Connect with us

मनोरंजन

देखें फोटो : पहलवान से भिड़ना राखी सावंत को पड़ा महंगा, उठाकर एेसा पटका कि पहुंच गईं अस्पताल

Published

on

नयी दिल्ली। अपने बयानों से हमेसा चर्चा में रहने वाली बालीवुड अभिनेत्री राखी सांवत को रेसलर से भिड़ना महंगा पड़ गया जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक राखी की कमर में चोट आई है। दरअसल राखी पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित एक दिवसीय सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप कार्यक्रम में पहुंची थी। इस आयोजन में अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग खिलाड़ी द ग्रेट खली समेत कई बड़े रेसलर पहुंचे थे।चैंपियनशिप के दौरान जब महिला रेसलर रोबेल रिंग में पहुंचीं तो उसने पंचकूला की महिलाओं को मुकाबले के लिए ललकारा।

 

राखी सावंत

कंधे पर उठाकर जोर से नीचे फेंक दिया

रोबेल ने चैलेंज देते हुए कहा, यदि पंचकूला की किसी महिला में दम है तो वह उससे आकर मुकाबला करे। रोबेल के चैलेंज को स्वीकार करते हुए राखी रिंग में पहुंच गईं। राखी रोबेल से बोलीं कि पहले वह उसके चैलेंज को पूरा करे। राखी ने रोबेल के सामने डांस का चैलेंज रखा। चैलेंज के मुताबिक रोबेल ने एक गाने पर राखी के साथ डांस किया, लेकिन जैसे ही गाना खत्म हुआ रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे फेंक दिया। जिससे राखी सावंत चोटिल गईं। उन्हें जीरकपुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

राखी सावंत

राखी सावंत

PHOTOS: गलत जगह भिड़ीं राखी सावंत, रेसलर ने यूं उठाकर पटका

PHOTOS: गलत जगह भिड़ीं राखी सावंत, रेसलर ने यूं उठाकर पटका

चोटिल होने से बाद राखी करीब पांच से आठ मिनट तक रिंग के भीतर ही पड़ी रहीं और इस दौरान कुछ कलाकार दबंग के गाने पर परफार्मेंस देते रहे। परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद भी जब राखी नहीं उठीं तो रेफरी उनके पास पहुंचा। इसके बाद आयोजकों को राखी के चोटिल होने की जानकारी दी। फिर दो लोग राखी सावंत को कंधे के सहारे रिंग से बाहर लेकर आए। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मनोरंजन

अक्षय कुमार की दरियादिली, बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दान किए इतने करोड़, आने वाली है ये फिल्म

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। इस बार उन्होंने बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए अपना हाथ बढ़ाया है। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वह असम के सीएम रिलीफ फंड और काजीरंगा नेशनल पार्क के लिए एक-एक करोड़ दान करेंगे।

क्या लिखा ट्वीट में

अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, ‘असम में बाढ़ से हुई तबाही हृदय विदारक है। इंसान हो या जानवर, सभी को इस मुश्किल दौर में सहायता मिलना चाहिए। मैं मुख्यमंत्री राहत कोष और काजीरंगा पार्क के बचाव के लिए एक-एक करोड़ रुपये दान करना चाहता हूं। इसके साथ ही अक्षय ने सभी से सहयोग की अपील की’।

कई मौकों पर दिखा चुके हैं दरियादिली

अभिनेता ने इससे पहले भी कई मौके पर अपनी दरियादिली दिखाई है। बीते मई माह में ओडिशा में फानी तूफान से प्रभावित लोगों की मदद के लिए एक करोड़ रुपये दान किए थे। अक्षय कुमार सामाजिक कार्य में हमेशा बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते हैं और वह अक्सर आपदा पीड़ितों के लिए की मदद के लिए आगे आते रहते हैं। असम में बाढ़ ने हालात गंभीर हैं। राज्य के सभी जिले बाढ़ की चपेट में हैं। बाढ़ की चपेट में राज्य के 4620 गांवों के 45 लाख लोग हैं। साथ ही जानवर भी प्रकृति के कहर का शिकार हो रहे हैं।

‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त को रिलीज होगी

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। वर्ल्ड इमोजी डे के मौके पर बुधवार को अक्षय कुमार ने एक मोशन इमोजी शेयर किया था, जो उनकी आने वाली फिल्म मिशन मंगल के लिए डिजाइन किया गया है। मिशन मंगल भारत के मार्स ऑर्बिटर मिशन पर आधारित है। https://www.kanvkanv.com
Continue Reading

मनोरंजन

सलमान खान ने कैटरीना कैफ को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, लोग बोले-‘शादी कर लीजिए न सर…’

