टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, बिग बॉस सीजन 13 के विजेता रहे थे

बिग बॉस सीजन 13 के विनर रह चुके  टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।
 
siddharth shukla passes away
सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 13 के विनर रह चुके  टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। हार्ट अटैक की वजह से आज गुरुवार को एक्टर का निधन हो गया। सूत्रों के मुताबिक, कल रात सोने से पहले एक्टर ने कुछ दवाईयां और फिर वह सुबह नहीं उठे।
 
जिसके बाद उन्हें फौरान कूपर अस्पताल में लेजाया गया जहां डॉक्टरो ने उन्हें मृत घोषित किया। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र 40 साल थी। सिद्धार्थ अपनी मां और दो बहनों के साथ रहते थे। 

मॉडिलिंग से करियर शुरू किया

सिद्धार्थ का जन्म मुंबई में 1980 में हुआ था। उन्होंने मॉडल के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। 2005 में उन्होंने वर्ल्ड बेस्ट मॉडल का खिताब भी जीता था। बाद में वो टेलीविजन सीरियल्स में नजर आने लगे। सिद्धार्थ 'ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल-3', 'बालिका वधु' और 'दिल से दिल तक' जैसे सीरियल्स से मशहूर हुए। उन्होंने फियर फैक्टर सीजन 7 भी जीता था। सिद्धार्थ सावधान इंडिया और इंडिया गॉट टैलेंट जैसे शो भी होस्ट कर चुके हैं।

बालिका वधु के 3 अहम किरदार नहीं रहे
बालिका वधु के तीन किरदार पूरे हिंदुस्तान में फेमस थे। आनंदी, शिव और दादीसा, ये तीनों ही अब इस दुनिया में नहीं हैं। आनंदी का किरदार निभाया था प्रत्यूषा बनर्जी ने और 2010 से वो इस शो से जुड़ीं। वो आनंदी के बचपन के बाद का किरदार निभा रही थीं। 1 अप्रैल 2016 को प्रत्यूषा की बॉडी उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट में फंदे से लटकी मिली थी। दादी सा का किरदार निभाया था, दिग्गज एक्टर सुरेखा सीकरी ने। उनका इसी साल 16 जुलाई को निधन हो गया। उन्हें भी हार्ट अटैक आया था। इससे पहले उन्हें दो बार ब्रेन स्ट्रोक आ चुका था। शिव का किरदार निभाया था सिद्धार्थ शुक्ला ने, जिनकी आज हार्ट अटैक से जान चली गई।