साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू और बॉलीवुड एक्ट्रेस कुब्र सैत कोरोना पॉजिटिव

फिल्म इंड्रस्ट्री में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अब साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वहीं बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कुब्रा सैत को भी वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। 
 
corona delta variant
महेश बाबू और  कुब्र सैत कोरोना पॉजिटिव 

मुंबई। ​फिल्म इंड्रस्ट्री में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अब साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वहीं बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कुब्रा सैत को भी वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। 

महेश बाबू ने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने को कहा 

कोरोना की चपेट में आये साउथ सुपरस्टार महेश बाबू

महेया बाबू ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मुझे हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है और सभी मेडिकल गाइडलाइंस का पालन कर रहा हूंँ। मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि वह अपने टेस्ट करवाए और जिन्होंने वैक्सीन अब तक नहीं ली है वह वैक्सीन ले लें। ताकि हम लक्षण के साथ अस्पताल में भर्ती होने के जोखिम को कम कर सकें। कृपा कोरोना नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहे।महेश बाबू के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद से उनके फैंस उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं और उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

कुब्र सैत ने इंस्टा पर दी संक्रमित होने की जानकारी 

अभिनेत्री कुब्रा सैत भी हुईं कोरोना संक्रमित

वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कुब्रा सैत अपने कोरोना संक्रमत होने सजानकारी सोशल मीडिया पर दी।  उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट साझा कर दी है। अभिनेत्री ने लिखा-सबसे पहले तो मास्क लगाकर रखें। दूसरी बात, मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। नाम मात्र के लक्षण हैं। अगर आपमें से कोई भी मेरे संपर्क में आया हो तो प्लीज तुरंत टेस्ट करवा लें, ताकि हम पहले से ही बोझ तले दबे टेस्टिंग सिस्टम पर और दबाव न डालें। 36 घंटे बाद भी मुझे लैब से अभी तक अपनी कोविड रिपोर्ट नहीं मिली है। बेहतर है कि घर में रहिए और ब्रेक लीजिए। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आपको अहसास भी नहीं होगा कि कब आप इस वायरस के वाहक बन गए।