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर कैटरीना कैफ आज अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर जहां सोशल मीडिया पर फैंस अपनी फेवरिट एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दे रहे हैं, वहीं बॉलीवुड की हस्तियों ने अपने-अपने तरीके से उन्‍हें बधाई दी है।

कैटरीना इमेक्सिको में वेकेशन इंजॉय कर रही

View this post on Instagram

🎂+ 🇲🇽 =💛

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना इन दिनों मेक्सिको में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर वेकेशन के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी हॉट लग रही है।
कैटरीना का नाम आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है। हालांकि उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी लेकिन आज उन्हें बॉलीवुड में सबसे आकर्षक हस्तियों में से एक माना जाता है।

सलमान खान ने दी बधाई

View this post on Instagram

Happy birthday Katrinaaa… @katrinakaif

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान ने कैटरीना को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई है। सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कैटरीना की एक फोटो शेयर करते हुए ‘हैप्पी बर्थडे कैटरीना’ लिखा है, जिसमें दोनों स्कूटर पर नजर आ रहे हैं। सलमान खान स्कूटर चला रहे हैं और कैटरीना उनके पीछे बैठी हैं। सलमान ने साल 2004 में कैटरीना कैफ को मैंने प्‍यार क्‍यों किया फिल्म में मौका दिया था। यह कैटरीना की पहली हिट फिल्‍म रही थी। उसके बाद वह ‘नमस्ते लंदन’, ‘वेलकम’, ‘पार्टनर’, ‘सिंह इज किंग’, ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ और ‘न्यूयॉर्क’ जैसी कई फिल्मों में नजर आई हैं।

कभी फिलास्फी कभी चैलेंज

कैट के बर्थडे वाले पोस्ट से पहले सलमान ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लाइफ की फिलास्फी बताने की कोशिश की और लिखा कि लाइफ पहले ब्लैक एंड व्हाइट हुआ करती थी।हां कि ना, सच और झूठ।पहले ये एकदम साफ था लेकिन अब लगता है कि ये ग्रे हो चुका है। पर क्या फर्क पड़ता है, लेकिन सच क्या है?  आखीर में सब सही होने की उम्मीद के साथ नैतिकता और मूल्यों की जय भी कहते हैं।

लोग बोले- ‘शादी कर लीजिए न सर…’

वहीं सलमान की ये तस्वीर उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रही है। इतना ही नहीं लोग तो उन्हें मिस्टर खान और मिसेज खान तक कह रहे हैं। इसके अलावा सोशल यूजर्स ने कहा, सलमान सर मैम कैटरीना से शादी कर लीजिए न। जबकि एक यूजर्स ने फोटो को देखकर कहा, इस प्यार को नाम दूं।

इन अभिनेत्रियों ने भी दी बधाई

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में आए एक दशक हो चुके हैं। इस दौरान कैट ने कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। कैटरीना को अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, फराह खान, माधुरी दीक्षित ने जन्मदिन की बधाई दी है। कैटरीना ने कुछ महीनों पहले ही इंस्टाग्राम ज्वॉइन किया है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। जून में रिलीज हुई फिल्म भारत में कैटरीना के लुक की काफी तारीफ हुई थी। कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में नजर आएंगी।

कैटरीना कैफ के बारे में कुछ खास बातें

कैटरीना कैफ का जन्म साल 1983 में हॉन्ग कॉन्ग में हुआ था। कैटरीना ने 14 वर्ष की उम्र में सौंदर्य प्रतियोगिता जीती थी, तभी से व मॉडलिंग कर रही हैं। एक सफल मॉडलिंग कैरियर के बाद 2003 में कैटरीना ने फ़िल्म बूम से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन भी थे। कैटरीना के पिता कश्मीरी मूल के थे और उनकी मां ब्रिटेन की रहने वाली हैं। फिल्म मैंने प्यार क्यों किया में सलमान और कैटरीना ने साथ काम किया था, जिसके बाद दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थीं और दोनों के अफेयर की ख़बरें काफी दिनों तक सुर्खियां बटोरी थीं। https://www.kanvkanv.com
Continue Reading

मनोरंजन

अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म ‘मिशन मंगल’ का दमदार पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

Published

on

बाॅलीवुड के सुपरस्टार खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म को लेकर बेहद उत्सुक हैं। अक्षय कुमार ने फिल्म को सोशल मीडिया एक पोस्टर शेयर किया है। गौरतलब है कि अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा  की स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है, साथ ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट भी शेयर की गई है। मिशन मंगल का ट्रेलर 18 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। पोस्टर में इन तीनों सितारों के साथ तापसी पन्नू  कीर्ति कुल्हरी, नित्या मेनन, शरमन जोशी जैसे कलाकार अपने किरदार में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का पोस्टर फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

