Home मनोरंजन सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले-अंकिता सिर्फ तुम...

सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले-अंकिता सिर्फ तुम ही उसे बचा सकती थीं

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिहं राजपूत के निधन से सभी सदमे में हैं। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने हर किसी को हैरान कर दिया। उनके सुसाइड के बाद कई तरह की बातें हो रही है। कोई नेपोटिज्म की बात कर रहा है तो कोई गुटबाजी का। सुशांत के जाने के बाद से उनके फैंस और फ्रेंड्स काफी दुखी हैं। सुशांत के निधन के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और दोस्त संदीप सिंह उनके घर गए थे। निर्देशक संदीप सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा है।

प्रिय अंकिता,

संदीप सिंह ने लिखा- प्रिय अंकिता, बीते दिनों के साथ मेरे भी दिमाग में एक ख्याल बार-बार दस्तक दे रहा है। काश ऐसा होता कि हमलोग थोड़ा और प्रयास करते तो हम सुशांत को ये कदम उठाने से रोक सकते और उसकी जान बचा सकते। यहां तक क‍ि जबसे तुमलोग अलग हुए तुमने हमेशा सुशांत की सलामती और अच्छी सेहत के लिए भगवान से दुआ मांगी। तुम्हारा प्यार प्योर था। तुम्हारा प्यार खास था। तुमने अभी भी अपने घर की नेमप्लेट से उसका नाम नहीं हटाया। मैं उन दिनों को याद करता हूं जब मैं सुशांत और अंकिता लोखंडवाला में एक फैमिली की तरह रहा करते थे। हमने इतनी सारी यादें बनाई हैं कि उन्हें याद करके मेरा दिल रोता है। हम साथ में कुकिंग करते थे, खाते थे, एसी का पानी गिरना, स्पेशल मटन भात, लंबी ड्राइव के लिए लोनावला या गोवा जाना, या पागलों की तरह होली खेलना। जो हंसी मजाक हमने साथ में बांटे, कुछ सेंस‍िट‍िव और बुरे वक्त भी हमने साथ में बिताए। दुख की घड़ियों में किसी ने सुशांत का सबसे ज्यादा साथ दिया तो वो तुम ही थी। तुम सुशांत के चेहरे पर एक मुस्कुराहट ला देती थी। अभी भी मुझे लगता है कि तुम दोनों एक दूसरे के लिए बने थे। तुम दोनों सच्चा प्यार करते थे। मेरा दिल दुख रहा है, कैसे मैं तुम दोनों को साथ पा लूं। मैं हम तीनों का जो ये ग्रुप था उसे वापस चाहता हूं। क्या तुम लोगों को माल पुआ याद है और कैसे वो मेरी मां द्वारा बनाई गई मटन करी को छोटे बच्चे की तरह मांगता था।
मुझे पता है कि तुम ही उसे बचा सकती थी। काश क‍ि तुम दोनों की शादी हो जाती जैसा कि हमने सपने में सोचा था। अगर तुम दोनों साथ रहते तो तुम जरूर उसे बचा सकती थी। तुम उसकी गर्लफ्रेंड थी, वाइफ थी, मां थी और उसकी सबसे अच्छी दोस्त थी। मैं तुम्हें प्यार करता हूं अंकिता। मैं उम्मीद करता हूं कि मैं तुम्हारे जैसी दोस्त को कभी नहीं खोऊंगा। मैं ऐसा कुछ कुछ सह नहीं पाऊंगा।

प्रोड्यूसर है संदीप सिंह, बना चुके हैं ये फिल्में

संदीप सिंह ‘अलीगढ़’, ‘सरबजीत’, ‘भूमि’ और ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ जैसी फिल्‍मों के प्रोड्यूसर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में सुसाइड कर ली थी। 15 जून को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया था। 16 जून को अंकिता अपनी मां के साथ सुशांत के परिवार से मिलने पहुंची थी। उस दिन संदीप सिंह भी उनके साथ थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

अयोध्या में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू

अयोध्या। रवीन्द्र पाण्डेय"रवि" रामजन्मभूमि स्थल पर बुधवार को होने वाले श्रीराम मंदिर के भूमिपूजन के मद्देनजर ख्यातिनाम धर्म गुरुओं और विशिष्ठ मेहमानों का अयोध्या पहुँचने...

महानायक अमिताभ बच्चन को अमूल ने खास अंदाज में दी बधाई

मुंबई । महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना से जंग जीतकर घर लौट चुके हैं। बिग बी अब होम क्वारंनटीन में हैं और घर पर ही...

नकली सोने का कारोबार करने वाला कारोबारी पैसों के साथ गिरफ्तार

नगांव (असम) । नगांव जिला के सदर पुलिस थाना की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाकर नकली सोने के कारोबार में...

अयोध्या : रामलला के दरबार में आने वाले पहले प्रधानमंत्री होंगे नरेंद्र माेदी

अयाेध्या। वैसे तो देश की आजादी के बाद से कई प्रधानमंत्रियाें का अयाेध्या आगमन हुआ है लेकिन किसी ने भी रामलला के दरबार जाकर...