फिल्म थलाइवी का गाना 'तेरी आंखो में' रिलीज, कंगना और अरविंद स्वामी के बीच दिखी गजब की केमिस्ट्री

बॉलीवुड में क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी 10 सितम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
 
Song 'Teri Aankho Mein' from film Thalaivi released
फिल्म थलाइवी

मुंबई। बॉलीवुड में क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी 10 सितम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लेकिन इससे पहले सोमवार को फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म का नया गाना 'तेरी आंखो में' रिलीज किया है। 

गाने को अरमान मलिक और प्राजक्ता शुक्रे ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है। जबकि गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। इस गाने में कंगना रनौत और अरविन्द स्वामी के बीच ख़ूबसूरत और जबरदस्त केमिस्ट्री साफ़ देखी जा सकती है। सोशल मीडिया पर इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। फिल्म में कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभा रही हैं। वहीं फिल्म में एमजीआर के किरदार में साउथ फिल्मों के अभिनेता अरविन्द स्वामी होंगे। इसके अलावा फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, भाग्यश्री जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। 

इस फिल्म में जयललिता के बॉलीवुड सफर से लेकर राजनीतिक सफर तक को दिखाया जाएगा। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसे दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म का नाम तमिल में 'थलाइवी' और हिंदी में 'जया' रखा गया है। शैलेश आर सिंह और विष्णु वर्धन निर्मित इस फिल्म के निर्देशिक ए. एल विजय हैं।