Home मनोरंजन सुशांत सुसाइड केस : गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराया बयान, करने...

सुशांत सुसाइड केस : गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराया बयान, करने वाली थी शादी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस की जांच जारी है। अब तक मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। मुंबई पुलिस ने उनके परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज किए हैं। आज उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया है। रिया ने अपना बयान दर्ज कराया है। रिया चक्रवर्ती सुशांत के अंतिम दर्शन करने आरएन कूपर अस्पताल भी गई थी, जहां उनका पोस्टमार्टम किया गया था। 15 जून को सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में भी वह शामिल हुई थी।

रिया चक्रवर्ती को कॉल किया था

सुशांत ने अपनी बहन, अपने दोस्त महेश शेट्टी और रिया चक्रवर्ती को आखिरी तीन कॉल किए थे। सुशांत की बहन मीतू सिंह का बयान पहले ही दर्ज किया गया है। इसके अलावा सुशांत के करीबी दोस्त महेश से भी पूछताछ की जा चुकी है। महेश को सुशांत ने आखिरी बार फोन किया था। हालांकि दोनों की बात नहीं हो पाई थी। सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित आवास पर सुसाइड कर ली थी। महाराष्ट्र सरकार ने उनकी मौत की गहन जांच के आदेश दिए हैं।

काम करने वालों की फाइनल पेमेंट कर दी थी

हालांकि सुशांत के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस कई एंगल से पूरे मामले की जांच कर रही है। घर पर काम करने वाले एक कर्मचारी ने पुलिस को बताया है कि सुशांत ने मौत से तीन दिन पहले उनके साथ काम करने वालों की फाइनल पेमेंट कर दी थी। साथ ही उन्होंने अपने कुछ उधार भी क्लियर कर दिए थे।

विसर्जित की गई अस्थियां

उधर, गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां पटना के गंगा नदी में विसर्जित की गई। इस दौरान उनके पिता और परिवार के कई अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे।

साल के आखिरी में शादी करने वाले थे

वहीं खबर है कि रिया और सुशांत साल के आखिरी में शादी करने वाले थे जिसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी थीं। सुशांत और रिया की शादी की खबरों को रिया के प्रॉपर्टी डीलर सनी सिंह ने कन्फर्म किया है। एक बड़े न्यूज चैनल से बातचीत में उनके डीलर ने बताया कि दोनों कुछ दिनों से साथ रहने के लिए घर देख रहे थे। रिया ने डीलर से कहा कि वो सुशांत से शादी कर रही हैं और इसीलिए घर तलाश रही हैं। सुशांत इससे पहले जहां रहते थे वहां उनकी लेट नाइट पार्टीज के चलते पड़ोसियों ने शिकायत की थी जिसके चलते वो दो बार घर बदल चुके थे। डीलर का कहना है कि जिस घर में सुशांत ने फांसी लगाई वो भी शायद दोनों ने साथ लिया था।

सुशांत के चचेरे भाई ने भी की थी शादी की बात

एक्टर की मौत के बाद उनके चचेरे भाई ने बताया था कि सुशांत इस साल के आखिर में शादी करने वाले थे जिसकी तैयारी के लिए उनके परिवार वाले जल्द ही मुंबई पहुंचने वाले थे। हालांकि उनके भाई ने किसी का नाम नहीं लिया था।

कुछ महीनों से लगातार सुशांत-रिया साथ समय बिताते स्पॉट किए जा रहे हैं। दोनों को अक्सर कभी लंच तो कभी डिनर डेट पर देखा जा रहा था। दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की मगर उनकी सोशल मीडिया की एक्टिविटी हमेशा ही रिश्ते की तरफ इशारा करती थी।  कुछ महीनों पहले दोनों वेकेशन पर लद्दाख भी गए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। सुशांत के जन्मदिन पर भी रिया ने उनके लिए स्पेशल पोस्ट शेयर की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

अयोध्या में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू

अयोध्या। रवीन्द्र पाण्डेय"रवि" रामजन्मभूमि स्थल पर बुधवार को होने वाले श्रीराम मंदिर के भूमिपूजन के मद्देनजर ख्यातिनाम धर्म गुरुओं और विशिष्ठ मेहमानों का अयोध्या पहुँचने...

महानायक अमिताभ बच्चन को अमूल ने खास अंदाज में दी बधाई

मुंबई । महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना से जंग जीतकर घर लौट चुके हैं। बिग बी अब होम क्वारंनटीन में हैं और घर पर ही...

नकली सोने का कारोबार करने वाला कारोबारी पैसों के साथ गिरफ्तार

नगांव (असम) । नगांव जिला के सदर पुलिस थाना की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाकर नकली सोने के कारोबार में...

अयोध्या : रामलला के दरबार में आने वाले पहले प्रधानमंत्री होंगे नरेंद्र माेदी

अयाेध्या। वैसे तो देश की आजादी के बाद से कई प्रधानमंत्रियाें का अयाेध्या आगमन हुआ है लेकिन किसी ने भी रामलला के दरबार जाकर...