Connect with us

मनोरंजन

रजनीकांत ने ‘काला’ से बनाया अनोखा रिकॉर्ड

Published

on

मुम्बई। भारतीय सिनेमा के इतिहास में हीरो की उम्र मायने नहीं रखती हैं। रील लाइफ में वे जवां एक्ट्रेस के साथ भी इश्क लड़ाते नज़र आते हैं। इस मामले में दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत ने अनोख रिकॉर्ड बना दिया है और उन्होंने शाहरुख खान को पीछे कर दिया है। दरअसल, एज गैप को लेकर रजनीकांत ने शाहरुख को काफी पीछे छोड़ दिया है।

35 साल छोटी हुमा कुरैशी के साथ स्क्रीन कर रहे हैं शेयर

पिछले साल आलिया भट्ट और शाहरुख खान की फिल्म ‘डियर जिंदगी’ रिलीज हुई थी। वैसे तो इस फिल्म में दोनों कपल के तौर पर नजर नहीं आए थे, लेकिन फिर भी दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। दोनों के बीच में 29 साल की उम्र का फासला है, लेकिन रजनीकांत ने ये रिकॉर्ड तोड़कर अपने नाम कर लिया है। वे अपनी फिल्म ‘काला’ में खुद से 35 साल छोटी हुमा कुरैशी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं।

जिसके बाद अब रजनीकांत छोटी अभिनेत्री के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले अभिनेता भी बन गए हैं। वैसे ‘काला’ के अलावा रजनीकांत अपनी पिछली फिल्म ‘कबाली’ में खुद से कई साल छोटी एक्ट्रेस राधिका आप्टे के साथ भी काम कर चुके हैं। इस फिल्म में राधिका आप्टे ने रजनीकांत की पत्नी की भूमिका निभाई थी। https://kanvkanv.com

Trending