Connect with us

मनोरंजन

तो कोरोना से हालात ठीक हो जाने के बाद अली फजल और ऋचा चड्ढा करेंगे शादी

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन ने कई कपल्स की शादियों पर ब्रेक लगा गया था। ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर भी काफी चर्चाएं थीं। इन दोनों ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया था, लेकिन कोविड-19 की वजह से कपल ने अपनी शादी की डेट पोस्टपोन कर दी थी।

ऋचा चड्ढा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए सवाल जवाब सेशन रखा था। इस दौरान फैन्स ने उनसे कई सवाल पूछे। वही एक फैन ने उनकी शादी को लेकर कुछ ऐसी बात बोल दी, जिसे पढ़कर ऋचा चड्ढा निराश हो गईं। फैन ने लिखा, ”भोली मैडम (ऋचा चड्ढा) आज मेरे दोस्त चूजे ने एक सपना देखा कि आप और गुड्डू भइया (अली फजल) की शादी हो रही है।  ऋचा ने इस पर जवाब देते हुए लिखा, ”और सपना टूट गया…2021 अगर कम मनहूस होगा तो सोचेंगे।

अब जब लॉकडाउन खुल चुका है तो फैन्स भी इन दोनों की शादी को लेकर एक्साइटमेंट है। एक फैन की एक्टसाइमेंट पर ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी को लेकर जवाब दिया है। ऋचा चड्ढा और अली फजल इस साल अप्रैल में शादी करने वाले थे। बाद में उनके स्पोक्सपर्सन ने यह अनाउंसमेंट की थी कि उनकी शादी टल गई है।

स्पोक्सपर्सन के अनुसार, उस टाइम कोरोना वायरस की वजह से जो हालात थे उन्हें देखते हुए ऋचा और अली ने अपनी शादी को पोस्टपोन करने का फैसला किया था। उन्होंने ये भी बोला था कि वे 2020 के सेकेंड हाफ में शादी कर सकते हैं। इस बीच अली की मां का भी मौत हो गयी। ऐसे में अब ये कपल कब सात फेरे लेगा यह बोलना मुश्किल होगा।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में अली फजल ने बोला था- ‘ये आगे के नोटिस तक डिले हो चुका है। मुझे लगता है कि हम इसे पूरी दुनिया के साथ मनाएंगे जब सब कुछ खुल जाएगा। हमारे पास जश्न मनाने के लिए कुछ है…कुछ अच्छी खबर, जो सभी को मिलेगी और हम इसे अपनी शादी के साथ लाना चाहेंगे। तब तक हम लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं और अपने अगले कदम का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

Trending