Saturday, May 21, 2022
spot_img
Homeराज्यमध्य प्रदेशअंग्रेजी में फेल होने की डर से छात्रा ने पी लिया डेटोल,...

अंग्रेजी में फेल होने की डर से छात्रा ने पी लिया डेटोल, जिला अस्पताल में भर्ती

भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक स्कूली छात्रा ने परीक्षा में फेल होने की डर से आत्महत्या करने कोशिश की। ऐसे में छात्रा ने डेटोल पी लिया जिसके चलते उसकी हालत बिगड़ गई. बच्ची 11 वीं की छात्रा है। उसके किसी दोस्त ने फोन कर अंग्रेजी विषय में कई लोगों को फेल होने की जानकारी दी, जिसके बाद छात्रा ने ये कदम उठाया। परिजनों ने बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

दोस्त ने सुहानी को दिया था रिजल्ट आने की जानकारी

मामला छतरपुर शहर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के देरी रोड इलाके का है। छात्रा सुहानी वर्मा कटनी में अपने माता पिता के साथ रहती है। स्कूल की छुट्टियां होने के चलते वह छतरपुर में अपने दादा-दादी के यहां आई थी। छात्रा के किसी दोस्त ने उसे फोन पर रिजल्ट आने की जानकारी देते हुए बताया कि इस साल बहुत सारे बच्चे अंग्रेजी विषय में फेल हो गए हैं। यह सुनकर सुहानी घबरा गई क्योंकि उसका भी अंग्रेजी विषय का पेपर बिगड़ गया था। छात्रा ने फेल होने की डर से तनाव और घबराहट में डेटॉल पी लिया।

जिला अस्पताल में सुहानी का चल रहा इलाज

सुहानी ने बताया कि वह हर साल परीक्षा में 80 से ज्यादा नंबर लाती है। सुहानी ने अपने गलत कदम पर अफसोस जताते हुए दोबारा ऐसा न करने की बात कही। फिलहाल जिला अस्पताल में सुहानी का इलाज जारी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments