Monday, August 15, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तराखंडपिता ने नाबालिग बेटी से की हैवानियत, पीड़िता ने स्कूल के प्रिंसिपल...

पिता ने नाबालिग बेटी से की हैवानियत, पीड़िता ने स्कूल के प्रिंसिपल को बताई आपबीती, केस दर्ज

हरिद्वार। भगवानपुर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पर उसकी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पीडि़त ने इसकी शिकायत अपने स्कूल के प्रिंसिपल से की थी, जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। भगवानपुर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीडि़त का मेडिकल भी कराया है।

कक्षा 8वीं में पढ़ती है पीड़िता

आरोपित मूल रूप से बिहार के रोहतास जिले का निवासी है। भगवानपुर क्षेत्र के एक गांव में वो पत्नी और 3 बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता है। आरोपित भगवानपुर के औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्टरी में कर्मचारी है। उसकी नाबालिग बेटी क्षेत्र के ही एक इंटर कॉलेज में आठवीं कक्षा की छात्रा है। बीते रोज मंगलवार को छात्रा ने अपने स्कूल के प्रधानाचार्य को बताया कि उसका पिता उसके साथ कई बार दुष्कर्म कर चुका है। छात्रा की बात सुनकर प्रधानाचार्य के होश उड़ गए।

छात्रा का कराया गया मेडिकल जाँच

इसके बाद प्रधानाचार्य ने भगवानपुर थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की शिकायत की। प्रधानाचार्य की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। मामले में प्रधानाचार्य की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया है। साथ ही छात्रा के कपड़े फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे गये हैं।

पत्नी को धोखे से भेज बेटी से करता था दुष्कर्म

भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपित पहले पश्चिम बंगाल में नौकरी करता था। वहां पर भी उसने बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। छानबीन में पता चला है कि आरोपित अपनी पत्नी को धोखे से घर से बाहर भेज देता था और बेटी से दुष्कर्म करता था। पीडि़त ने परेशान होकर मंगलवार को अपने प्रिंसिपल को पूरे मामले से अवगत कराया, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments