सनी लियोनी के गाने 'मधुबन' के मेकर्स ने मांगी माफी, कहा- बदले जाएंगे गाने के बोल

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी के गाने 'मधुबन में राधिका नाचेगी' के मेकर्स ने बवाल के बाद माफी मांगी है। 
 
Makers of Sunny Leone's song 'Madhuban' apologize
सनी लियोनी के गाने 'मधुबन' के मेकर्स ने मांगी माफी

मुंबई। बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी का गाना 'मधुबन में राधिका नाचेगी' इन दिनों काफी विवादों में चल रहा है। इस गाने पर हिन्दू भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। वहीं अब इस गाने को लेकर दिन पर दिन बढ़ते बवाल के बाद मेकर्स ने अब इस गाने को लेकर माफ़ी मांगी है और गाने के बोल बदले जाने का आश्वासन दिया है। 

'मधुबन' गाने मेकर्स ने इस सम्बन्ध में एक लिखित स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें लिखा है-'गाने को लेकर हालिया फीडबैक को देखते हुए और लोगों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए 3 दिन के अंदर इस गाने के बोल बदल दिए जाएंगे। तीनों प्लेटफॉर्म पर इस गाने के नए वर्जन को शेयर किया जाएगा और पुराने वाले को हटा दिया जाएगा।'

गौरतलब है मधुबन गाने को दिसंबर, 22 को रिलीज किया गया था। गाने के शुरुआती बोल मधुबन में राधिका नाचे रे है जो साल 1960 में आई दिलीप कुमार की फिल्म कोहिनूर से लिया गया है। इसे मोहम्मद रफी ने गाया था। लेकिन इस गाने के नए वर्जन के सामने आने के बाद लोगों में इस गाने को लेकर गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने इस गाने में राधा रानी का अपमान और हिन्दू भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए इस गाने को बैन करने की मांग करने लगे।