Connect with us

मनोरंजन

अच्छा तो यह हो सकती है सलमान की दुल्हन

Published

on

डेस्क। अब तो यही लग रहा है कि बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान के घर शहनाई बजने वाली है। उनके कई अफेयर भी चर्चा में रहे हैं। वहीं कई साल से उनका नाम रोमानियाई ब्यूटी यूलिया वंतूर के साथ जुड़ा है। इन दोनों ने ही इस रिश्ते को अभी तक सार्वजनिक नहीं किया है।
सलमान खान की मां ने भी यूलिया के साथ सलमान के रिश्ते को मंजूरी दे दी है। मीडिया रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि महाशिवरात्रि के मौके पर सलमान खान के फॉर्म हाउस के पास एक मंदिर में पूजा रखी थी। इस मंदिर में पूजा करने के लिए यूलिया और सलमान की मां सलमा को एक साथ जाते हुए देखा गया। हालांकि सलमान इस पूजा में मौजूद नहीं थे। बताया जा रहा है कि सलमान की मां ने यूलिया से मंदिर में आरती भी करवाई। यही नहीं यूलिया ने सलमान की फैमिली के संग गांव में जाकर गरीबों को खाना और कपड़े भी बांटे। चौंकने की जरूरत नहीं है, यह पहली बार नहीं हुआ है इसके पहले भी मां सलमा और यूलिया कई बार एक साथ कई जगह देखी गई हैं।
इससे साफ जाहिर होता है कि सलमान की फैमिली यूलिया को अपने घर का सदस्य ही मानते हैं। इन सब बातों से जाहिद होता है कि दोनों जल्द ही एकदूजे के हो सकते हैं। अगर ऐसा हो गया तो न जाने कितनी लड़कियों का दिल टूटेगा। https://kanvkanv.com

 

Trending