Saturday, May 21, 2022
spot_img
Homeदेशकोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर नाबालिग से दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर नाबालिग से दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

गुना। मध्यप्रदेश के गुना जिले के विजयपुर थाना इलाके में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दो दोस्तों ने नाबालिग को कोल्डड्रिंक पिलाकर घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने नाबालिग का अश्लील वीडियो भी बना लिया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी और उसका साथ देने वाले दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

झांसे में फंसाकर किया दुष्कर्म

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के विजयपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले 20 वर्षीय आरोपी सोनू चौरसिया ने पड़ोस में रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग को यह कहकर बुलाया कि उसके घर पर उसकी मां बुला रही है। नाबालिग जब आरोपी के घर पहुंची तो वहां एक कमरे में खुद मोनू और उसका दोस्त गोलू प्रजापति मिले। उसके बाद गोलू ने उसे जबरदस्ती कोल्डड्रिंक पिला दी, जिससे वह बेहोश हो गई। आरोपी मोनू चौरसिया ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद उसके दोस्त गोलू ने भी रेप दिया। साथ ही इन दोनों आरोपियों ने नाबालिग के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए और नाबालिग को धमकी दी कि अगर किसी से कुछ बोला तो यह फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

परिजनों ने कराया केस दर्ज

नाबालिग जब अपनी मां के पास सो रही थी तो काफी डरी और सहमी हुई थी। परिवार जनों ने उससे पूछा तो उसने घटना का खुलासा हुआ। उसके बाद परिजन नाबालिग को लेकर थाने में पहुंचे, जहां नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments