Connect with us

मनोरंजन

सड़क 2 रिलीज़ से पहले क्यों हुई विरोध का शिकार, जानें पूरा मामला

Published

on

नई दिल्ली। महेश भट्ट ने पुष्टि की है उनकी फिल्म सड़क 2 ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी। वही इस पुष्टि के बाद सोशल मीडिया पर #BoycottSadak2 काफी तेजी से ट्रेंड हो रहा है। #BoycottSadak2 ट्रेंड करके लोग इस फिल्म का विरोध किया है। लोग ने अपना गुस्सा का निशाना महेश भट्ट और आलिया भट्ट हैं।

सड़क 2 महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी है। वही सड़क 2 के निर्माता मुकेश भट्ट हैं। पहले ये फिल्म 10 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ का प्लान था, मौजूदा हालातों को मद्देनजर अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। मुकेश भट्ट व महेश भटट् ने एक समाचार एजेंसी से बात में इसकी पुष्टि की है।

ये फिल्म सड़क का सीक्वल है जिसमे पूजा भट्ट और संजय दत्त है। पूजा भट्ट व  संजय दत्त की इस फिल्म के गाने हिट थे, फिल्म का काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के गाने कही ना कही सुनने को मिल जाते हैं। संजय दत्त व पूजा भट्ट की फिल्म सड़क का गाना तुम्हें अपना बनाने की कसम को काफी पसंद किया गया था।

सड़क 2 के सीक्वल में आलिया भट्ट आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देगी। सड़क 2 की कहानी फिल्म सड़क से अलग बताई जा रही है। एक रिपोर्ट की मानें तो खबर आ रही है कि फिल्म सड़क 2 में भी इस गाने को फिल्माया गया है। इस फिल्म के सीक्वल में संजय दत्त आलिया भट्ट की विलेन पकड़ने में मदद करते हुए नजर आएंगे।

 

 

मनोरंजन

अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बंद किया गया साउंड एंड विजन डबिंग स्टूडियो

Published

on

मुंबई । अमिताभ बच्चन के बाद अभिनेता अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों की सेहत अभी ठीक है। नानावती अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा है कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी स्थिर है। वहीं साउंड एंड विजन डबिंग स्टूडियो को कुछ समय के लिए बंद कर दिया है। पिछले दिनों अभिषेक बच्चन ने अपनी वेब सीरिज ‘ब्रीद इनटू द शैडो’ के लिए यहां रिकॉर्डिंग की थी। वेब सीरीज ब्रीद इनटू द शैडोज अमेजन प्राइम वीडियो पर 10 जुलाई को रिलीज हुई है।
फिल्म एनालिस्ट कोमल नाहटा ने दी जानकारी
फिल्म एनालिस्ट कोमल नाहटा ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि साउंड एंड विजन डबिंग स्टूडियो को बंद कर दिया है। कोमल नाहटा ने ट्वीट किया-‘साउंड एन विजन डबिंग स्टूडियो अस्थायी रूप से बंद हो गया, बीते दिनों अभिषेक बच्चन ने अपनी वेब सीरिज ‘ब्रीद इनटू द शैडो’ के लिए यहां रिकॉर्डिंग की थी।’
अभिषेक बच्चन ने शनिवार को ट्विटर पर दी जानकारी
अभिषेक बच्चन ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा था-‘इससे पहले आज मेरे पिता जी और मेरा, हम दोनों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया। हम दोनों में हल्के लक्षण थे और अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमने सभी संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और स्टाफ के टेस्ट भी किए गए हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि शांति बनाए रखें और घबराएं नहीं। धन्यवाद।’
लॉकडाउन में घर से बाहर नहीं निकले महानायक अमिताभ बच्चन
लॉकडाउन लगने के बाद से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन घर से बाहर नहीं निकले हैं। कुछ दिन पहले अभिषेक बच्चन वेब सीरीज ‘ब्रीद इनटू द शैडो’ के डबिंग के लिए बाहर निकले थे। अब साउंड एंड डबिंग स्टूडियो में आने वाले सभी लोगों को ट्रेस किया जा रहा है। अमिताभ बच्चन के बंगले जनक को सील कर दिया है। इस बंगले में अमिताभ का ऑफिस है। बिग बी परिवार समेत जलसा में रहते हैं, जिसे बीएमसी ने सैनेटाइज कर कंटेंनमेंट जोन घोषित कर दिया है। वहीं अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।
Continue Reading

मनोरंजन

अमिताभ के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव, फैंस से बोले-हल्के लक्षण हैं, घबराएं नहीं

Published

on

मुंबई। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब उनके बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अभिषेक बच्चन ने खुद सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। पूरे बच्चन परिवार और उनके स्टाफ का टेस्ट हुआ, जिसके बाद अब अभिषेक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जया और ऐश्वर्या की रिपोर्ट निगेटिव आई है।अभ‍िषेक को भी नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।
अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर लिखा-‘इससे पहले आज मेरे पिता जी और मेरा, हम दोनों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया। हम दोनों में हल्के लक्षण थे और अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमने सभी संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और स्टाफ के टेस्ट भी किए गए हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि शांति बनाए रखें और घबराएं नहीं। धन्यवाद।’
 अभिषेक बच्चन ने एक और ट्वीट किया-‘हम बीएमसी के टच में हैं और उनके साथ सहयोग कर रहे हैं।’ इससे पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 77 वर्षीय दिग्गज अभिनेता ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। मेगास्टार अमिताभ बच्चन शनिवार रात ट्वीट किया-‘मैं कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं, अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। अस्पताल ने अधिकारियों को सूचित किया है, परिवार के अन्य सदस्यों और कर्मचारियों का टेस्ट किया गया है, रिपोर्ट की प्रतीक्षा है। पिछले 10 दिनों में मेरे  संपर्क में आए सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि वे कृपया सभी अपना टेस्ट जरूर करा लें।’
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके प्रशंसक और बॉलीवुड सिलेब्रिटीज उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। वहीं अभिषेक बच्चन ने हाल में डिजिटल डेब्यू किया है। उनकी वेब सीरीज ब्रीद इनटू द शैडोज अमेजन प्राइम वीडियो पर 10 जुलाई को रिलीज हुई है।
Continue Reading

मनोरंजन

फिल्म ‘धाकड़’ में एक्शन करते नज़र आएंगी कंगना रनौत, वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन में लिया हिस्सा

Published

on

मुंबई । कोरोनावायरस महामारी की वजह से हर किसी के जिंदगी में काफी बदलाव हुआ है और यही बदलाव फिल्म इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रहा है। लम्बे समय बाद इंडस्टी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की शर्त पर शूटिंग तो शुरू हो गई है, लेकिन इसके अलावा भी लोगों को कई चीजों का ध्यान रखना पड़ रहा है।
इन सब के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत भी अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की तैयारियों में जुट गई है। इसके लिए कंगना ने हाल ही में  फिल्म ‘धाकड़’ के लिए वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन में हिस्सा  लिया। टीम कंगना ने इस वर्चुअल स्क्रिप्ट सेशन का एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है। इस दौरान वीडियो कॉल पर कंगना के साथ फिल्म ‘धाकड़’ के स्क्रीन राइटर रितेश शाह, प्रोड्यूसर सोहेल मकलाई और डायरेक्टर रजनीश  घई मौजूद थे। टीम कंगना ने इस सेशन का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर साझा करते हुए ट्वीट किया -‘कंगना के लिए ये वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन है, क्योंकि फिल्म धाकड़ पर काम शुरू हो गया है।’
वर्चुअल स्क्रीप्ट रीडिंग सेशन के दौरान कंगना काफी खुश दिख रही हैं।इन दिनों वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग के अलावा  फिल्म से जुड़े अन्य साथियों के साथ वो ऑनलाइन ही अपने किरदार और कहानी के बारे में समझ रही हैं।एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ में कंगना एक्शन अवतार में नजर आएगी। मेकर्स ने फिल्म से उनका फर्स्ट लुक और टीजर पहले ही जारी कर दिया था। यह फिल्म इसी साल दीपावली पर रिलीज होने वाली थी,लेकिन देश में लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग अधूरी रह गई।फिलहाल फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं और निर्माता सोहेल मकलई हैं। इस फिल्म के अलावा कंगना  फिल्म ‘थलाईवी’ और ‘तेजस’ में भी नजर आएगी।
Continue Reading

Trending