Connect with us

मनोरंजन

सोनम को फादर्स डे वाला ट्वीट पड़ा भारी, हिना खान के बॉयफ्रेंड ने दिया करारा जवाब

Published

on

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज़्म पर बहस चल रही है। ट्रोलर्स के निशाने पर इस समय स्टार किड्स हैं। सोनम कपूर ने फादर्स डे पर किए हुए ट्वीट के लिए सोनम कपूर की जमकर ट्रोलिंग हो रही है। इस बीच टीवी अभिनेत्री हिना ख़ान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने सोनम कपूर को फादर्स डे वाले ट्वीट के लिए जमकर खरी-खरी सुनाई है।

सोनम ने जो ट्वीट किया था, उसमें लिखा था कि, “मैं अपने पिता की बेटी हूं और मैं आज बॉलीवुड में उनकी वजह से हूं और मुझे इसका फायदा मिलता है। इसमें अपमान की बात नहीं है। मेरे पिता ने मुझे यह सब देने के लिए काफ़ी मेहनत की है। और यह मेरा कर्म है कि मैं कहां पैदा होती हूं और किसके घर पैदा होती हैं। मुझे गर्व है कि मैं अपने पिता की बेटी हूं।

सोनम के इस ट्वीट पर हिना खान के बॉयफ्रेंड ने लिखा- इसका मतलब यह हुआ कि हर वो काबिल शख़्स, जिसे नेपोटिज़्म व विशेषाधिकारों की वजह से अवसरों से वंचित रखा गया, वो अपने पिछले जन्मों के कर्मों के हिसाब से डिज़र्व नहीं करते है। इस तर्क से तो मैं आपको अगले जन्म नहीं देखना पसंद करूंगा।

रॉकी आगे लिखते हैं- पूरे सम्मान के साथ, मैम आपके पिता की बैकग्राउंड देखते हुए मैंने आपसे बेहतर बात की उम्मीद की थी। वैसे, खगोलीय संतुलन के इस पश्चिमी रूपांतरण की वजह से ही देश में ताक़तवर व  सम्पन्न लोग ग़रीबों को उनके हाल पर छोड़ देते हैं। ताक़तवर लोग कर्म के नाम पर निर्दयता को न्यायोचित ठहराते हैं। आपने अपनी हक़ीकत स्वीकार कर ली, इसके लिए आपको शाबासी। वैसे आपके विचारों की कद्र करता हूं।

 

 

 

 

Trending