Connect with us

मनोरंजन

सड़क 2 रिलीज़ से पहले क्यों हुई विरोध का शिकार, जानें पूरा मामला

Published

on

नई दिल्ली। महेश भट्ट ने पुष्टि की है उनकी फिल्म सड़क 2 ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी। वही इस पुष्टि के बाद सोशल मीडिया पर #BoycottSadak2 काफी तेजी से ट्रेंड हो रहा है। #BoycottSadak2 ट्रेंड करके लोग इस फिल्म का विरोध किया है। लोग ने अपना गुस्सा का निशाना महेश भट्ट और आलिया भट्ट हैं।

सड़क 2 महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी है। वही सड़क 2 के निर्माता मुकेश भट्ट हैं। पहले ये फिल्म 10 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ का प्लान था, मौजूदा हालातों को मद्देनजर अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। मुकेश भट्ट व महेश भटट् ने एक समाचार एजेंसी से बात में इसकी पुष्टि की है।

ये फिल्म सड़क का सीक्वल है जिसमे पूजा भट्ट और संजय दत्त है। पूजा भट्ट व  संजय दत्त की इस फिल्म के गाने हिट थे, फिल्म का काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के गाने कही ना कही सुनने को मिल जाते हैं। संजय दत्त व पूजा भट्ट की फिल्म सड़क का गाना तुम्हें अपना बनाने की कसम को काफी पसंद किया गया था।

सड़क 2 के सीक्वल में आलिया भट्ट आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देगी। सड़क 2 की कहानी फिल्म सड़क से अलग बताई जा रही है। एक रिपोर्ट की मानें तो खबर आ रही है कि फिल्म सड़क 2 में भी इस गाने को फिल्माया गया है। इस फिल्म के सीक्वल में संजय दत्त आलिया भट्ट की विलेन पकड़ने में मदद करते हुए नजर आएंगे।

 

 

Trending