजू पर रॉड और चाकू से हमला कर दिया। नागराजू के परिवार ने सुल्ताना के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, हत्या से नाराज हिंदू संगठनों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की।

नागराजू रंगारेड्डी जिले के मरपल्ली गांव का रहना वाला था, जबकि सुल्ताना उसके पड़ोसी गांव घानापुर में रहती थी। दोनों सात साल से रिलेशनशिप में थे। लेकिन सुल्ताना का परिवार नागराजू के खिलाफ था। 31 जनवरी को नागराजू और सुल्ताना ने भागकर लाल दरवाजा इलाके में आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली और शादी के बाद सुल्ताना का नाम बदलकर पल्लवी रख दिया।

पुलिस के मुताबिक मृतक बिलापुरम नागराजू और उनकी पत्नी सैयद अश्रीन सुल्ताना एक ही कॉलेज में साथ पढ़ते थे। दोनों के बीच प्यार हुआ और इसी साल जनवरी में शादी कर ली थी। शादी के बाद सुल्ताना ने अपना नाम पल्लवी रख लिया। भाई इस शादी से नाराज थे संभवत: इसी वजह से हत्या की गई है। मामले की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments