Connect with us

मनोरंजन

कमल हासन ने उठाया हिन्दू आतंकवाद का मुद्दा, गरमाई सियासत, फिल्म जगत ने भी जताई आपत्ति

Published

on

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता से नेता बने कमल हासन द्वारा आंतकवाद को हिन्दू से जोड़ने पर न केवल हिन्दू संगठनों ने बल्कि फिल्म जगत ने उनके बयान की निंदा करते हुए उन्हें धर्म विशेष के वोटों को लुभाने की खातिर ऐसी बयानबाजी नहीं करने की सलाह दी है। विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के प्रवक्ता विनोद बंसल ने सोमवार को कहा कि ऐसी क्या बात है कि कुछ नेता मुस्लिम श्रोताओं की भीड़ देखकर इतने पागल जो जाते हैं कि वे अपने ही मूल देश, धर्म, संस्कृति व प्रधानमंत्री तक को सुलटाने लग जाते हैं। जिन कमल हासन को हिन्दू दर्शकों ने सर आंखों पर बिठाया, उन्हीं को आतंकवादी कहने लगे।

लाखों हिन्दुओं की लाशें भेजने वाले जेहादी क्या शांति के कबूतर थे

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि विभाजन में लाखों हिन्दुओं की लाशें भेजने वाले जेहादी क्या शांति के कबूतर थे। कबाइलियों के वेश में कश्मीर पर आक्रमण करने वाले क्या हिंदू थे। कश्मीरी पंडितों के हत्यारे बलात्कारी क्या मानवता के पोषक थे। इतने ना गिरो कि देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म बिभूषण को दाग लग जाए।

विवेक ओबेरॉय ने जताई आपत्ति

फिल्म कलाकार विवेक ओबेरॉय ने कहा, प्रिय कमल सर, आप एक महान कलाकार हैं। जैसे कला का कोई धर्म नहीं होता, वैसे ही आतंक का भी कोई धर्म नहीं होता। आप कह सकते हैं कि गोडसे एक आतंकवादी था,  आपने उसे विशेषरूप से हिंदू से क्यों जोड़ा है? क्या इसलिए कि आप वोटों को लुभाने के लिए एक मुस्लिम बहुल इलाके में थे। उन्होंने कहा कि छोटे से लेकर दिग्गज कलाकारों तक हम सभी को देश को बांटना नहीं चाहिए। हम सभी एक हैं। जय हिंद। उल्लेखनीय है कि कमल हासन ने अपनी पार्टी मक्कल निधि मय्यम के तमिलनाडु के अरवाकुरिची विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान कहा कि महात्मा गांधी की हत्या करने वाला नाथूराम गोडसे आजाद भारत का पहला हिन्दू आतंकवादी था। https://www.kanvkanv.com

मनोरंजन

फिल्मों में आने से पहले कपड़ा मील में काम करता था साउथ का ये सुपरस्टार, फिर ऐसे बनाई पहचान

Published

on

नई दिल्ली। साउथ के सिंघम यानी सूर्या अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनजीके’ को लेकर खूब सुर्खियों में है। फैंस सूर्या की फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म एनजीके यानी नंदा गोपालन कुमार एक तमिल पॉलिटिकल फिल्म है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में सूर्या के साथ साईं पल्लवी और रकुल प्रीत लीड रोल में है। ये फिल्म 31 मई को रिलीज होने वाली है। साउथ की फिल्मों में सूर्या ने एक्शन हीरो के तौर पर अपनी अलग पहचान बनाई है। उनके स्टाइल और अदाकारी का हर कोई दीवाना है लेकिन सूर्या के जीवन में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्हें कपड़े के मील में काम करना पड़ा था। हालांकि तब की मेहनत ही थी कि उसके बाद उन्होंने फिल्मों का रुख किया और अब वे साउथ फिल्मों के स्टार हैं।

शुरुआती दिनों में बहुत स्ट्रगल करना पड़ा

ऐसा कहा जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को फिल्मों में आसानी से काम मिल जाता है लेकिन ऐसे बहुत स्टारकिड हैं जिन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है। उन्हीं में से एक सूर्या भी हैं। सूर्या तमिल फिल्मों के जाने माने एक्टर शिवकुमार के बेटे हैं। जिस वजह से वो बचपन से ही एक्टिंग वर्ल्ड से जुड़े रहे लेकिन इसके बावजूद उन्हें शुरुआती दिनों में बहुत स्ट्रगल करना पड़ा। खबरों के अनुसार सूर्या को पहले फिल्मों कोई दिलचस्पी नहीं थी। इसलिए उन्होंने अपनी पहचान छुपाकर कपड़ा मील में काम करना शुरू किया था। अगर किसी को पता चल जाता कि शिवकुमार का बेटा कपड़ा मील में काम कर रहा है तो ये बाद मीडिया हाउस के लिए ब्रेंकिग न्यूज बन जाती। इस दौरान करीब आठ माह तक सूर्या मील में काम करते रहे।

फिल्म नेररुक्कू नेर से किया था डेब्यू

बीस साल की उम्र में सूर्या को पहली फिल्म ऑफर हुई थी, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था। इसके बाद 22 साल की उम्र में उन्होंने डायरेक्टर वसंत की फिल्म नेररुक्कू नेर से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म के प्रोड्यूसर मणि रत्नम थे। सूर्या ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनमें कॉन्फिडेंस, मेमोरी पावर, फाइटिंग स्किल्स नहीं थी, जिस वजह से उन्हें काफी पेरशानी होती थी। फिर साल 2001 में आई फिल्म नंदा ने सूर्या की लाइफ बदल दी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला और यहीं से शुरू हुई सूर्या के सुपरस्टार बनने की कहानी।

20 से 25 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं

आज के समय में सूर्या साउथ इंडस्ट्री के महंगे अभिनेताओं में से एक हैं, जो एक फिल्म के लिए 20 से 25 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। साथ ही फिल्म के राइटर्स के लिए एक्स्ट्रा चार्ज करते हैं। सूर्या ने साल 2006 में एक्ट्रेस ज्योतिका के साथ शादी की थी। ज्योतिका और सूर्या ने सात फिल्मों में साथ काम किया है। वहीं सूर्या के भाई कर्थी भी साउथ फिल्मों के जाने माने स्टार हैं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

चर्चा में है ये अभिनेत्री, लड़ रही है लोकसभा चुनाव, ‘बॉयफ्रेंड’ पर लगा था बलात्कार का आरोप

Published

on

नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव में एक अभिनेत्री की भी किस्मत का फैसला कल यानि 23 मई को होने वाला है। ये बंगाली सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री हैं नुसरत जहां। नुसरत ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट से पश्चिम बंगाल की बसीरहाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा है।

आपको बता दें कि कई बार नुसरत का विवादों से भी नाता रहा है। 29 साल की नुसरत के कथित बॉयफ्रेंड पर रेप का आरोप लगा था। नुसरत जहां के इस कथित बॉयफ्रेंड का नाम कादर खान है। अब चुनाव बीत चुके हैं और नतीजों के आने में कुछ ही घंटों का वक्त बचा है। ऐसे में इस एक्ट्रेस की हार जीत को लेकर बंगाल में लोगों की दिलचस्पी है।

