Wednesday, June 29, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तर प्रदेशयोगी सरकार का खौफ: पोस्टर लगते ही सरेंडर करने लगे कानपुर हिंसा...

योगी सरकार का खौफ: पोस्टर लगते ही सरेंडर करने लगे कानपुर हिंसा के आरोपी

कानपुर। Kanpur Violence News:उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की कार्रवाई के डर के चलते अब कानपुर हिंसा के आरोपी सरेंडर करने लगे हैं। कानपुर हिंसा मामले में पुलिस ने फुटेज के जरिये उपद्रवियों के पोस्टर जारी कर दिया। इससे उपद्रवियों में पुलिस का खौफ हो गया और एक उपद्रवी ने खुद को थाने में सरेंडर कर दिया।

इससे संभावना है कि जल्द ही सभी उपद्रवी या तो सरेंडर करेंगे या जल्द पकड़े जाएंगेबेकनगंज में हुए बवाल के बाद से पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है। एसआईटी की एक टीम ने सोमवार को फुटेज के जरिये 40 उपद्रवियों के पोस्टर जारी किया था। इसके बाद से उपद्रवियों में खौफ हो गया और उनको चिन्हित करने में थाना पुलिस जुट गई। देर रात से बराबर पोस्टर में दिखने वाले उपद्रवियों के घरों व रिश्तेदारों के यहां छापेमारी चल रही है।

कर्नलगंज के रहने वाले सल्लू नाम के उपद्रवी को दबोचने के लिए पुलिस ने जब दबिश दी तो वह खुद कर्नलगंज थाने में सरेंडर करने पहुंच गया। थाना प्रभारी बलराम मिश्रा ने बताया कि पोस्टर के 13 नंबर में दिखने वाला सल्लू नाम के उपद्रवी ने सरेंडर कर दिया है जो बेकनगंज गम्मू खां के हाते का रहने वाला है। सल्लू नाबालिग है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। सल्लू वीडियो फुटेज में पत्थर फेंकते हुए नजर आ रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments