Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Homeराज्यमध्य प्रदेशबाढ़ में स्कॉर्पियो कार समेत परिवार बहा, तीन लोगों की मौत

बाढ़ में स्कॉर्पियो कार समेत परिवार बहा, तीन लोगों की मौत

बैतूल। जिले के सांईखेड़ा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम दातोरा निवासी एक परिवार स्कार्पियो जीप में सवार होकर नागपुर से बैतूल दातोरा में लौट रहा था। इसी दौरान नागपुर के पास स्थित किल्लोद थाने के अंतर्गत आने वाली नदी में स्कार्पियो वाहन बह गया। स्कॉर्पियो वाहन में सवार तीन लोगों की जहां मौत हो गई है, वहीं तीन लापता है।

महाराष्ट्र के केलवद थाने के थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि महाराष्ट्र सावनेर में थाना क्षेत्र के अंतर्गत नांदा गांव के पास वामन मेहरी नदी में मंगलवार दोपहर करीब 3:30 बजे एक स्कार्पियो वाहन रपटे से बाढ़ का पानी पार करते समय बाढ़ में बह गई। वाहन में कुल छह लोग सवार थे। तीन लोगों के शव को नदी के बाहर निकाल लिया है। जिसमे दो महिलाएं और एक पुरूष शामिल है। तीन लापता लोगों की अभी भी तलाश की जा रही है।

केलवद थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि बैतूल जिले के सांईखेड़ा क्षेत्र के ग्राम दाँतोरा निवासी मधुकर पाटिल का परिवार के लोग नागदेव के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। इसी दौरान वह हादसा हो गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश, के बैतूल जिले की तहसील मुलताई ग्राम दातोरा से कार्यक्रम के लिए ग्राम नांदागोमुख आए थे। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि नांदागोमुख निवासी सुरेश सदाशिव ढोके के घर में कार्यक्रम निपटाकर स्कार्पियों क्रमांक एमएच 31/ सीपी 0299 से ग्राम दातोरा के लिए निकले थे। भारी बारिश के कारण नांदागोमुख—छत्रापुर के पुलिया के उपर से पानी बह रहा था। चालक ने बहते पानी में वाहन डालने से हादसा हुआ।

थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि इस हादसे में मृतक में रोशनी नरेंद्र चौकीकर(32) झिंगाबाई टाकली नागपुर, दर्शन नरेंद्र चौकीकर(10) नागपुर, चालक लिलाधर दिवरे(38) झिंगाबाई टाकली नागपुर, मधुकर पाटील(65) ग्राम दातोरा, तह.मुलताई, निर्मला मधुकर पाटील(60) ग्राम दातोरा, तह. मुलताई, निमु आठनेरे(45) जामगांव, मुलताई शामिल हैं।

तीन लोगों का शव सावनेर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया, बाकी तीन लोगों की तलाश जारी है। रेस्क्यू टीम शव को तलाशने में लगे है। नांदागोमुख निवासी सुरेश ढोके की पुत्री का विवाह कुछ ही दिन पुर्व हुआ था। इसी के चलते कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। सुबह मुलताई से नांदागोमुख आए थे। वापस घर से दोपहर 3.30 बजे निकल गए थे। केलवद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा बनाकर विवेचना शुरू कर दी है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments