अटकलें खत्म: नुसरत जहां ने किया बेटे के पिता के नाम का खुलासा

नुसरत जहां के न्यू बॉर्न बेबी के पिता की अटकलें आखिरकार खत्म हो गई हैं। बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट के अनुसार, नुसरत के रूमर्ड पार्टनर देबाशीष दासगुप्ता ही उनके बेटे के पिता हैं। 
 
Actress and MP Nusrat Jahan
सांसद नुसरत जहां

कोलकाता। एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां के न्यू बॉर्न बेबी के पिता की अटकलें आखिरकार खत्म हो गई हैं। बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट के अनुसार, नुसरत के रूमर्ड पार्टनर देबाशीष दासगुप्ता ही उनके बेटे के पिता हैं। 

देबाशीष को यश दासगुप्ता के नाम से जाना जाता हैं। यिशान जे दासगुप्ता के सर्टिफिकेट में उनकी जन्म तिथि 26 अगस्त है। नुसरत प्रेग्नेंसी के दिनों से ही अपने रूमर्ड पार्टनर यश के साथ रह रहीं थीं। पिछले हफ्ते नुसरत और यश कोलकाता नगर निगम के ऑफिस में थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों अपनी COVID19 वैक्सीन की दूसरे डोज लगवाने गए थे, लेकिन उन्होंने वहां जाकर अपने बच्चे के सर्टिफिकेट के बारे में भी पूछताछ की थी।

बता दें कि 25 अगस्त को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में नुसरत को भर्ती कराया गया तो एक्टर यश ही उन्हें अस्पताल ले गए थे। डिलेवरी के बाद उन्होंने ही बताया था कि नुसरत और उनका बच्चा दोनो ठीक हैं। 26 अगस्त को, नुसरत जहां ने कोलकाता के एक निजी अस्पताल में अपने बच्चे को जन्म दिया था, और उसके बाद उनसे अलग हुए पति निखिल जैन ने एक बयान में कहा था कि, “हमारे बीच मतभेद हो सकते हैं लेकिन मैं बच्चे और उसकी मां के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहा हूं सब अच्छा हो।”