ये था पूरा मामला

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नुसरत के कथित बॉयफ्रेंड कादर खान पार्क स्ट्रीट रेप केस में मुख्य आरोपी है। कादर और नुसरत जहां एक लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं। नुसरत पर यह भी आरोप लगे हैं कि उन्होंने कादर को पनाह दी और पुलिस को उसके ठिकाने की सही जगह को लेकर गुमराह भी किया। इस मामले में पुलिस ने नुसरत का नाम चार्जशीट में नहीं डाला है और इसी के चलते टीएमसी विरोधियों को नुसरत पर हमला करने का मौका मिल गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ 5 फरवरी साल 2012 में एक महिला का चलती कार में गैंगरेप हुआ था। इस मामले में कादर खान, सुमित बजाज, मोहम्मद अली, रुमन खान और नासीर अली को आरोपी बनाया गया था। जिस वक्त ये मामला सामने आया था उस वक्त इसे लेकर काफी राजनीति हुई थी। काफी मशक्कत के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। मामले में महिला ने अपनी पहचान को पब्लिक कर दिया था और वे इस घटना के बाद वीमेन राइट एक्टिविस्ट के तौर पर काम करने लगी थीं। हालांकि 2015 में उनकी एक बीमारी की वजह से मौत हो गई थी।

साल 2016 में इस मामले के मुख्य आरोपी कादर खान को ग्रेटर नोएडा से गिरफ्तार किया गया था। कादर की गिरफ्तारी के बाद नुसरत जहां एक बार फिर सुर्खियों में आ गई थीं। कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा गया कि क्राइम के बाद भी नुसरत, कादर के साथ कॉन्टेक्ट में थीं। हालांकि पुलिस के साथ बातचीत में नुसरत ने कादर के साथ किसी भी तरह के संपर्क से साफ इंकार किया था। और कहा था कि ये इस मामले में में उनका नाम जोड़ा जाना सरासर गलत है।

रिपोर्ट के अनुसार, नुसरत के साथ पूछताछ के ठीक बाद पुलिस ने मुंबई होटल में रेड मारी थी और वहां उन्हें मालूम चला था कि नुसरत और कादर उस होटल में एक दिन के लिए रुके थे। इसके बाद नुसरत कोलकाता लौट आई थीं और उन्होंने कादर के लिए पटना के टिकट बुक कराए थे। हालांकि नुसरत से जब इस बारे में पूछताछ हुई तो उन्होंने इसे खारिज कर दिया था। कई एक्टिविस्ट्स और वकीलों ने ये कहा था कि नुसरत का नाम चार्जशीट में आना चाहिए क्योंकि उन्होंने एक रेप आरोपी की मदद की है लेकिन दिलचस्प ये है कि नुसरत का नाम पुलिस ने अपनी चार्जशीट तक में नहीं डाला है। ममता बनर्जी ने पार्क स्ट्रीट रेप केस को मनगढंत केस बताया था जिससे उनकी काफी आलोचना हुई थी।

2010 में शुरू हुआ था नुसरत का कैरियर

आपको बता दें कि नुसरत ने 2010 में एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता था जिसके बाद नुसरत का मॉडलिंग करियर शुरू हुआ था। नुसरत ने जीत के साथ ‘शोतरू’ से फिल्मों में डेब्यू किया था। नुसरत ने अब तक खोखा 420, खिलाड़ी, सोंधे नमार आगेय जैसी कई फिल्मों में काम किया।

नुसरत जब से टीएमसी की कैंडिडेट बनी हैं, बीजेपी और टीएमसी में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। नुसरत भले ही बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-माना चेहरा हो लेकिन पार्क स्ट्रीट रेप केस के विवाद से उबर कर जीतना उनके लिए कड़ी चुनौती होगा। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

फैंस को प्रभास ने दिया नायाब तोहफा, ‘साहो’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Published

on

नई दिल्ली। दक्षिण भारत के सुपरहिट अभिनेता प्रभास की अगली फिल्म ‘साहो’ का फैंस काफी लंबे से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में प्रभास ने अपने प्रशंकसकों को तोहफा देते हुए फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया है। साहो इस साल 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगी। फिल्म के पोस्टर पर प्रभास अपनी पिछली फिल्म से बिल्कुल हटकर एक नए रेबेल लुक में नजर आ रहे हैं। प्रभास ने गॉगल पहन रखे हैं और उनकी आंखो में बदले की आग साफ नजर आ रही है। प्रभास का लुक पोस्टर जारी होने के कुछ ही मिनटों में ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा। ट्रेंड करेगा भी क्यों नहीं, बाहुबली के दोबारा पर्दे पर आने का फैंस कबसे इंतजार कर रहे थे।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया शेयर

