Home मनोरंजन आज कैबिनेट मंत्री की बहू बनेगी यह अभिनेत्री, सामने आईं संगीत सेरेमनी...

आज कैबिनेट मंत्री की बहू बनेगी यह अभिनेत्री, सामने आईं संगीत सेरेमनी की तस्वीरें

नयी दिल्ली। टीवी अभिनेत्री मोहिना कुमारी सिंह आज उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश के साथ सात फेरे लेंगी। दोनों की शादी हरिद्वार में होगी। जबकि  रिसेप्शन और विदाई 9-10 नवंबर को रीवा में की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद मोहिना देहरादून में रहने लगेंगी और अभिनय के करियर को अलविदा कह देंगी।

मोहिना ने अभिनय की शुरुआत रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ से की थी। इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति सिंघानिया का किरदार निभाया। इसके साथ ही वो रेमो डिसूजा की फिल्म ‘एबीसीडी: एनी बडी कैन डांस’ में नजर आई थीं।

मोहिना राजसी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वो रीवा (मध्य प्रदेश) की राजकुमारी हैं। मोहिना महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। मोहिना ने इस साल 8 फरवरी को सुयेश रावत से सगाई की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। वहीं अब मोहिना की मेंहदी और हल्दी संगीत की प्यारी फोटो सामने आई हैं। इससे पहले इस टीवी एक्ट्रेस की बैचलर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी गईं।

फोटोज में मोहिना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपनी संगीत सेरेमनी के लिए मोहिना ने एक ग्रीन कलर का पेस्टल फ्लोरल लहंगा पहना, जिसमें उनका शाही अंदाज साफ झलक रहा था। चोकर नेकलेस, ईयररिंग्स और मांग टीका ने मोहिना ने अपने लुक को एक्सेसराइज किया था।

Image result for सुयश रावत

हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने साइड फिशटेल में अपने बालों को बांधा था। मेहंदी की रस्मों के दौरान मोहिना एकदम राजस्थानी लुक में नजर आई। अपने इस देसी अंदाज में मोहिना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मोहिना के संगीत फंक्शन का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

दुल्हन की तरह सजा हरिद्वार का बैरंगी कैंप, 20 हजार मेहमानों के भोजन की व्यवस्था

हरिद्वार । उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे सुयश की शादी को लेकर हरिद्वार का बैरागी कैंप दुल्हन की तरह सजाया गया है। लगभग 20 हजार लोगों के बैठने और खाने-पीने की व्यवस्था की गई है। इस शादी में 500 फुट चौड़ा स्टेज बनाया गया है, साथ ही शादी का मुख्य आकर्षण यहां लगा भव्य टेंट है, जिसकी तैयार विगत एक माह से चल रही थी। स्टेज को चांदी और सोने के रंगों से सजाया गया है।
यह पहला मौका नहीं है जब कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज अपने बेटे की शादी इतने शाही अंदाज में कर रहे हैं। साल 2012 में भी सतपाल महाराज अपने बड़े बेटे की ऐसी ही शाही शादी करवा चुके हैं। मेहमानों की फेहरिस्त में से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारों के आने की बात कही जा रही है। साथ ही कई राजनीतिक घराने के बड़े नेता भी वर वधू को आशीर्वाद देने पहुंच रहे हैं।
हरिद्वार के बैरागी कैंप में शादी का कार्यक्रम रविवार से महिला संगीत के साथ शुरू हो गया। शाम को गीत-संगीत और शादी के दूसरे आयोजनों में बीजेपी के कई नेता शामिल हुए थे। शाही शादी में आने वाले मेहमानों को कोई दिक्कत ना हो, इसके लिए हरिद्वार में लगभग 60 होटलों को बुक करवाया गया है। साथ ही शादी स्थल और सतपाल महाराज के आश्रम प्रेमनगर में भी आलीशान कॉटेज बनवाया गया है।
शादी समारोह में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ-साथ उत्तराखंड सरकार की पूरी कैबिनेट मौजूद रहेगी। विदेशों से आए कलाकार इस शादी में अपनी-अपनी परफॉर्मेंस देंगे। जिनके लिए लगभग 500 फुट चौड़ा स्टेज बनाया गया है। समारोह में लगभग 15 हजार से ज्यादा लोग शामिल होने की उम्मीद है। http://kanvkanv.com

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

रिया चक्रवर्ती को लेकर मुंबई पुलिस कमिश्नर दिया बड़ा बयान

मुंबई । बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस को रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए जाने...

रक्षाबंधन के दिन युवक ने फांसी लगाकर हमेशा के लिए छिन लीं बहनों की खुशियां

वाराणसी । रक्षाबंधन पर्व पर सोमवार को एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी बहनों और परिजनों की खुशियों को हमेशा के लिए छिन लिया।...

श्रीराम मंदिर भूमि पूजन : इकबाल अंसारी को दिया गया आमंत्रण

अयोध्या । श्रीराम जन्मभूमि के भूमि पूजन में पंचांग पूजा और गणेश पूजा की रस्में आज से शुरू हो गईं है, इसके साथ ही...

माइक्रोसॉफ्ट टिकटॉक ख़रीदने को उत्सुक, बातचीत जारी

लॉस एंजेल्स । माइक्रोसॉफ्ट ने चीनी बाइटडाँस की टिकटाक ख़रीदने के लिए अपनी कोशिशें बंद नहीं की है। माइक्रोसॉफ्ट ने रविवार को पहली बार...