Saturday, May 21, 2022
spot_img
Homeदेशहाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एक लड़की समेत 3 गिरफ्तार

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एक लड़की समेत 3 गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली में सोमवार को एक हाई प्रोफाइल वेश्यावृत्ति रैकेट (Prostitution Racket) का खुलासा हुआ है। इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पुलिस स्टेशन के अधिकारियों की एक टीम ने एक लड़की सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

वैश्यावृति रैकेट चलाने की मिली थी जानकारी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 21 मार्च को एक मुखबिर के माध्यम से आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस को आईजीआई एयरपोर्ट पर एरोसिटी क्षेत्र के आसपास वेश्यावृत्ति रैकेट चलाए जाने की जानकारी मिली थी। इसके बाद इलाके में छापेमारी करने के लिए पुलिस की स्पेशल टीम गठित की गई। टीम इलाके में पहुंची और रैकेट में शामिल एक महिला को होटल छोड़ने आए नवीन नाम के आरोपी दलाल को रंगे हाथ पकड़ लिया गया। पुलिस ने महिला को होटल के अंदर और नवीन को होटल के बाहर से पकड़ा।

नकली ग्राहकों की मदद से हुई गिरफ्तारी 

पुलिस ने कहा कि आरोपी नवीन से मुखबिर के जरिए संपर्क किया गया था। आरोपी को पकड़ने के लिए होटल हॉलिडे इन में एक कमरा भी बुक किया गया था। नवीन उस महिला को होटल में पहले से इंतजार कर रहे नकली ग्राहक के पास छोड़ने आया था। उसने उसे होटल के बरामदे में छोड़ दिया और तय राशि एडवांस में ले ली। इसके बाद युवती होटल पहुंची और नकली ग्राहक से एडवांस पैसे ले लिए। नकली ग्राहक के इशारे पर छापेमारी टीम होटल के कमरे में दाखिल हुई और महिला पुलिस की मदद से लड़की को पकड़ लिया गया। इस बीच लड़की को छोड़ने आए नवीन को होटल के बाहर से गिरफ्तार कर लिया गया।

ग्राहकों को भेजते थे लड़कियों की फोटो

आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की अनैतिक तस्करी और रोकथाम अधिनियम (आईटीपी) की धारा 4, 5 के तहत आईजीआई पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी ग्राहकों से संपर्क करने के लिए वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते थे, जहां वे ग्राहकों को लड़कियों की तस्वीरें भेजते थे और टोकन मनी प्राप्त करने के बाद दलाल लड़की को बताए गए स्थान पर छोड़ देता था।

दिल्ली और एनसीआर में चला रहे थे सेक्स रैकेट

जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि दलाल नवीन सह आरोपी रियाश सिद्दीकी के साथ गुड़गांव के सेक्टर-45 में लीज पर लिए गए एक होटल से सेक्स रैकेट चला रहा था। दोनों अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर दिल्ली और एनसीआर में देह व्यापार का संगठित रैकेट चला रहे थे। मामले की आगे की जांच जारी है, अन्य दलालों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments