Connect with us

मनोरंजन

अभिनेत्री रानी चटर्जी के पीछे पड़ा ये शख्स, बोलीं-डिप्रेशन में हूं, कर लूंगी आत्महत्या

Published

on

नयी दिल्ली। भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने खुद को डिप्रेशन में होने के बात कही है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह सुसाइड भी कर सकती हैं। रानी ने अपने इंस्टा पोस्ट में लंबा चौड़ा नोट लिखा है। जिसमें रानी ने मुंबई पुलिस से भी मदद की गुहार लगाई है। रानी का कहना है कि उन्हें एक शख्स काफी समय से हैरेस कर रहा है।

रानी ये बात लिखी

रानी ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘डिप्रेशन से बहुत ज्य़ादा अब डिस्टर्ब हो चुकी हूं। अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं। पर अब और नहीं हो पा रहा है। ये आदमी कई सालों से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है। मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशिश की। मैंने कई लोगों से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो। पर मैं भी इंसान हूं, मैं मोटी हूं, मैं बूढ़ी हूं या मैं कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बातें लिखता है।’

 

रानी ने आगे कहा- ‘ लोग मुझे ये सब भेजते हैं और कहते हैं कि इग्नोर करो। अब नहीं हो सकता इग्नोर। मैं कई सालों से इस बात को लेकर परेशान हो चुकी हूं। मानसिक तनाव से गुजर रही हूं। यह चाहता है कि शायद मैं अपनी जान दे दूं। इसकी वजह से मेरी पर्सनल लाइफ में भी काफी परेशानियां हैं। मुंबई पुलिस से मेरी रिक्वेस्ट है अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनन्जय सिंह होगा।’

रानी ने आगे बताया- ‘मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी पर वहां पर कहा गया कि इसपर मेरा नाम नहीं लिखा है। पर मैं जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिए लिखा है। मैं हताश हो चुकी हूं। अब हिम्मत नहीं बची। या तो मैं आत्महत्या कर लूं क्योंकि मैं बहुत डिप्रेशन से गुजर रही हूं, इसकी वजह से कई सालों से… अब और बर्दाश्त नहीं होता। सुसाइड।’

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मनोरंजन

शोले के वीरू बोले, मुझे छोटे भाई जय पर यकीन, 1 या 2 दिन में हो जाएगा फिट और फाइन

Published

on

मुंबई। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने दोस्त और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। धर्मेंद्र को यकीन है कि उनके साहसी छोटे भाई अमिताभ बच्चन जल्द ही एक या दो दिन में फिट और ठीक हो जाएंगे। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी दोनों ने शनिवार रात सोशल मीडिया पर दी थी।
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात 10.52 बजे ट्वीट किया था-‘मैं कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं, अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। अस्पताल ने अधिकारियों को सूचित किया है, परिवार के अन्य सदस्यों और कर्मचारियों का टेस्ट किया गया है, रिपोर्ट की प्रतीक्षा है। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि वे कृपया अपना टेस्ट जरूर करा लें।’ इस पर दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।
84 वर्षीय धर्मेंद्र ने ट्विटर पर लिखा-‘अमित, जल्दी ठीक हो जाओ। मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर यकीन है…… वह जल्द ही एक या दो दिन में फिट और ठीक हो जाएगा… जया, चिंता मत करो… हर चीज ठीक होगी मेरी बहादुर बच्ची …। घर में अपने आप को और सभी को देखें ….. लव यू ऑल …… ध्यान रखना।’

कई हिट फिल्मों में साथ काम किया

धर्मेंद्र और अमिताभ ने 1970-80 के दशक में कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें शोले, चुपके चुपके और राम बलराम शामिल हैं। धर्मेंद्र ने जया बच्चन के साथ फिल्म गुड्डी में काम किया है। शनिवार को 77 वर्षीय अभिनेता अमिताभ बच्चन के बाद उनके 44 वर्षीय बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। बिग बी की पत्नी जया बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। वहीं अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी ठीक है। बीएमसी की टीम ने अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा के आसपास के पूरे इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है।
Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड के युवा कलाकार सोमेन्द्र ने अनुष्ठान कर की महानायक के स्वस्थ होने की कामना

Published

on

हमीरपुर । फिल्म जगत के महानायक अभिनेता बच्चन और उनके पुत्र के कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर यहां जनपद में युवा फिल्म कलाकार सोमेन्द्र कुमार ने तमाम लोगों के साथ पूजा अर्चना कर ईश्वर से कामनायें की है। मुस्लिम युवकों ने भी दोनों की सलामती के लिये दुआयें मांगी है।
बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस के संक्रमित होने की खबर सुनते ही यहां जनपद में उनके चाहने वाले चिंता में पड़ गये हैं। कोरोना महामारी के दौरान मायानगरी छोड़कर अपने घर आये युवा फिल्म कलाकार सोमेन्द्र कुमार ने मनकी खुर्द गांव में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के शीघ्र स्वस्थ होने के लिये अपने घर में अनुष्ठान किया है।
उन्होंने पारिवारिक सदस्यों के साथ विशेष पूजा करते हुये अमिताभ बच्चन की सलामती के लिये हवन किया। बच्चों ने भी पूजा और अनुष्ठान में भाग लिया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी का कहर अब फिल्मी कलाकारों पर भी पड़ने लगा है लेकिन बालीवुड के महानायक इस कोरोना को मात देकर जल्द ही घर लौट आयेंगे। उनके लिये पूरा देश भगवान से प्रार्थना कर रहा है।
हमीरपुर में भी धर्मेन्द्र खरे, रजनीश खरे, आशुतोष शुक्ला, अरविन्द शुक्ला, समेत तमाम नवयुवकों ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के स्वस्थ होने के लिये भगवान भोले नाथ की पूजा की है। वहीं सैय्यद बाड़ा मुहाल में इकबाल हुसैन अकबर अली, शोएब तथा अन्य मुस्लिम युवकों ने भी बालीवुड के महानायक और उनके परिवार की सलामती के लिये खुदा से दुआयें मांगी है। जनपद के सुमेरपुर, मौदहा, राठ व सरीला क्षेत्र में भी अभिनेता बच्चन के प्रेमियों ने विशेष पूजा अर्चना कर उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।
Continue Reading

मनोरंजन

अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बंद किया गया साउंड एंड विजन डबिंग स्टूडियो

Published

on

मुंबई । अमिताभ बच्चन के बाद अभिनेता अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों की सेहत अभी ठीक है। नानावती अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा है कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी स्थिर है। वहीं साउंड एंड विजन डबिंग स्टूडियो को कुछ समय के लिए बंद कर दिया है। पिछले दिनों अभिषेक बच्चन ने अपनी वेब सीरिज ‘ब्रीद इनटू द शैडो’ के लिए यहां रिकॉर्डिंग की थी। वेब सीरीज ब्रीद इनटू द शैडोज अमेजन प्राइम वीडियो पर 10 जुलाई को रिलीज हुई है।
फिल्म एनालिस्ट कोमल नाहटा ने दी जानकारी
फिल्म एनालिस्ट कोमल नाहटा ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि साउंड एंड विजन डबिंग स्टूडियो को बंद कर दिया है। कोमल नाहटा ने ट्वीट किया-‘साउंड एन विजन डबिंग स्टूडियो अस्थायी रूप से बंद हो गया, बीते दिनों अभिषेक बच्चन ने अपनी वेब सीरिज ‘ब्रीद इनटू द शैडो’ के लिए यहां रिकॉर्डिंग की थी।’
अभिषेक बच्चन ने शनिवार को ट्विटर पर दी जानकारी
अभिषेक बच्चन ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा था-‘इससे पहले आज मेरे पिता जी और मेरा, हम दोनों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया। हम दोनों में हल्के लक्षण थे और अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमने सभी संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और स्टाफ के टेस्ट भी किए गए हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि शांति बनाए रखें और घबराएं नहीं। धन्यवाद।’
लॉकडाउन में घर से बाहर नहीं निकले महानायक अमिताभ बच्चन
लॉकडाउन लगने के बाद से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन घर से बाहर नहीं निकले हैं। कुछ दिन पहले अभिषेक बच्चन वेब सीरीज ‘ब्रीद इनटू द शैडो’ के डबिंग के लिए बाहर निकले थे। अब साउंड एंड डबिंग स्टूडियो में आने वाले सभी लोगों को ट्रेस किया जा रहा है। अमिताभ बच्चन के बंगले जनक को सील कर दिया है। इस बंगले में अमिताभ का ऑफिस है। बिग बी परिवार समेत जलसा में रहते हैं, जिसे बीएमसी ने सैनेटाइज कर कंटेंनमेंट जोन घोषित कर दिया है। वहीं अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।
Continue Reading

Trending