विजय देवरकोंडा -अनन्या पांडे की 'लाइगर' का धमाकेदार टीजर रिलीज

तेलुगु फिल्मों के स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devrakonda)और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' (Liger) का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। 
 
Vijay Deverakonda-Ananya Pandey's 'Liger' teaser release
'लाइगर' का धमाकेदार टीजर रिलीज

मुंबई। तेलुगु फिल्मों के स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devrakonda)और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' (Liger) का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। 

53 सेकंड के इस वीडियो में विजय देवरकोंडा (Vijay Devrakonda) पूरे एक्शन में नजर आ रहे हैं। 'लाइगर' की पहली झलक सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। लोग फिल्म के ट्रेलर और मूवी के लिए एक्साइटेड हो गए हैं। बता दें कि यह फिल्म तेलुगु और हिंदी के अलावा तमिल,  तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी।

फिल्म की पहली झलक में लाइगर का मुंबई में ''चायवाला' से लेकर अमेरिका में 'प्रोफेशनल मुक्केबाज' बनने' तक के सफर को बखूबी दिखाया गया है। वीडियो की शुरुआत रिंग में खड़े एक कोच के अनाउंसमेंट से होती हैं, जो विजय को 'भारत का लड़का, मुंबई की गलियों का झुग्गी-झोपड़ी, चायवाला, 'लाइगर' के रूप में पेश करता है। एक्शन से भरपूर इस वीडियो में विजय देवारकोंडा आक्रमक दमदार लुक में नजर आ रहे है। वीडियो देख फिल्म का सेट भी कितना भव्य है इसका अंदाजा हम लगा सकते है। फिल्म के डायलॉग भी काफी आकर्षित कर रहे है।  टीजर में रोनित रॉय एक ट्रेनर के रूप में दिख रहे हैं जो विजय को ट्रेनिंग देते हैं। हालांकि फिल्म के पहले टीजर में अनन्या कहीं नहीं दिखीं।