जब पुलिसवाले ने एक्ट्रेस शिखा सिंह से मांगी थी बिकिनी और माइक्रो मिनी वाली तस्वीरें, जानिए फिर क्या हुआ

आजकल सोशल मीडिया का इस्तेमाल लोग अपने अनुसार करते हैं। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहाँ पर लोग अपनी यादों को ताजा करते है तो वहीँ कुछ लोग अपनी तस्वीरें साझा करने के उपयोग करते हैं। इसके जरिए कुछ लोग अपनी दिल की बात कहते हैं तो वहीं कुछ अपनी बुरी यादों का भी जिक्र किया करते हैं। 
 
जब पुलिसवाले ने एक्ट्रेस शिखा सिंह से मांगी थी बिकिनी और माइक्रो मिनी वाली तस्वीरें, जानिए फिर क्या हुआ 

नई दिल्ली। आजकल सोशल मीडिया का इस्तेमाल लोग अपने अनुसार करते हैं। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहाँ पर लोग अपनी यादों को ताजा करते है तो वहीँ कुछ लोग अपनी तस्वीरें साझा करने के उपयोग करते हैं। इसके जरिए कुछ लोग अपनी दिल की बात कहते हैं तो वहीं कुछ अपनी बुरी यादों का भी जिक्र किया करते हैं। ऐसा ही कुछ टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह ने किया था जब उनके एक शर्मनाक घटना घटी थी।

These photos of Shikha Singh went viral on social media | सोशल मीडिया पर इस  हसीना का दिखा HOT अंदाज, तस्वीरों ने मचाई तबाही | Hindi News, 

छोटे परदे के लोकप्रिय शो ‘कुमकुम भाग्य’ में अहम किरदार निभाने वाली शिखा सिंह से एक पुलिसवाले ने ऐसी डिमांड रख दी थी कि आप जानकर दंग रह जाएंगे कि एक पुलिसकर्मी यह कैसे कर सकता है। शिखा ने साल 2018 में इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की थी। इसके लिए उनकी खूब तारीफें की जा रही थीं। लेकिन, इसी बीच शिखा का ध्यान एक और कमेंट पर गया, जो जगदीश गुंजे ने किया था। उन्होंने लिखा कि खूबसूरत तस्वीर, लेकिन प्लीज नए साल के तोहफे के रूप में कुछ बिकिनी और माइक्रो मिनी वाली तस्वीरें शेयर करें। बस फिर क्या था इसके बाद तो शिखा भड़क पड़ीं और उनका गुस्सा सांतवें आसमान पर तब पहुंच गया जब उन्हें एक दोस्त ने बताया कि वह एक पुलिस अफसर है।

A policeman asked bikini photos from tv actress shikha singh, actress  exposed his intention | जब इस टीवी एक्ट्रेस Shikha Singh से पुलिसवाले ने की  थी बिकिनी फोटो की डिमांड, यूं खुली

इसके बाद शिखा सिंह पुलिसकर्मी के इस करतूत को सबको दिखाने के लिए शिखा ने जगदीश का कमेंट और और प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा की लोग सिर्फ आप तक पहुंच नहीं पाते इसका मतलब यह नहीं है कि वह गाली-गलौच नहीं कर सकते। जबरदस्ती बेइज्जती और दिल दुखाने वाले शब्द, आप बचकर नहीं भाग सकते जगदीश गुंजे जी, शर्म आनी चाहिए।

बता दें की एकता कपूर के टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ में शिखा सिंह ने शब्बीर अहलूवालिया की बहन आलिया का किरदार निभाने वालीं शिखा सिंह हाल ही में मम्मी बनी हैं। मम्मी बनने के बाद सोशल मीडिया पर वह खासा एक्टिव है और अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। शिखा ने अपने करियर की शुरुआत ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ सीरियल से की थी. इसके बाद इन्हें ‘न आना इस देस लाडो’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘लाल इश्क’ में देखा गया था.