फिल्म के पोस्टर को प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। प्रभास ने पोस्टर के कैप्शन में लिखा- “आप सभी के लिए है डार्लिंग्स। मेरी अगली फिल्म साहो का नया ऑफिशियल पोस्टर। आपसे थिएटर्स में 15 अगस्त को मिलते हैं।” पोस्टर रिलीज करने से पहले प्रभास ने अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो जल्द फैंस को एक गिफ्ट देने वाले हैं। फैंस को अंदाजा नहीं था कि प्रभास उन्हें साहो का नया पोस्टर गिफ्ट में देने वाले हैं।

 देखने को मिलेगा फुल ऑन एक्शन

फिल्म बाहुबली में फैंस को प्रभास का रॉयल लुक देखने को मिला था लेकिन साहो में प्रभास फुल ऑन एक्शन देखने को मिलेगा। जिसे लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है। खबरे हैं कि फिल्म के लिए प्रभास ने नौ से 10 किलो वजन कम किया है। वहीं फिल्म के लिए प्रभास ने काफी खतरनाक स्टंट भी किए हैं। साहो में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे भी अहम रोल में है। मूवी को हिंदी तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाने वाला हैं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
देश2 mins ago

अमेठी से राहुल गांधी ने स्वीकार की हार, स्मृति ईरानी को दी जीत की बधाई, बदले में मिला ये जवाब

दुनिया9 mins ago

पीएम मोदी के पक्ष में रुझान आने के बाद अमेरिका ने कहा, हम विजेता के साथ मिलकर करेंगे काम

देश1 hour ago

गांधीनगर लोकसभा सीट से अमित शाह की विराट जीत, आडवाणी का भी तोड़ा रिकॉर्ड

देश1 hour ago

अमेठी सीट : जीत की ओर बढ़ती हुईं स्मृति ईरानी, राहुल गांधी से इतने हजार वोटों से बनाई बढ़त

दुनिया2 hours ago

इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने मोदी को दी बधाई, कहा-बहुत अच्छे मेरे दोस्त

राज्य2 hours ago

यूपी विधानसभा उपचुनाव में भी दोनों सीटों पर भाजपा उम्मीदवार आगे

बिज़नेस2 hours ago

नई सरकार के लिए वित्‍त मंत्रालय ने तैयार किया 100 दिन का एजेंडा, बनाई ये रणनीति

राज्य3 hours ago

विकास, राष्ट्रवाद, सुशासन के लिए जनता ने फिर प्रधानमंत्री मोदी पर किया विश्वास : सीएम योगी

राज्य3 hours ago

19वें राउंड में प्रधानमंत्री मोदी 289131 मतों से आगे, जानें गठबंधन और कांग्रेस का हाल

देश3 hours ago

रुझानों में प्रचंड जीत के बाद पीएम मोदी व अमित शाह ने दिया ये बयान, कह दी ये बड़ी बात

राज्य3 hours ago

अयोध्या : बहन के घर शादी में शामिल होने दिल्ली से आई महिला की सड़क दुर्घटना में मौत

राज्य4 hours ago

गोरखपुर-बस्ती मंडल की 8 सीटों पर भाजपा आगे, तीसरे स्थान पर पहुंचे कांग्रेस के आरपीएन सिंह

देश4 hours ago

राजस्थान में कांग्रेस का सूपड़ा साफ, BJP ने जीती सभी 25 सीटें, बस आधिकारिक घोषणा बाकी

देश4 hours ago

भाजपा की सुनामी से नरम पड़ी ममता बनर्जी, दी बधाई, कहा- वीवीपैट पर भरोसा

दुनिया5 hours ago

वैज्ञानिकों का दावा, इस सदी के अंत तक ऊपर उठ जायेगा समुद्र, करोड़ों लोगों का बचना होगा मुश्किल

