ओटीटी पर दिखेगा विद्युत जामवाल का एक्शन, 15 अक्टूबर डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म सनक

एक्शन फिल्मों के शौकीनों के लिए अच्छी खबर बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक- होप अंडर सीज’ 15 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 
 
Vidyut Jammwal film sanak
Vidhyut Jamwal

मुंबई। एक्शन फिल्मों के शौकीनों के लिए अच्छी खबर बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल (Vidhyut Jamwal) की फिल्म ‘सनक- होप अंडर सीज’ (Film 'Sanak - Hope Under Siege')15 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

फिल्म में बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा, नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल हैं। कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित ‘सनक’ दशहरे के शुभ अवसर पर 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। घोषणा के साथ, निमार्ताओं ने एक नए फिल्म पोस्टर का भी अनावरण किया है जिसमें विद्युत, एक हाथ में एक बच्चा और दूसरे में एक बंदूक पकड़े हुए है।


फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी देते हुए निमार्ता विपुल शाह ने कहा कि  “मुझे ‘सनक’ की तारीख की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जिसे हमने कोविड -19 की सबसे कठिन परिस्थितियों में शूट किया था। सभी प्रयास करने का एकमात्र उद्देश्य लोगों का मनोरंजन करना था। हमेशा की तरह, हमने कमांडो श्रृंखला की तुलना में एक पायदान ऊपर की कार्रवाई करने की कोशिश की है। “दर्शकों को ‘सनक’ में एक्शन और इमोशन दोनों देखने को मिलेंगे।

सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से जी स्टूडियोज द्वारा ‘सनक’ प्रस्तुत की गई है। यह कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है और इसका प्रोडक्शन विपुल अमृतलाल शाह ने किया है।