एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट तय, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

मुंबई |फिल्ममेकर एसएस राजामौली की आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ लम्बे समय से चर्चा में है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण,अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में है। ‘आरआरआर’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म के नाम का फुल फॉर्म है राइज यानी उदय,रोर यानी दहाड़ना और रिवोल्ट यानी बगावत।लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं।
फैंस की इस एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की हैं। एसएस राजामौली ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-‘पानी और आग के अजेय शक्ति के गवाह बनिए 13 अक्टूबर, 2021 को!’
फिल्म ‘आरआरआर’ की कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों के एक काल्पनिक वर्णन पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने ब्रिटिश के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म के अन्य कलाकारों में अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित ‘आरआरआर’ इसी साल 13 अक्टूबर को  दुनिया भर में एक साथ दस भाषाओं में रिलीज होगी।
जानिए कब रिलीज होगी एस एस राजामौली की बड़ी फिल्म 'आर आर आर' - India TV Hindi News