Saturday, May 21, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तर प्रदेशगाजियाबाद : दिनदहाड़े गोलियां चलाकर पेट्रोल पंप कर्मियों से 25 लाख लूटे,...

गाजियाबाद : दिनदहाड़े गोलियां चलाकर पेट्रोल पंप कर्मियों से 25 लाख लूटे, बदमाश फरार

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में दो बदमाशों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया। जिले के मसूरी थानाक्षेत्र के गोविंदपुरम सी-ब्लॉक में दो बाइकों पर आए तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलियां चलाकर पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 25 लाख लूट लिए। वारदात को अंजाम देकर बदमाश आसानी से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। एसएसपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। बदमाशों को ट्रेस करने के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

मसूरी थानाक्षेत्र के डासना में इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप है। सोमवार दोपहर करीब 1:30 बजे पेट्रोल पंप के कर्मचारी पप्पू कुमार कामत और सन्नी शुक्ला तीन दिन का 25 लाख रुपये कैश लेकर गोविंदपुरम स्थित एचडीएफसी बैंक में जमा कराने जा रहे थे। पेट्रोल पंप का मैनेजर रितेश कुमार और एक अन्य कर्मचारी ऋषभ शर्मा दूसरी बाइक पर उनके पीछे-पीछे आ रहे थे। जैसे ही कर्मचारी गोविंदपुरम बी-ब्लॉक में पहुंचे तो स्प्लेंडर व अपाचे बाइक पर आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक करके कैश लेकर जा रहे कर्मचारियों की बाइक रुकवा ली और कैश से भरा बैग लूट लिया।

विरोध करने पर बदमाशों ने एक के बाद एक तीन राउंड गोलियां चलाकर दहशत फैला दी। इसके बाद बदमाश कैश लूट कर फरार हो गए। घटना के बाद एसएसपी पवन कुमार, एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा, एएसपी सदर आकाश पटेल फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। एसएसपी पवन कुमार ने कहा कि तीन बदमाशों द्वारा पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 25 लाख रुपये लूटने की सूचना मिली है। बदमाशों द्वारा तीन राउंड गोलियां भी चलाई गईं। घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच समेत तीन टीमें गठित की गई हैं। बदमाशों को ट्रेस करने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments