Sunny Leone के 'मधुबन' गाने पर हंगामा, हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने नए ‘मधुबन (Madhuban)’ गाने को लेकर विवादों में आ गई हैं। सनी के म्यूजिक वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। 
 
Uproar over Sunny Leone's 'Madhuban' song
Sunny Leone के 'मधुबन' गाने पर हंगामा

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने नए ‘मधुबन (Madhuban)’ गाने को लेकर विवादों में आ गई हैं। सनी के म्यूजिक वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। 

यूजर्स इस म्यूजिक वीडियो पर अपनी नाराजगी जताते हुए इस वीडियो को यूट्यूब से हटाने की मांग कर रहे हैं। वीडियो को लेकर यूजर्स ने ये आरोप लगा रहे हैं कि इस गाने के जरिए सनी लियोनी ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है।

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने 22 दिसबंर को अपने इस म्यूजिक वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर इसके रिलीज होने की जानकारी दी। सनी के पोस्ट करते ही उनका ये गाना वायरल हो गया है, लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स का कहना है कि इस गाने में 'राधा' या 'राधिका' के नाम के साथ सनी जिस तरह से डांस कर रही हैं, वह काफी आपत्तिजनक है। इस गाने से  हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है।

मोहम्मद रफी के गाने का रीमिक्स

सनी लियोनी के ‘मधुबन ’ गाने को सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस गाने को कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने आवाज दी है। यह पार्टी सॉन्ग हैं, जिसे सनी लियोन पर फिल्माया गया है। यह गाना 1960 की फिल्म कोहिनूर में मोहम्मद रफी के गाने 'मधुबन में राधिका नाचे' पर आधारित है, और हमेशा की तरह, लोग एक गाने के रीमिक्स से खुश नहीं हैं।गाने में सनी बोल्ड लुक में डांस करती दिख रही हैं, जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।