दुनिया5 hours ago

श्रीलंका के प्रधानमंत्री ने दी नरेन्द्र मोदी को जीत की बधाई, ट्वीट कर कही ये बात

हेल्थ5 hours ago

डायबिटीज रोगी अपनी बीमारी से हैं अनजान, ऐसे रख सकते हैं ध्यान

देश5 hours ago

चुनावी रुझानों को देख मतगणना केंद्र पर ही कांग्रेस जिलाध्यक्ष को आया हार्ट अटैक, मौत

देश1 week ago

जानिए कौन है नीली ड्रेस वाली खूबसूरत पोलिंग अफसर, खुद किया ये बड़ा खुलासा, देखें 13 तस्वीरें

राज्य3 weeks ago

फेसबुक पर इंस्पेक्टर से प्यार, फिर बने संबंध, होने वाली थी शादी, लड़की ने ये सुसाइड नोट लिख चुन ली मौत

राज्य4 weeks ago

अम्बेडकर नगर : कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व सांसद फूलन देवी के पति उम्मेद निषाद का पर्चा खारिज

राज्य3 weeks ago

यूपी की इस सीट पर यदुवंशी शिफ्ट हो रहे भाजपा में, लगा रहे ये नारे, गठबंधन के चेहरे पर चिंता की लकीरें

देश2 weeks ago

BSF के बर्खास्त जवान तेज बहादुर बोले, 50 करोड़ रुपए दो तो कर दूंगा पीएम मोदी की हत्या, देखें वीडियो

राज्य4 weeks ago

योगी सरकार के मंत्री पर महिला ने लगाये रेप के आरोप, मंत्री बोले-दोषी साबित हुआ तो कुत्ते से नुचवा लेना मांस

देश2 weeks ago

जानिए कौन है पीली साड़ी पहनी खूबसूरत पोलिंग ऑफिसर? जिसे ढूंढ रही पूरी दुनिया, देखें फोटो

राज्य3 weeks ago

रमजान शरीफ के चांद की शहादत को लेकर दरगाह आला हजरत से जारी हुआ हेल्पलाइन नंबर

देश4 weeks ago

देखें वीडियो : जब डिंपल यादव ने मंच पर छुए मायावती के पैर, बसपा सुप्रीमो यह कहकर दिया आशीर्वाद

वीडियो3 weeks ago

तेज रफ्तार बाइक की टंकी पर बैठ कर लड़की ने लड़के को किया किस, IPS अफसर ने शेयर किया वीडियो

देश3 weeks ago

पिता और पुत्र ने मां-बेटी से किया बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाकर करने लगे ये काम, जानें पूरा मामला

देश2 weeks ago

सट्टा बाजार में भाजपा को बढ़त, बना रहे मोदी सरकार, जानिए महागठबंधन का क्या है हाल

देश1 day ago

कांग्रेस ने जारी किया अपना एग्जिट पोल, खुद को दिखाईं इतनी सीटें, भाजपा को बताया सत्ता से दूर

राज्य4 weeks ago

बरेली : मुक़द्दस रमज़ान 6 या 7 जून से, बरेलवी हाफिजों की दुनिया भर में मांग

देश3 weeks ago

दोबारा सत्ता में लौटी मोदी सरकार तो इन पांच राज्यों की सरकारों पर मंडराने लगेंगे खतरे का बादल

देश2 weeks ago

पहली बार जंगल में उतरीं महिला कमांडो, 2 वर्दीधारी नक्सलियों को किया ढेर

देश4 weeks ago

रोहित शेखर तिवारी की हत्या के आरोप में पत्नी अपूर्वा शुक्ला गिरफ्तार, कबूला गुनाह

देश3 weeks ago

यूपी की इस लोकसभा सीट को जीते बिना सत्ता में नहीं आती है भाजपा, जानिए क्या है बड़ा कारण

Trending