हिन्दी फिल्मों में दिखेगा साउथ के एक्टर्स का जलवा, इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे ये सितारे

बाहुबली और पुष्पा जैसी फिल्मों की अपार सफलता के बाद ​बॉलीवुड में साउथ एक्टर्स का क्रेज बढ़ा गया है।  आइए हम आप को बताते हैं वेा कौन से साउथ के एक्टर्स ​हैं जो हिन्दी फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं।
 
samantha and rashmika pic.webp
हिन्दी फिल्मों में दिखेगा साउथ के एक्टर्स

मुंबई।  बाहुबली और पुष्पा जैसी फिल्मों की अपार सफलता के बाद ​बॉलीवुड में साउथ एक्टर्स का क्रेज बढ़ा गया है। इन सितारों को बॉलीवुड में देखने का भी फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आने वाले दिनों में साउथ के कई एक्टर्स हिन्दी फिल्मों में जलवा बिखेरते नजर आएंगे। आइए हम आप को बताते हैं वेा कौन से साउथ के एक्टर्स ​हैं जो हिन्दी फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं।

रश्मिका मंदाना

Rashmika mandanna IT raid| Kannad actress home raid| Income Tax department  raid | कन्नड़ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के घर पर इनकम टैक्स का छापा, कार्रवाई  के समय घर पर नहीं थी ...


रश्मिका मंदाना हिन्दी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हैं। खास कर हिन्दी बेल्ट में पुष्पा की अपार सफलता के बाद उनका क्रेज बढ़ गया है। रश्मिका, अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इसके अलावा वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘मिशन मजनू’ में भी काम कर रही हैं। 

नागा चैतन्या

Naga Chaitanya Reaction After Divorce With Samantha Ruth | सामंथा से  डिवोर्स के बाद पहली बार नागा चैतन्य का रिएक्शन आया सामने, बोले-अलग होने का  फैसला हम दोनों के लिए ...


साउथ के एक और बड़े एक्टर नागा चैतन्या इसी साल आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे। आमिर खान ने खुद फोन कर नागा को इस रोल का ऑफर दिया था। फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

सामंथा

Samantha Ruth Prabhu Reacts On Divorce With Naga Chaitanya, Know What She  Said | Samantha Ruth Prabhu-Naga Chaitanya Divorce: नागा चैतन्य से तलाक के  बारे में पूछने पर सामंथा ने दिया कुछ


‘पुष्पा’ में अपने आइटम नंबर से धूम मचा रहीं सामंथा पहले ही हिन्दी वेब सीरीज ‘फैमिली मैन 2’ में काम कर चुकी हैं। अब सामंथा बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह तापसी पन्नू के साथ फिल्म कर रही हैं। यह एक महिला प्रधान फिल्म होगी।

विजय देवरकोंडा

Coronavirus Fight Arjun Reddy Fame Vijay Devarakonda Helps Lot Of People  With His Foundation


धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘लाइगर’ काफी बड़े स्केल पर बनाई जा रही है। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा हैं। उनके साथ फीमेल लीड के रूप में अनन्या पांडे हैं।