SpiderMan ने सूर्यवंशी को पछाड़ा, बंपर ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया

हॉलीवुड की फिल्म स्पाइडरमैन- नो वे होम (spiderman - no way home) ने भारत समते दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ने ओपनिंग के मामले में अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को भी पीछे छोड़ दिया है। 
 
spiderman - no way home
spiderman - no way home

मुंबई। हॉलीवुड की फिल्म स्पाइडरमैन- नो वे होम (spiderman - no way home) ने भारत समते दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ने ओपनिंग के मामले में अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को भी पीछे छोड़ दिया है। 

स्पाइडरमैन- नो वे (होम spiderman - no way home) वीकेंड में ही 100 करोड़ का पड़ाव पार कर सकती है। हालांकि, आज फिल्म के साथ एक और बहुचर्चित फिल्म पुष्पा पार्ट-1: राइज सिनेमाघरों में पहुंच गयी है, जो पैन इंडिया रिलीज है। इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की उम्मीद की जा रही है।

स्पाइडरमैन नो वे होम (spiderman - no way home)  में स्पाइडरमैन सीरीज के कुछ पुराने खलनायकों की वापसी हुई है। साथ ही  पहली बार तीनों स्पाइडरमैन साथ दिखे हैं। इस वजह से स्पाइडरमैन नो वे होम (spiderman - no way home)  को लेकर लोगों के बीच काफी उत्सुकता बनी हुई थी और रिलीज से पहले टिकटों की एडवांस बिक्री ने लोगों को मिजाज पर मुहर लगा दी थी। अब बॉक्स ऑफिस के जो पूर्वानुमान आ रहे हैं, वो कोरोना के इस दौर में हिला देने वाले हैं। 

स्पाइडरमैन- नो वे होम (spiderman - no way home)  की हाइप को देखते हुए भारत में भी इसे अंग्रेजी के साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में तीन हजार से अधिक स्क्रीन पर उतारा गया। किसी विदेशी फिल्म के लिए यह स्क्रींस की सबसे बड़ी संख्या है। 

ट्रेड पंडितों के अनुसार, स्पाइडरमैन नो वे होम (spiderman - no way home)  ने सभी भाषाओं में 33-35 करोड़ का नेट कलेक्शन पहले दिन किया है। यहां दो बातें अहम हैं। पहली हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े बाजार महाराष्ट्र में सिनेमाघर अभी भी 50 फीसदी क्षमता के साथ चल रहे हैं। वहीं, स्पाइडरमैन नो वे होम (spiderman - no way home)  वर्किंग वीक में रिलीज हुई है। इसके बावजूद फिल्म का 30 करोड़ से अधिक ओपनिंग लेना इस फिल्म को लेकर लोगों के जोश को जाहिर करता है।