Connect with us

मनोरंजन

वीडियो : खून का बदला खून से…, फिल्म ‘उरी’ में दिखागा सर्जिकल स्ट्राइक पर भारतीय सेना का जज्बा

Published

on

मुंबई। दो साल पहले पाकिस्तान समर्थित आतंकियों और उनके ठिकानों को नेस्तनाबूद करने के लिए भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी। ये उस उरी की घटना का बदला था, जिसमें देश के 19 जवान शहीद हुए थे। इस पर बनाई गई फिल्म उरी का ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ कर दिया गया। विक्की कौशल, यामी गौतम, परेश रावल और मोहित रैना फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं।

कार्रवाई की दास्तां

उरी का ये ट्रेलर एक मजबूत और सब्जेक्ट पर पकड़ बनाने वाली फिल्म की झलक दे रही है। विक्की कौशल पहली बार इस फिल्म में बॉडी बनाए एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। डायलॉग डिलिवरी इतनी दमदार है कि हर दूसरे सीन में विक्की इंप्रेस कर जाते हैं। ‘वक्त आ गया है खून का बदला खून से लेने का’ जैसे डायलॉग को जिस एनर्जी के साथ विक्की बोल रहे हैं। वो अपने आप ही आपने देशभक्ति की भावना पैदा करता है। फिल्म भारत के दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए की गई सफल कार्रवाई की दास्तां है।

कड़ी मिलिट्री ट्रेनिंग ली

फिल्म में ट्रेलर में कई ऐसा डायलॉग हैं जो देश प्रेम की अलख जगाते हैं। साल 2016 में 28-29 सितंबर की रात को भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया था। देशभक्ति के इस जज्बे के साथ पर्दे पर आ रहे विक्की से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। अपने हर किरदार को संजीदगी से निभाने वाले विक्की ने इस किरदार के लिए भी काफी मेहनत की। शुरुआत में खबरें आई थीं कि इस फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी मिलिट्री ट्रेनिंग ली।

इस बारे में बात करते हुए विक्की ने बताया कि पहले वह जिम में पसीना बहाते हैं। इसके बाद बारी आती है मिलिट्री ट्रेनिंग की। यह ट्रेनिंग करीब 4 से 5 घंटे चलती है। यह सब इसलिए, क्योंकि आपको स्टैमिना की बहुत जरूरत होती है। बता दें कि इस ट्रेनिंग में उन्हें आर्मी के कई जवानों ने मदद की थी। फिल्म के ट्रेलर में इस घटना का पूरा ज़िक्र है, जिसमें शाहिद सैनिक की विधवा और बच्ची के इमोशन को दिखाया गया है । सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर कैसे आतंकियों के बेस को तबाह किया था, उरी इसी को दिखाएगी। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मनोरंजन

अक्षय कुमार ने किया ऐसा ट्वीट कि सोशल मीडिया पर मच गया हड़कंप, देनी पड़ी सफाई, जानें क्या है मामला

Published

on

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार सोमवार को उस वक्त चुनावी चर्चाओं में घिर गए, जब सोशल मीडिया पर उन्होंने एक रहस्यमय पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने लिखा- एक नए क्षेत्र में कदम रखने जा रहा हूं। मैं कुछ ऐसा करुंगा, जो मैंने पहले आज तक कभी नहीं किया। मैं अपने इस कदम को लेकर उत्साहित हूं और नर्वस भी महसूस कर रहा हूं। अक्षय ने पोस्ट के अंत में ये भी लिखा कि अपडेट के लिए यहां नजर बनाए रखें।

अक्षय कुमार की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर अटकलों का बाजार गरमाता चला गया और यहां तक लिख दिया गया कि वे दिल्ली में कांग्रेस के नेता अजय माकन के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अक्षय कुमार ने कुछ ही देर में एक और नई पोस्ट लिखकर स्पष्ट किया कि वे चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं।

रहस्य को नहीं किया उजागर

अक्षय के चुनावी मैदान में आने पर संदेह इसलिए था कि वे भारतीय नागरिक नहीं हैं। वे कनाडा के पासपोर्ट धारी हैं और इस वजह से वे भारत में चुनावों के दौरान मतदान भी नहीं करते हैं। अभी इस बात पर रहस्य बना हुआ है कि अक्षय कुमार की पहली पोस्ट का रहस्य क्या है। दूसरी पोस्ट में अक्षय कुमार ने चुनाव न लड़ने की बात तो स्पष्ट की, लेकिन रहस्य को उजागर नहीं किया।

जमकर ट्रोल भी हुए

ट्वीट के बाद जहां अक्षय को लोगों का प्यार मिला वहीं वह जमकर ट्रोल भी हुए। एक एनी यूजर लिखते हैं, ‘सर आप जो भी करेंगे वह अच्छा ही करेंगे। एक मोदी जी और आप पर पूरा भारत आंख बंद करके भरोसा करता है। आप जो करना चाहते है वह करिए देश आपके साथ है और वैसे जो आप करने जा रहे हैं, पूरा देश आपका इशारा समझ चुका है।’ हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने यह भी बता दिया कि गुरुदासपुर या नई दिल्ली की लोकसभा सीट के उम्मीदवार होंगे अक्षय कुमार।

सोशल मीडिया पर तमाम चाहने वालों ने सवाल किया और पूछा कि क्या वह पॉलिटिक्स में जा रहे हैं? क्या बीजेपी जॉइन करने वाले हैं? क्या उन्हें दिल्ली से बीजेपी की टिकट मिल गई है? कुछ लोगों ने उनकी नागरिकता पर सवाल उठाते हुए ट्रोल भी किया और पूछा, क्या अब भारतीय पासपोर्ट बनवाने वाले हैं? https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

यूपी के उभरते हुए युवा कलाकार हैं मोहित राज, मिल चुका है बेस्ट एक्टर का अवार्ड, आने वाली हैं ये फिल्में

Published

on

लखनऊ। हमारे पूरे भारत देश में कला की कमी नहीं है, परंतु जहां तक यू.पी. की बात की जाए तो यहां पर कला के प्रति रुचि रखने की संख्या बहुत ज्यादा है, वह चाहे सुर संगीत की कला हो या अभिनय की हर तरह के कलाकारों ने पूरे उत्तर प्रदेश का नाम गर्व से ऊंचा किया है, जिसका सबसे बड़ा उदाहरण यू.पी. के इलाहाबाद से सुपरस्टार महानायक अमिताभ बच्चन हैं! अब इससे बड़ा उदाहरण और क्या हो सकता है!
शाहजहांपुर से ‘राजपाल यादव’ एक साधारण परिवार से निकल कर सामने आए और अपने अभिनय का लोहा मनवाया! इतना ही नहीं ना जाने कितने ही कलाकार यू.पी. से आए और अपने कला के माध्यम से मुकाम हासिल किया और पूरे उत्तर प्रदेश का ही नहीं बल्कि पूरे भारतवर्ष का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया, इसी कड़ी में हमारे साथ उत्तर प्रदेश के उभरते युवा फिल्म अभिनेता/निर्देशक मोहित राज है,जो धीरे-धीरे अपना पाँव अभिनय की दुनिया में जमा रहे हैं!
मोहित राज का ताल्लुक यू.पी. के गोंडा जिले एक छोटे से गांव शाहपुर धनावा से है! मोहित राज बताते हैं, कि अगर गोंडा जिले की बात करें तो गोंडा ने ना केवल साहित्य के क्षेत्र में देश को अनेक प्रतिभाएं दी हैं, बल्कि अब कला के क्षेत्र में भी इसकी नई खुशबू बिखर रही है!

शुरू से ही फिल्मों के प्रति था रुझान

करनैलगंज तहसील के ग्राम ‘शाहपुर धनावा’ के मूल निवासी मोहित राज बताते हैं कि उन्होंने ‘नेशनल हायर सेकेंडरी स्कूल शाहपुर’ से हाईस्कूल की परीक्षा उत्तीर्ण की, इसके पश्चात उन्होंने ‘राजकीय आश्रम पद्धति इंटर कॉलेज’ से इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण की, ग्रामीण परिवेश में पलने बढ़ने के बावजूद उनका फिल्मों के प्रति काफी रुझान था, अपनी रुझान को अपना लक्ष्य बनाने के लिए वो पहुंच गए लखनऊ के एक्टिंग स्कूल आप्युलेंट स्कूल ऑफ एक्टिंग एण्ड फाइन आर्ट्स में प्रवेश ले कर अभिनय के गुण सीखने लगे, यहीं से उन्हें थिएटर, शॉर्ट फिल्म, और एल्बम में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ!

बेस्ट एक्टर का मिला अवार्ड

इसी इंस्टिट्यूट से उन्होंने शुभम सोमू श्रीवास्तव के निर्देशन में पहला प्ले बुद्धा द ग्रेट सोल में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर का रोल किया, जिसकी काफी सराहना हुई, बीते 24 मई को अवध कार्निवाल महोत्सव में आयोजित प्ले “दोस्ती दिल से” के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया था जिसके मुख्य अतिथि ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ’ थे, इसके बाद उन्होंने कई थिएटर प्ले किए, जैसे हमारा पुष्पक विमान, मिलिंद प्रश्न, बाप रे बाप, दोस्ती दिल  से, विधाता, अभिशाप जैसे कई थिएटर प्ले किये, मोहित राज बताते हैं कि अगर आपके इरादे बुलंद हैं तो मंजिल कदम चूमती है!

इन फिल्मों को कर चुके है डायरेक्ट

वर्तमान समय में ‘मोहित राज प्रदीप पांडे चिंटू’ और ‘रानी चटर्जी’ की आने वाली फिल्म पांचाली में बतौर सहायक निर्देशक कार्य कर रहे हैं, इस फिल्म के निर्देशक देव पांडे हैं जिन्होंने इससे पहले इच्छाधारी और नाग देव जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया जो सुपरहिट रही है इस फिल्म के प्रोड्यूसर जाने-माने फिल्म डायरेक्टर राजकुमार आर पांडे हैं जिन्होंने कई हिंदी और कई भोजपुरी फिल्मों को डायरेक्ट किया है! क्षेत्रीय लोगों को मोहित राज पर गर्व है! https://www.kanvkanv.com
Continue Reading

मनोरंजन

‘कलंक’ की जोरदार शुरुआत, बन सकती है साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म

Published

on

मुंबई। आज रिलीज हुई करण जौहर की कंपनी की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक की बाक्स आफिस पर जोरदार शुरुआत हुई है। रिलीज के पहले दिन सुबह के शोज में कलंक के लिए युवा दर्शकों की भाऱी भीड़ नजर आई। सुबह के शोज में दर्शकों की मौजूदगी सिनेमाघरों की क्षमता की अस्सी प्रतिशत मानी जा रही है। दोपहर के शोज में दर्शकों की क्षमता में कुछ कमी रही, जिसके लिए गर्मी के भयंकर प्रकोप को कारण बताया जा रहा है। सौ करोड़ से ज्यादा के बजट वाली इस मल्टीस्टारर फिल्म को भारत में तकरीबन चार हजार सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है, जबकि विदेशों में इनकी संख्या तेरह सौ बताई गई है।

20 करोड़ से 23 करोड़ के बीच हो सकता है कारोबार

इस फिल्म को दो दिन एडवांस में इसलिए रिलीज किया गया, क्योंकि इस सप्ताह में दो दिन की सरकारी छुट्टियां हैं। 17 अप्रैल को महावीर जयंती की छुट्टी है, तो शुक्रवार, 19 अप्रैल को गुड फ्राइडे की छुट्टी है। रिलीज से पहले इस फिल्म के पहले दिन के बिजनेस को लेकर फिल्मी कारोबार के जानकारों ने अनुमान लगाया है कि कलंक का पहले दिन का कारोबार 20 करोड़ से 23 करोड़ के बीच हो सकता है। अगर ये आंकड़ा 23 करोड़ तक पंहुचा, तो ये साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन जाएगी। दूसरी ओर, रिलीज के बाद मीडिया में मिले जुले रिव्यूज के बाद आंकड़ों को लेकर आशंका जताई जा रही है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
राज्य1 hour ago

फतेहपुर : मोबाइल चोरी के आरोप में मासूम छात्र की पीट-पीट कर हत्या

राज्य1 hour ago

पीलीभीत में तृतीय चरण के मतदान को लेकर सभी तैयारियां पूरी, 10 हजार सुरक्षाबल तैनात

राज्य2 hours ago

लखीमपुर खीरी : भाजपा को महान मिलावटी पार्टी कहा जाना चाहिए : अखिलेश यादव

राज्य2 hours ago

अयोध्या आ रही आंध्र प्रदेश की बस बीकापुर क्षेत्र में पेड़ से टकराई, डेढ़ दर्जन घायल

मनोरंजन2 hours ago

अक्षय कुमार ने किया ऐसा ट्वीट कि सोशल मीडिया पर मच गया हड़कंप, देनी पड़ी सफाई, जानें क्या है मामला

टेक्नोलॉजी3 hours ago

फोन या अन्य अकाउंट्स में डालते हैं ये पासवर्ड तो हो जाएं सावधान, पढ़ें स्टडी की ये रिपोर्ट

बिज़नेस4 hours ago

फिर बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिए क्या है आज की कीमत

देश4 hours ago

निर्वाचन अधिकारी और चुनाव आब्जर्वर ने अमेठी सीट पर राहुल गांधी का पर्चा माना वैध

देश5 hours ago

समाजवादी पार्टी ने जारी की एक और लिस्ट, अब इस सीट से BJP सांसद को घोषित किया उम्मीदवार

वीडियो5 hours ago

इस भाजपा सांसद ने मांगे सपा के लिए वोट, कहा-साईकिल का बटन दबाकर…देखें वीडियो

देश6 hours ago

“चौकीदार चोर” पर सुप्रीम कोर्ट में राहुल गांधी ने मांगी माफी, कहा-जोश में दे दिया था बयान, पढ़ें बड़ी बातें

हेल्थ6 hours ago

दिल को रखना चाहते हैं तंदुरुस्त, तो बचें मोटापे से, करें ये उपाय

खेल6 hours ago

धोनी ने बनाया नया कीर्तिमान, एसा कारनामा करने वाले बने पहले भारतीय, कोहली ने बोल दी ये बड़ी बात

देश7 hours ago

सिक्के लूटने में मंदिर में मची भगदड़, 4 महिलाओं समेत 7 श्रद्धालुओं की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

दुनिया7 hours ago

श्रीलंका धमाके : 290 की मौत, 6 भारतीयों में दो जेडीएस नेता भी शामिल, हमलें में इस संगठन का हाथ

देश7 hours ago

कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की एक और सूची, छह सीटों पर घोषित किए प्रत्याशी, शीला देंगी मनोज को चुनौती

देश22 hours ago

भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की 23वीं सूची, सात सीटों पर उम्मीदवार किए घोषित, देखें कौन कहां से लड़ेगा चुनाव

राज्य23 hours ago

बरेली : नवीरे आला हज़रत मौलाना तौसीफ रजा खां बोले, समन को जिताएं

मनोरंजन2 weeks ago

डायरेक्टर ने इस अभिनेत्री से कहा, एक रात…कॉम्प्रोमाइज, एक्ट्रेस बोली-‘आपके साथ सो तो जाऊं लेकिन…’

मनोरंजन3 weeks ago

जानें पहले दिन कैसा रहा फिल्म ‘नोटबुक’ और ‘जंगली’ का प्रदर्शन, दर्शकों ने दिये कितने अंक

देश4 weeks ago

सपा ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, मुलायम सिंह का नाम नहीं, देखें कौन-कौन हैं शामिल

मनोरंजन2 weeks ago

टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने किया ऐसा डांस कि वायरल हो गया वीडियो, आप भी देखें

राज्य7 days ago

BJP सांसद हरिओम पाण्डेय का कटा टिकट तो पार्टी के नेताओं पर लगाया लड़की और पैसे पर टिकट बेचने का आरोप

देश1 week ago

गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ कांग्रेस से ये नेता लड़ेगा चुनाव!, खरीदा नामांकन पत्र

देश3 weeks ago

दुल्हन को फेरे लेते समय अचानक होने लगीं उल्टियां, दूल्हे ने जबरन कराया वर्जिनिटी और प्रेग्नेंसी टेस्ट

देश2 weeks ago

यूपी में तीन बजे तक 51 प्रतिशत मतदान, सतीश चन्द्र मिश्रा ने किया DGP को फोन, दर्ज कराई शिकायत

राज्य3 weeks ago

सपा ने जारी एक और उम्मीदवारों की सूची, गोरखपुर व कानपुर से इस दिग्गज नेता को दिया टिकट

देश3 weeks ago

65 साल के बुजुर्ग को जवान लड़की से डेट करना पड़ा महंगा, हो गया ये बड़ा कांड

मनोरंजन4 weeks ago

कांग्रेस में शामिल हुईं डांसर सपना चौधरी, यूपी की इस सीट से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

दुनिया4 weeks ago

महिला ने एक बेटे को जन्म देने के बाद फिर 26 दिन बाद दो जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, डाक्टर हुए हैरान

राज्य2 days ago

समाजवादी पार्टी ने जारी की एक और सूची, अब इस सीट से उम्मीदवार किया घोषित

दुनिया2 weeks ago

पति ने घर पर छोड़ा खुला कैमरा, आकर देखा तो दोस्त के साथ पत्नी का दिखा अतरंग वीडियो

वीडियो1 week ago

बॉयफ्रेंड संग नजर आईं एमी जैक्सन, दिख रहा बेबी बंप, बिकिनी पहन कर खेला गोल्फ, देखें वीडियो

देश3 weeks ago

आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी, भाजपा को दी नसीहतें, टिकट न मिलने का भी छलका दर्द, राहुल-ममता ने किया स्वागत

देश2 weeks ago

महिला आयोग ने देह व्यापार के रैकेट का किया भंडाफोड़, चार नाबालिग लड़कियां मुक्त कराईं

देश2 weeks ago

सपा का घोषणा पत्र जारी, अखिलेश बोले-सवर्णों पर लगाएंगे टैक्स, जानें और क्या-क्या किए गए वादे

Trending