इस डेट को सिनेमाघरों में रिलीज होगी थलाइवी , कंगना रनौत ने खुद किया कन्फर्म

अक्षय कुमार की बेलबॉटम और अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी की चेहरे के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की थलाइवी (Thalaivi) तीसरी बॉलीवुड फिल्म बन गई है जो कोरोना की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।
 
Thalaivi film pic.jpg
फिल्म थलाइवी (Thalaivi)की रिलीज डेट का ऐलान

नई दिल्ली।  अक्षय कुमार की बेलबॉटम और अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी की चेहरे के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की थलाइवी (Thalaivi) तीसरी बॉलीवुड फिल्म बन गई है जो कोरोना की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी । कंगना ने सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए रिलीज डेट का ऐलान किया। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है।  

थलाइवी के नए पोस्टर के साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने खुलासा किया कि फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। पोस्टर के साथ लिखे नोट में कंगना ने कहा- इतनी मजबूत शख्सियत की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाया जाना चाहिए। थलाइवी के लिए रास्ता खाली कर दीजिए। क्योंकि सिनेमा की दुनिया में एक सुपरस्टार की एंट्री के लिए वो निकल पड़ी हैं। थलाइवी 10 सितंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी होगी रिलीज 

दरअसल पहले थलाइवी 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए, महाराष्ट्र सहित कई राज्यों में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था। इसलिए फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया था। थलाइवी को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जा रहा है। अप्रैल में फिल्म का एक गाना चली-चली रिलीज किया गया था। फिल्म का निर्देशन एएल विजय ने किया है।