आपकी लव लाइफ को रोमेंटिक बना देंगी ये प्रोडक्ट्स

यौन स्वास्थ्य समस्या एक ऐसी समस्या है जिसपर लोग बात करने से कतराते हैं। वहीं, अपने बीमारी को डॉक्टर से बताने में भी शरमाते है। ऐसे में अगर आप अपने लव लाइफ में पार्टनर के साथ रोमेंटिक लाइफ को बिताना चाहते है।
 
आपकी लव लाइफ को रोमेंटिक बना देंगी ये प्रोडक्ट्स

हेल्थ। यौन स्वास्थ्य समस्या एक ऐसी समस्या है जिसपर लोग बात करने से कतराते हैं। वहीं, अपने बीमारी को डॉक्टर से बताने में भी शरमाते है। ऐसे में अगर आप अपने लव लाइफ में पार्टनर के साथ रोमेंटिक लाइफ को बिताना चाहते है। तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण होगी। लेकिन क्या आप जानते हैं अब ऐसे बहुत से नए प्रोडक्ट्स बाजार में आ गए हैं जिनके इस्तेमाल से आपकी लव लाइफ और अच्छी हो जाएगी और आपकी यौन संबंधी समस्याओं का हल निकल जाएगा। एक्सपर्ट्स ने हाल ही में ऐसे प्रोडक्ट्स की लिस्ट बनाई है जिन्हें जरूरत पड़ने पर आप बेडरूम में इस्तेमाल कर सकते हैं. आइए जानते हैं इन प्रोडक्ट्स के बारे में-

स्पर्म चेक मेल फर्टिलिटी टेस्ट

अब पुरुष भी अपनी स्पर्म फर्टिलिटी को घर पर आसानी से टेस्ट कर सकते हैं। इस मशीन के बारे में ये दावा किया गया है कि यह क्लिनिक में किए जाने वाले टेस्ट की तरह ही सही परिणाम दिखाता है. मशीन का मीटर केवल शुक्राणु में पाए जाने वाले प्रोटीन का पता लगाकर काम करता है. यह मशीन फर्टिलिटी टेस्ट कराने की शर्मिंदगी को दूर करने में मदद करती है.

सेक्स इच्छा बढ़ाने वाला कैप्सूल

कंपनी का दावा है कि मेल बूस्ट नामक कैप्सूल जिनसेंग और मैका जैसी जड़ी बूटियों से बना है जो कि विटामिन ई और जिंक से युक्त है. ये कैप्सूल नैचुरली टेस्टोस्टेरोन बूस्ट करने का वादा करता है. एक या दो कैप्सूल दिन में तीन बार लिए जा सकते हैं. हालांकि इस पर कोई रिसर्च नहीं आया है.

फीमेल फर्टिलिटी टेस्ट 

इसके द्वारा महिलाएं ‘हार्मोन एमओटी’ टेस्ट घर पर एक फिंगर से ब्लड लेकर आसानी से कर सकती हैं. इस ब्लड सैंपल को लैब में भेजकर एस्ट्रोजन, टेस्टोस्टेरोन, फोलिक हार्मोन और थायरॉयड फंक्शन की रिपोर्ट ले सकते हैं.

सेक्स ड्राइव सप्लीमेंट 

कंपनी का दावा है कि डैमियाना, मैका, जिनसेंग, अदरक और रोडियोला से युक्त‍ ये सप्लीमेंट विटामिन B3 और अमीनो एसिड का मिश्रण है जो महिलाओं की सेक्स ड्राइव को बूस्‍ट करने में मदद कर सकता है. एक्सपर्ट भी इसका सेवन सुरक्षित मानते हैं. इसके अलावा आप बेडरूम में प्रीमैच्योर इजेकुलेशन स्प्रे, पेल्विक फ्लोर एक्सरसाइजर, फर्टिलिटी ट्रैकर ऐप, गर्भनिरोधक गोलियां, कंडोम और ल्यूब्रिकेंट रख सकते हैं. ये सभी चीजें आपकी रोमांटिक लाइफ को स्पाइसी बनाने में मददगार साबित हो सकती हैं.

नोट : यह खबर सिर्फ आपकी जानकारी के लिए साझा की जा रही है। किसी भी दवा के सेवन से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें।