Connect with us

मनोरंजन

इस अभिनेत्री के साथ युवक ने की छेड़खानी तो एक्ट्रेस ने जड़ा झन्नाटेदार थप्पड़, देखें वीडियो

Published

on

मुंबई। साउथ की हीरोइन और कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़ीं खुशबू सुंदर ने उस वक्त एक युवक को तमाचा जड़ दिया, जो चुनावी रैली की भीड़ की धक्कामुक्की का फायदा उठाकर उनके साथ बदतमीजी कर रहा था। ये मामला बंगलुरु सेंट्रल लोकसभा सीट का है, जहां खुशबू चुनाव प्रचार के लिए पंहुची थीं।

रैली समाप्त होने के बाद जब खुशबू रैली स्थल से बाहर जा रही थीं, तो भीड़ में घुसे एक युवक ने पीछे से उनके साथ बदसलूकी की कोशिश की, तो खुशबू ने उसे तमाचा जड़ दिया।

पुलिस ने आरोपी को लिया अपने कब्जे में, अभिनेत्री ने किया है इन फिल्मों में काम

बाद में घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आरोपी युवक को कब्जे में ले लिया और उसे दूर ले गए। खुशबू ने सुनील दत्त की फिल्म दर्द का रिश्ता में उनकी बेटी का रोल किया था, जो कैंसर का शिकार हो जाती है।

बाद में खुशबू को सुभाष घई की फिल्म मेरी जंग (अनिल कपूर, मीनाक्षी शेषाद्रि) में जावेद जाफरी के साथ लांच किया गया था। बाद में उन्होंने लावारिस और बेमिसाल फिल्मों में भी काम किया। भीड़भाड़ की स्थिति में हीरोइनों को अक्सर इस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। नगमा, अमीषा पटेल इत्यादी के साथ भी इस तरह की छेड़छाड़ के मामले सामने आ चुके हैं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मनोरंजन

भाजपा में शामिल हुए फिल्म अभिनेता सनी देओल, कहा- देश को मोदी की जरूरत, यहां से लड़ेंगे चुनाव

Published

on

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सनी देओल मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्होंने कहा कि देश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की जरूरत है और वह पांच साल और मोदी को इस पद पर देखना चाहते हैं।

भाजपा में शामिल होने से पार मजबूती मिलेगी

यहां भाजपा मुख्यालय में वरिष्ठ नेता निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल ने प्राथमिक सदस्यता की पर्ची देकर और गुलदस्ता भेंट कर सनी देओल का पार्टी में स्वागत किया। निर्मला ने कहा कि सनी के भाजपा मे शामिल होने से पार मजबूती मिलेगी।
सनी देओल ने इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि उनके पिता धर्मेंद्र ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के साथ काम किया था। धर्मेन्द्र राजस्थान की बीकानेर सीट से लोकसभा के सदस्य भी रहे थे।

मोदी ही देश के प्रधानमंत्री रहें

फिल्म अभिनेता ने कहा कि अब उनको भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ काम करने का मौका मिला है। सनी ने कहा कि देश को मोदी की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वह आज भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं और देश की बेहतरी के लिए पार्टी के साथ मिलकर काम करेंगे। सनी ने कहा कि पिछले पांच सालों में प्रधानमंत्री मोदी ने काफी काम किए हैं। इसी लिए वो चाहते हैं कि अगले पांच साल तक मोदी ही देश के प्रधानमंत्री रहें, क्योंकि देश को उनके नेतृत्व और विकास की जरूरत हैं।

समझा जा रहा है कि सनी पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेगें। 2014 के आम चुनाव में इस सीट का प्रतिनिधित्व विनोद खन्ना कर रहे थे। उनके आकस्मिक निधन के बाद हुए उपचुनाव में यह सीट भाजपा के हाथ से निकल गई और कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने जीत दर्ज की। माना जा रहा है कि भाजपा जल्द ही गुरदासपुर सीट से सनी देओल की उम्मीदवारी की घोषणा कर सकती है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

अक्षय कुमार ने किया ऐसा ट्वीट कि सोशल मीडिया पर मच गया हड़कंप, देनी पड़ी सफाई, जानें क्या है मामला

Published

on

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार सोमवार को उस वक्त चुनावी चर्चाओं में घिर गए, जब सोशल मीडिया पर उन्होंने एक रहस्यमय पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने लिखा- एक नए क्षेत्र में कदम रखने जा रहा हूं। मैं कुछ ऐसा करुंगा, जो मैंने पहले आज तक कभी नहीं किया। मैं अपने इस कदम को लेकर उत्साहित हूं और नर्वस भी महसूस कर रहा हूं। अक्षय ने पोस्ट के अंत में ये भी लिखा कि अपडेट के लिए यहां नजर बनाए रखें।

अक्षय कुमार की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर अटकलों का बाजार गरमाता चला गया और यहां तक लिख दिया गया कि वे दिल्ली में कांग्रेस के नेता अजय माकन के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अक्षय कुमार ने कुछ ही देर में एक और नई पोस्ट लिखकर स्पष्ट किया कि वे चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं।

रहस्य को नहीं किया उजागर

अक्षय के चुनावी मैदान में आने पर संदेह इसलिए था कि वे भारतीय नागरिक नहीं हैं। वे कनाडा के पासपोर्ट धारी हैं और इस वजह से वे भारत में चुनावों के दौरान मतदान भी नहीं करते हैं। अभी इस बात पर रहस्य बना हुआ है कि अक्षय कुमार की पहली पोस्ट का रहस्य क्या है। दूसरी पोस्ट में अक्षय कुमार ने चुनाव न लड़ने की बात तो स्पष्ट की, लेकिन रहस्य को उजागर नहीं किया।

जमकर ट्रोल भी हुए

ट्वीट के बाद जहां अक्षय को लोगों का प्यार मिला वहीं वह जमकर ट्रोल भी हुए। एक एनी यूजर लिखते हैं, ‘सर आप जो भी करेंगे वह अच्छा ही करेंगे। एक मोदी जी और आप पर पूरा भारत आंख बंद करके भरोसा करता है। आप जो करना चाहते है वह करिए देश आपके साथ है और वैसे जो आप करने जा रहे हैं, पूरा देश आपका इशारा समझ चुका है।’ हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने यह भी बता दिया कि गुरुदासपुर या नई दिल्ली की लोकसभा सीट के उम्मीदवार होंगे अक्षय कुमार।

सोशल मीडिया पर तमाम चाहने वालों ने सवाल किया और पूछा कि क्या वह पॉलिटिक्स में जा रहे हैं? क्या बीजेपी जॉइन करने वाले हैं? क्या उन्हें दिल्ली से बीजेपी की टिकट मिल गई है? कुछ लोगों ने उनकी नागरिकता पर सवाल उठाते हुए ट्रोल भी किया और पूछा, क्या अब भारतीय पासपोर्ट बनवाने वाले हैं? https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

यूपी के उभरते हुए युवा कलाकार हैं मोहित राज, मिल चुका है बेस्ट एक्टर का अवार्ड, आने वाली हैं ये फिल्में

Published

on

लखनऊ। हमारे पूरे भारत देश में कला की कमी नहीं है, परंतु जहां तक यू.पी. की बात की जाए तो यहां पर कला के प्रति रुचि रखने की संख्या बहुत ज्यादा है, वह चाहे सुर संगीत की कला हो या अभिनय की हर तरह के कलाकारों ने पूरे उत्तर प्रदेश का नाम गर्व से ऊंचा किया है, जिसका सबसे बड़ा उदाहरण यू.पी. के इलाहाबाद से सुपरस्टार महानायक अमिताभ बच्चन हैं! अब इससे बड़ा उदाहरण और क्या हो सकता है!
शाहजहांपुर से ‘राजपाल यादव’ एक साधारण परिवार से निकल कर सामने आए और अपने अभिनय का लोहा मनवाया! इतना ही नहीं ना जाने कितने ही कलाकार यू.पी. से आए और अपने कला के माध्यम से मुकाम हासिल किया और पूरे उत्तर प्रदेश का ही नहीं बल्कि पूरे भारतवर्ष का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया, इसी कड़ी में हमारे साथ उत्तर प्रदेश के उभरते युवा फिल्म अभिनेता/निर्देशक मोहित राज है,जो धीरे-धीरे अपना पाँव अभिनय की दुनिया में जमा रहे हैं!
मोहित राज का ताल्लुक यू.पी. के गोंडा जिले एक छोटे से गांव शाहपुर धनावा से है! मोहित राज बताते हैं, कि अगर गोंडा जिले की बात करें तो गोंडा ने ना केवल साहित्य के क्षेत्र में देश को अनेक प्रतिभाएं दी हैं, बल्कि अब कला के क्षेत्र में भी इसकी नई खुशबू बिखर रही है!

शुरू से ही फिल्मों के प्रति था रुझान

करनैलगंज तहसील के ग्राम ‘शाहपुर धनावा’ के मूल निवासी मोहित राज बताते हैं कि उन्होंने ‘नेशनल हायर सेकेंडरी स्कूल शाहपुर’ से हाईस्कूल की परीक्षा उत्तीर्ण की, इसके पश्चात उन्होंने ‘राजकीय आश्रम पद्धति इंटर कॉलेज’ से इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण की, ग्रामीण परिवेश में पलने बढ़ने के बावजूद उनका फिल्मों के प्रति काफी रुझान था, अपनी रुझान को अपना लक्ष्य बनाने के लिए वो पहुंच गए लखनऊ के एक्टिंग स्कूल आप्युलेंट स्कूल ऑफ एक्टिंग एण्ड फाइन आर्ट्स में प्रवेश ले कर अभिनय के गुण सीखने लगे, यहीं से उन्हें थिएटर, शॉर्ट फिल्म, और एल्बम में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ!

बेस्ट एक्टर का मिला अवार्ड

इसी इंस्टिट्यूट से उन्होंने शुभम सोमू श्रीवास्तव के निर्देशन में पहला प्ले बुद्धा द ग्रेट सोल में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर का रोल किया, जिसकी काफी सराहना हुई, बीते 24 मई को अवध कार्निवाल महोत्सव में आयोजित प्ले “दोस्ती दिल से” के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया था जिसके मुख्य अतिथि ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ’ थे, इसके बाद उन्होंने कई थिएटर प्ले किए, जैसे हमारा पुष्पक विमान, मिलिंद प्रश्न, बाप रे बाप, दोस्ती दिल  से, विधाता, अभिशाप जैसे कई थिएटर प्ले किये, मोहित राज बताते हैं कि अगर आपके इरादे बुलंद हैं तो मंजिल कदम चूमती है!

इन फिल्मों को कर चुके है डायरेक्ट

वर्तमान समय में ‘मोहित राज प्रदीप पांडे चिंटू’ और ‘रानी चटर्जी’ की आने वाली फिल्म पांचाली में बतौर सहायक निर्देशक कार्य कर रहे हैं, इस फिल्म के निर्देशक देव पांडे हैं जिन्होंने इससे पहले इच्छाधारी और नाग देव जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया जो सुपरहिट रही है इस फिल्म के प्रोड्यूसर जाने-माने फिल्म डायरेक्टर राजकुमार आर पांडे हैं जिन्होंने कई हिंदी और कई भोजपुरी फिल्मों को डायरेक्ट किया है! क्षेत्रीय लोगों को मोहित राज पर गर्व है! https://www.kanvkanv.com
Continue Reading
राज्य5 hours ago

बहराइच : कैसरगंज एसएसडी की टीम ने बरामद किया 4 लाख 98 हजार रुपये

राज्य5 hours ago

क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारम्भ, उद्घाटन मैच में लखनऊ मंडल विजयी

राज्य5 hours ago

चेकिंग में मिला लावारिस अटैची और बैग, घरेलू सामान और नकदी बरामद, आरपीएफ मालिकों को लौटाया

राज्य6 hours ago

बाप बना जल्लाद, चार बेटियों को रास्ते से हटाने के लिए दिया इस वारदात को अंजाम, लेकिन…

राज्य7 hours ago

श्रावस्ती : बिना अनुमति नहीं जारी होगें कोई भी चुनावी विज्ञापन : जिला निर्वाचन अधिकारी

राज्य7 hours ago

बहराइच : श्रीराम जानकी इण्टर कालेज रूपईडीहा में आयोजित हुआ मतदाता जागरुकता कार्यक्रम

राज्य7 hours ago

बहराइच : प्रत्याशियों के चुनाव खर्चे पर रखी जा रही है नज़र : व्यय प्रेक्षक 

वीडियो8 hours ago

‘तेरे नाम’ में सलमान खान फिर बिखेरेंगे जलवा, ऐसी होगी स्टोरी, देखें वीडियो

दुनिया9 hours ago

IS ने ली कोलंबो धमाके की जिम्मेदारी, अब तक हो चुकी है 310 लोगों की मौत

राज्य9 hours ago

अयोध्या : सड़क दुर्घटना में डीसीएम क्लीनर सहित दो लोगों की मौत

राज्य9 hours ago

अयोध्या : एक मई को पीएम मोदी की जनसभा, अखिलेश, मायावती, केशव और उमा भारती भी जनता से होंगी रूबरू

राज्य10 hours ago

सुल्तानपुर में उड़ाका दस्ते ने जब्त की तीन लाख से अधिक की नकदी

देश10 hours ago

गौतम गंभीर ने किया नामांकन, कहा- प्रधानमंत्री मोदी के विकास कार्यों की विरासत को बढ़ाऊंगा आगे

देश11 hours ago

सांसद उदित राज को लगा झटका, भाजपा ने उत्तर पश्चिमी दिल्ली से हंसराज हंस को बनाया प्रत्याशी

खेल11 hours ago

विश्व कप को लेकर सामने आया रिषभ पंत का दर्द, दिया ये बड़ा बयान

देश11 hours ago

साध्वी प्रज्ञा की नामांकन रैली में उमड़े साधु-संत, भगवामय हुआ शहर, किया शक्ति प्रदर्शन

टेक्नोलॉजी12 hours ago

जल्दी करें, आज है आखिरी दिन, फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 7,299 में ले सकते हैं TV, जानें पूरी बात

हेल्थ12 hours ago

एंटीबायोटिक लेने से पहले करें डॉक्टर से संपर्क, नहीं तो हो सकते हैं ये नुकसान

मनोरंजन3 weeks ago

डायरेक्टर ने इस अभिनेत्री से कहा, एक रात…कॉम्प्रोमाइज, एक्ट्रेस बोली-‘आपके साथ सो तो जाऊं लेकिन…’

खेल2 days ago

धोनी ने बनाया नया कीर्तिमान, एसा कारनामा करने वाले बने पहले भारतीय, कोहली ने बोल दी ये बड़ी बात

मनोरंजन4 weeks ago

जानें पहले दिन कैसा रहा फिल्म ‘नोटबुक’ और ‘जंगली’ का प्रदर्शन, दर्शकों ने दिये कितने अंक

मनोरंजन2 weeks ago

टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने किया ऐसा डांस कि वायरल हो गया वीडियो, आप भी देखें

राज्य1 week ago

BJP सांसद हरिओम पाण्डेय का कटा टिकट तो पार्टी के नेताओं पर लगाया लड़की और पैसे पर टिकट बेचने का आरोप

देश1 week ago

गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ कांग्रेस से ये नेता लड़ेगा चुनाव!, खरीदा नामांकन पत्र

देश4 weeks ago

दुल्हन को फेरे लेते समय अचानक होने लगीं उल्टियां, दूल्हे ने जबरन कराया वर्जिनिटी और प्रेग्नेंसी टेस्ट

देश2 weeks ago

यूपी में तीन बजे तक 51 प्रतिशत मतदान, सतीश चन्द्र मिश्रा ने किया DGP को फोन, दर्ज कराई शिकायत

राज्य4 weeks ago

सपा ने जारी एक और उम्मीदवारों की सूची, गोरखपुर व कानपुर से इस दिग्गज नेता को दिया टिकट

देश3 weeks ago

65 साल के बुजुर्ग को जवान लड़की से डेट करना पड़ा महंगा, हो गया ये बड़ा कांड

राज्य3 days ago

समाजवादी पार्टी ने जारी की एक और सूची, अब इस सीट से उम्मीदवार किया घोषित

दुनिया4 weeks ago

महिला ने एक बेटे को जन्म देने के बाद फिर 26 दिन बाद दो जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, डाक्टर हुए हैरान

दुनिया2 weeks ago

पति ने घर पर छोड़ा खुला कैमरा, आकर देखा तो दोस्त के साथ पत्नी का दिखा अतरंग वीडियो

वीडियो1 week ago

बॉयफ्रेंड संग नजर आईं एमी जैक्सन, दिख रहा बेबी बंप, बिकिनी पहन कर खेला गोल्फ, देखें वीडियो

देश3 weeks ago

आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी, भाजपा को दी नसीहतें, टिकट न मिलने का भी छलका दर्द, राहुल-ममता ने किया स्वागत

देश2 weeks ago

महिला आयोग ने देह व्यापार के रैकेट का किया भंडाफोड़, चार नाबालिग लड़कियां मुक्त कराईं

राज्य4 weeks ago

यूपी में भाजपा को एक और बड़ा झटका, 2 घंटे पहले इस सांसद ने छोड़ी पार्टी, कांग्रेस ने दिया टिकट

देश3 weeks ago

सपा का घोषणा पत्र जारी, अखिलेश बोले-सवर्णों पर लगाएंगे टैक्स, जानें और क्या-क्या किए गए वादे

Trending