Connect with us

मनोरंजन

क्या आलिया शादी के बाद छोड़ देंगी एक्टिंग? जानें उनका जवाब, इस अभिनेता से बढ़ रहीं नजदीकियां

Published

on

मुंबई। बालीवुड के वेरी टैलेंटेड अभिनेत्रियों में शुमार आलिया भट्ट के शादी को लेकर नकारात्मक बयान सामने आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर ‘Ask Me Anything’ सेशन के दौरान फैंस के सवालों के मजेदार जवाब दिए। आलिया से शादी, प्यार, फेवरेट फूड जैसे कई सवाल किए गए। एक फैन ने पूछा, ”क्या आप शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी? मुझे आशा है कि नहीं…” सवाल के जवाब में आलिया ने कहा, ”स्टेटस को छोड़ने के अलावा कुछ भी छोड़ने की जरूरत नहीं है। मैं एक्टिंग करूंगी और जितना लंब हो सके करती रहूंगी।

शादी पर आलिया ने कहा था ये

आजकल आलिया-रणबीर के रिलेशन की खबरें छाई हुई हैं। अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है। कुछ समय पहले आलिया ने अपनी शादी को लेकर कहा था, ”लोग शायद उम्मीद कर रहे हैं कि मैं 30 के बाद शादी करूंगी लेकिन बहुत संभव है कि मैं इससे पहले ही शादी करके सबको चौंका दूं। हालांकि आलिया ने यह भी कहा कि कोई भी बात पत्थर की लकीर नहीं है।

आलिया ने बताया- ”यदि मुझे लगेगा कि मैं अब उस स्थिति में हूं तो मैं ऐसा कोई कदम उठा लूंगी। मेरा हमेशा ऐसा मानना रहा है कि मैं बच्चों के लिए शादी करूंगी। तो जब मुझे लगेगा कि अब वह वक्त आ गया है कि जब मुझे बच्चे चाहिए और मैं उन्हें संभाल सकती हूं तो मैं शादी कर लूंगी। मैंने कोई डेडलाइन तय नहीं की है क्योंकि इससे कोई खास फर्क भी नहीं पड़ता। गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे. यह पहली बार है कि पर्दे पर यह जोड़ी साथ में नजर आने वाली है। फिल्म में मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी हैं। मूवी अगले साल रिलीज होगी। https://www.kanvkanv.com

मनोरंजन

प्रियंका-निक को बड़े भाई जो ने बताया ‘स्वर्ग की जोड़ी’, शादी पर सवाल उठते ही दिया था मुंहतोड़ जवाब

Published

on

नयी दिल्ली। अमेरिकी गायक निक के बड़े भाई जो जोनस का कहना है कि निक और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी स्वर्ग में बनी है।  जो ने कहा, “प्रियंका से निक की पहली मुलाकात के बाद निक का चेहरा देखकर, जिस तरह से वो उनके बारे में बात करता था और उसके बाद उनसे मिलने का मौका मिलने पर और ये जानने के बाद कि वो कितनी अद्भुत हैं, मुझे तुरंत लगने लगा था कि इनकी जोड़ी स्वर्ग में बनी है।

वेबसाइट ‘पीपल डॉट कॉम’ के मुताबिक, डीएनसीई फ्रंटमैन ने इस हफ्ते न्यूयॉर्क में जे.सी. पेनी समारोह में ये बात कही, जहां उन्होंने ‘क्वांटिको’ की एक्ट्रेस के साथ अपने भाई के रिश्ते के बारे में बातचीत की। उन्होंने प्रियंका और निक की शादी के कुछ दिन बाद ये बात की। इंडिया के जोधपुर में हुई शादी में शामिल जो अपने मंगेतर सोफी टर्नर के साथ आगे की सीट पर बैठे थे।

जब शादी पर पत्रकार ने उठाए थे सवाल

उन्होंने माना कि पूरे विवाह समारोह के दौरान सभी की आंखे नम थीं। उन्होंने कहा – ‘भारतीय रस्में मेरे लिए बिल्कुल नई थीं लेकिन मुझे बहुत अच्छा लगा। आपको बता दें, जब प्रियंका और निक की शादी पर इंटरनेशनल मैगजीन की पत्रकार ने सवाल उठाए थे तो भी उस वक्त जो सामने आए थे। विदेशी पत्रकार ने अपने इस आर्टिकल में सीधे तौर पर प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा था। पत्रकार ने आरोप लगाते हुए कहा था कि प्रियंका ने धोखे से सिंगर निक जोनस को जिंदगीभर के लिए बांध लिया है।

इस आर्टिकल पर प्रियंका चोपड़ा के ससुरालवालों की तरफ से रिएक्शन भी आया था। निक के बड़े भाई जो जोनस ने टि्वटर पर लिखा, ‘यह बहुत अपमानजनक है। ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए। प्रियंका और निक एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं । शुक्रिया…’ https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

सलमान खान के साथ रिश्ते को लेकर खुलकर बोलीं कैटरीना कैफ, किए कई बड़े खुलासे

Published

on

मुंबई। बालीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और बालीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के बीच लिंकअप की खबरे हमेशा सुखिर्यो में बनी रहती है लेकिन दोनों ने कभी इन खबरों को एक्सेप्ट नहीं किया । वहीं अब कैटरीना ने सलमान को लेकर अपनी दिल की बात कही है।
कैटरीना ने कहा, ‘सलमान मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं और वो हमेशा रहेंगे। आपको बहुत अजीब लगेगा कि ऐसा भी होता है जब हम हफ्तों तक या फिर महीनों तक बात नहीं करते, लेकिन जब भी मैं अपसेट हो जाती हूं तो वो न जाने कहां से सामने आ जाते हैं। ये बहुत ही चौंकाने वाली बात है क्योंकि ऐसे समय पर मैं किसी से बात नहीं करती और न जाने उन्हें कैसे पता चल जाता है। कैटरीना ने कहा, ‘ये थोड़ा अजीब भी है और कभी-कभी राहत भरा भी। इस पर कुछ कहने की जरुरत नहीं है लेकिन जब भी होता है बेहद सुकून देने वाला होता है। इसके अलावा मेरी 6 बहनें और मां भी मेरे मुश्किल समय पर मुझे सपोर्ट करती हैं।

रणबीर कपूर से ब्रेकअप पर कही थी ये बात…

कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात कही थी। कैटरीना ने कहा था,  ‘मैं अपने ब्रेकअप को एक ब्लेसिंग कि तरह लेती हूं, क्योंकि इसके बाद मैंने अपने पैटर्न को पहचानना शुरू किया और मेरा अब जो सोचने का तरीका है, वो पूरी लाइफ रहने वाला है। मैं अपनी लाइफ को अब अलग-अलग तरह से देख पाती हूं। कैटरीना ने आगे कहा था, ‘ये पहली बार हुआ है कि मैं खुद पर फोकस कर पा रही हूं और जब आप खुद पर फोकस करते हो , तो आपको पता चलता है कि आप खुद को ही नहीं समझ पा रहे थे।

चर्चा में है कैट का ये फोटोशूट

हाल ही में कैटरीना ने वोग इंडिया के लिए एक फोटोशूट कराया। इन तस्वीरों को देखकर आप उनकी खूबसूरती के और फैन हो जाएंगे। इस फोटोशूट में कैटरीना का अलग अंदाज दिख रहा है। उन्होंने अपने बाल कर्ल करा रखे हैं। कैटरीना हर फोटो में हॉट और स्टाइलिश लग रही हैं। फैन्स को कैटरीना का ये फोटोशूट और उनके कर्ल हेयर काफी पसंद आ रहे हैं।

आलिया-रणबीर के रिलेशनशिप पर कैटरीना का रिएक्शन

कैटरीना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। दोनों के रिलेशनशिप को लेकर जब करन ने कैट से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा- ‘दोनों की रिलेशनशिप को स्वीकार करने में मुझे कोई तकलीफ नहीं हुई।’ आलिया के साथ रिलेशनशिप को लेकर बोली कि वे उनके साथ कम्फर्टेबल है। इतना ही नहीं, उन्होंने रणबीर की एक्स रही दीपिका को लेकर भी यहीं जवाब दिया। उन्होंने कहा- मेरी केमिस्ट्री रणबीर, आलिया और दीपि‍का से पर्सनली अलग-अलग है। https://www.kanvkanv.com

 

Continue Reading

मनोरंजन

भाजपा से सांसदी का चुनाव लड़ने को लेकर माधुरी दीक्षित ने दिया ये बयान, जानिए क्या कहा

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने के प्रतिनिधि ने उन सभी खबरों को खंडन किया है, जिनमें कहा गया है कि वह भाजपा के टिकट पर पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। एक रपट में दावा किया गया था कि पुणे लोकसभा सीट के लिए माधुरी का नाम तय हो गया है, लेकिन उनके प्रवक्ता ने इन खबरों का खंडन किया है। प्रवक्ता ने कहा, “ये खबरें झूठी और काल्पनिक हैं।

माधुरी ने वर्ष 1984 में फिल्म ‘अबोध’ के साथ भारतीय मनोरंजन जगत में कदम रखा था। वह बॉलीवुड का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रही हैं और उन्होंने ‘तेजाब’, ‘राम लखन’, ‘दिल’, ‘बेटा’, ‘हम आपके हैं कौन..!’, ‘अंजाम’, ‘मृत्युदंड’, ‘पुकार’, ‘दिल तो पागल है’ और ‘देवदास’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के जलवे बिखेरे हैं। उन्होंने शादी के बाद कुछ समय तक फिल्मों से दूरी बना ली थी और वर्ष 2007 में ‘आजा नचले’ के साथ उन्होंने वापसी की। फिलहाल, वह ‘कलंक’ और ‘टोटल धमाल’ जैसी फिल्मों के साथ व्यस्त हैं।

पुणे लोकसभा सीट के लिए चुना गया

बता दें कि गुरुवार को राज्य के एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने मीडिया को बताया था कि माधुरी दीक्षित का नाम पुणे लोकसभा सीट के लिए चुना गया है। उन्होंने कहा, ‘पार्टी 2019 के आम चुनाव में माधुरी दीक्षित को उम्मीदवार बनाने पर गंभीरता से विचार कर रही है। हमारा मानना है कि पुणे लोकसभा सीट उनके लिए बेहतर होगी।

भाजपा नेता ने कहा था, “पार्टी कई लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम तय करने की प्रक्रिया में है और दीक्षित का नाम पुणे लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए चुना गया है…इसके लिए उनके नाम पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है।

कांग्रेस से छीनी थी सीट

वर्ष 2014 में भाजपा ने पुणे लोकसभा सीट कांग्रेस से छीन ली थी और पार्टी उम्मीदवार अनिल शिरोले ने तीन लाख से अधिक मतों के अंतर से जीत दर्ज की थी। माधुरी को चुनाव लड़ाने की योजना के बारे में भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, “इस तरह के तरीके नरेंद्र मोदी ने गुजरात में तब अपनाए थे जब वह पहली बार मुख्यमंत्री बने थे।

उन्होंने स्थानीय निकाय चुनावों में सभी उम्मीदवारों को बदल दिया और पार्टी को उस फैसले का लाभ मिला। बता दें कि माधुरी दीक्षित ने इस वक्त फिल्मों से दूरी बना रखी है। वे इस वक्त डांस की क्लासेज देती हैं। फिल्मों में बेमिसाल एक्टिंग के साथ-साथ माधुरी कमाल की डांसर भी रही हैं।

पुणे से सांसद ने दिया ये बयान

वहीं माधुरी के चुनाव लड़ने पर पूछे जाने पर पुणे से सांसद संजय काकडे ने इसे पूरी तरह नकार दिया। काकडे अगले चुनाव में खुद पार्टी की ओर से प्रत्याशी बनना चाहते हैं। माधुरी दीक्षित का नाम आगे करने की एक वजह ये भी है कि पुणे में ब्राह्मण मतदाता बड़ी संख्या में हैं।

काकडे का कहना है-“माधुरी सिर्फ ब्राह्मण होने के कारण उम्मीद नहीं हो सकती। पार्टी को उन्हें टिकट नहीं देना चाहिए। पुणे को एक ऐसा नेता चाहिए जो यहां की समस्याओं को हल कर सके। काकडे के अलावा सांसद अनिल शिरोले और विधायक गिरिश बापट की निगाह भी इस सीट पर है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
देश4 hours ago

CM अमरिंदर का बड़ा बयान, कहा-करतारपुर मामले में ISI और PAK सेना की साजिश, सिद्धू पर दिया ये बयान

राज्य4 hours ago

बहराइच : एसपी ने की अपराध गोष्ठी, थानाध्यक्षों को दिए निर्देश, अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करें

राज्य5 hours ago

श्रावस्ती : संदिग्ध परिस्थितियों में दो महिलाओं की मौत, दहेज का मुकदमा दर्ज

राज्य5 hours ago

श्रावस्ती : विद्यालय भवन का सांसद ने किया शिलान्यास, कहा-सरकार अच्छी शिक्षा के लिए प्रतिबद्ध

राज्य5 hours ago

सीतामढ़ी : कांग्रेस सेवा दल ने धूमधाम से मनाया सोनिया गांधी 72वां जन्मदिन

राज्य5 hours ago

अयोध्या : यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले, पांचों राज्यों के साथ लोकसभा चुनाव भी जीतेंगे

राज्य6 hours ago

उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य का अयोध्या दौरा अचानक हुआ रद्द, आयोजकों में छाई मायूसी

राज्य6 hours ago

लखीमपुर : नेपाल के कैसीनो से चल रहा था सट्टे का खेल, एक गिरफ्तार

राज्य8 hours ago

आंवला : सर्राफा की दुकान से लाखों की लूट, व्यापार मंडल ने दी प्रशासन को चेतावनी

राज्य8 hours ago

लखीमपुर : विहिप नेता बोले, अब धैर्य की परीक्षा न ले सरकार, सांसद को सौंपा ज्ञापन

राज्य8 hours ago

अयोध्या : सागरिया पट्टी के महंत प्रेमदास बने हनुमानगढ़ी के नये गद्दीनशीन

देश8 hours ago

धर्म सभा में पीएम मोदी को चेतावनी, राम मंदिर निर्माण का वादा नहीं किया पूरा तो सत्ता में नहीं आने देंगे

लाइफ स्टाइल9 hours ago

सर्दी में आप ऐसे रखें अपने गले का ख्याल, इन चीजों को अपनाने से दूर होगी दिक्कत

देश9 hours ago

शिवपाल बोले-बाबरी मस्जिद की जगह नहीं बनना चाहिए राम मंदिर, मुलायम और अपर्णा ने भी भरी हुंकार

मनोरंजन9 hours ago

प्रियंका-निक को बड़े भाई जो ने बताया ‘स्वर्ग की जोड़ी’, शादी पर सवाल उठते ही दिया था मुंहतोड़ जवाब

हेल्थ10 hours ago

सीतामढ़ी : दिव्यांग पुनर्वास केन्द्र में 42 दिव्यांगों का हुआ परीक्षण, डायबिटीज मरीजों की भी हुई जांच

राज्य10 hours ago

लखीमपुर : गन्ना बेचने जा रहे किसान की सड़क हादसे में मौत, साथी घायल

राज्य10 hours ago

सुल्तानपुर में एक सप्ताह से लापता किशोरी की शव तालाब से बरामद

देश6 days ago

यूपी : बुलंदशहर में प्रदर्शनकारियों और पुलिस की भिड़ंत, इंस्पेक्टर शहीद, स्थिति तनावपूर्ण

देश6 days ago

देखें : इंस्पेक्टर की मौत का वीडियो आया सामने, घटना स्थल पर मौजूद सिपाही ने सुनाई खौफनाक कहानी

मनोरंजन4 weeks ago

देखें फोटो : पहलवान से भिड़ना राखी सावंत को पड़ा महंगा, उठाकर एेसा पटका कि पहुंच गईं अस्पताल

राज्य1 week ago

यूपी : पांच साल का बच्चा बना एक दिन का विधायक, कोतवाली का किया निरीक्षण, सुनीं शिकायतें

देश2 weeks ago

डीएम की पत्नी पहनती है छोटे कपड़े और करती है अंग्रेजी में बात, रोका तो धरने पर बैठी

देश2 weeks ago

सीएम योगी आदित्यनाथ ने हनुमानजी को बताया दलित, मिला कानून नोटिस

राज्य4 weeks ago

योगी सरकार की बड़ी तैयारी, इलाहाबाद-फैजाबाद के बाद अब बदले जाएंगे इन शहरों के नाम

देश1 week ago

छोटी सी दुकान में आयकर का छापा, मिले 300 लॉकर्स, एक महीने से हो रही नोटों की गिनती

वीडियो3 weeks ago

यूपी : भाजपा विधायक की दबंगई, इंस्पेक्टर को दी जूते से मारने की धमकी, एसपी नतमस्तक, देखें वीडियो

दुनिया2 days ago

किस्मत हो तो एेसी, घर से निकली थी गोभी खरीदने वापस आई तो बन गई 1.5 करोड़ की मालकिन

वीडियो2 weeks ago

देखें वीडियो : एेसे भी आती है मौत, स्टेज पर नाचते हुए 12 साल की लड़की ने तोड़ा दम

लाइफ स्टाइल4 weeks ago

जानिए शारीरिक संबंध बनाते समय क्या सोचते हैं महिलाएं और पुरुष, पढ़िए इस बारे क्या कहते हैं कपल्स

दुनिया3 weeks ago

ब्वॉयफ्रेंड को मारकर किए छोटे-छोटे टुकड़े फिर बिरयानी बनाकर लोगों को खिला दिया, एेसे हुआ खुलासा

राज्य3 weeks ago

अयोध्या : भारत जैसा लोकतंत्र और एकरसता पूरी दुनिया में नहीं : हाफिज उस्मान

देश4 weeks ago

पहले फौजी से फेसबुक पर की दोस्‍ती, एक मुलाकात के बाद लड़की भेजने लगी अपनी ही अश्‍लील तस्‍वीरें

राज्य3 weeks ago

यूपी : अवैध संबंध के शक में महिला हेड कांस्टेबल को पति ने चापड़ से काटा डाला, गिरफ्तार

राज्य4 weeks ago

यूपी : काम के बोझ से अवसाद में आकर डिप्टी सीएमओ ने की आत्महत्या, प्रशासन में खलबली

देश3 weeks ago

कुत्ते के साथ नशे में धुत चार युवकों ने किया गैंगरेप, खून से लथपथ छोड़कर हुए फरार

Trending