फिल्म का टीजर काफी प्रभावशाली साबित हुआ

इस पोस्टर को अक्षय कुमार ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हैं। इस नए पोस्टर को शेयर करने के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा- ‘एक कहनी, जिसने इंडियन स्पेस साइंस की परिभाषा ही बदल दी! तो फिर तैयार हो जाइए #MissionMangal ट्रेलर, 18 जुलाई को आ रहा है। आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया गया था, जिसे देखकर फैंस काफी उत्साहित हो चुके हैं। फिल्म का टीजर काफी प्रभावशाली साबित हुआ और खूब पसंद किया गया। यह फिल्म भारत के मंगलयान मिशन को दिखाएगी। फिल्म के निर्देशक हैं जगन शक्ति। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

राज्य6 hours ago

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, यूपी में कम रखी जाए मेरी सुरक्षा, तारीफ भी की

वीडियो6 hours ago

और जब ग्रीन सिग्नल होने के बावजूद ट्रेन रोककर पटरियों पर पेशाब करने लगा ड्राइवर, देखें वीडियो

देश7 hours ago

एनडी तिवारी के पुत्र रोहित शेखर की मौत मामले में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल, पत्नी अपूर्वा मुख्य आरोपी

राज्य7 hours ago

श्रावस्ती : फर्जी मास्टर रोल लगाकर गांव सभा का पैसा निकालने के मामले एफआईआर दर्ज करने की मांग

राज्य7 hours ago

श्रावस्ती : अधिवक्ता संघ भ्रष्टाचार के विरोध में शुक्रवार से कोर्ट का करेगा बहिष्कार

राज्य7 hours ago

कन्नौज : कलेक्ट्रेट कालोनी के जलभराव से निपटने की कार्ययोजना दो दिन में तलब

राज्य7 hours ago

कन्नौज: गोशालाओं में न होने पाए कीचड़, बीमारियों पर अंकुश के लिए उठाएं प्रभावी कदम: डीएम

राज्य7 hours ago

कन्नौज : पात्र किसान अपनी तहसील में जाकर कराएं पंजीकरण-डीएम

राज्य7 hours ago

कन्नौज : जिला अस्पताल के प्रसव वार्ड में सफाई-व्यवस्था को लेकर महिला आयोग ने जताई नाराज़गी

राज्य7 hours ago

सपा सांसद आजम खां भू-माफिया घोषित, मामलों की जांच के लिए एसआईटी गठित

राज्य7 hours ago

मानसून सत्र के दौरान बहराइच से समाजवादी पार्टी के एमएलसी इमलाक खां बेहोश, कार्यवाही स्थगित

राज्य7 hours ago

बलरामपुर : बाढ़ राहत को लेकर जिला प्रशासन ने मॉक ड्रिल का किया प्रशिक्षण 

राज्य10 hours ago

UP पुलिस का अमानवीय चेहरा, शहीद सिपाहियों के शव को लावारिस की तरह लोडर से पहुंचाया पोस्टमार्टम हाउस

हेल्थ10 hours ago

जवां दिखने के लिए इन आसनों को करना न भूलें, जानें इनके बारे में

दुनिया11 hours ago

भ्रष्टाचार में नवाज शरीफ के बाद अब पाकिस्तान के पूर्व PM शाहिद खाकान अब्बासी गिरफ्तार, देखें वीडियो

वीडियो12 hours ago

शराब के नशे में धुत युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा, ट्रैफिक पुलिस के साथ की धक्का-मुक्की, देखें वीडियो

वीडियो12 hours ago

देखें वीडियो : बस में लड़की ने सपना चौधरी के गाने पर किया हॉट डांस, नप गए कर्मचारी

हेल्थ13 hours ago

जमीन पर बैठकर भोजन करने पर मिलते हैं गजब के फायदे, सेहत के साथ दूर हो जाती हैं ये बीमारियां

देश2 weeks ago

पत्नी एम्स में थी नर्स, पति को चरित्र पर था शक, बीवी व 3 बच्चों की हत्या कर किया सुसाइड

वीडियो1 week ago

भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने दलित युवक से की शादी, कहा-पिता से जान का खतरा, देखें वीडियो

देश2 weeks ago

नई नवेली दुल्हन ने वॉट्सएप पर लोकेशन भेज प्रेमी को बुलाया, पति देखता रहा और कर दिया ये बड़ा कांड

राज्य5 days ago

नशेबाज व गुंडा प्रवृत्ति का है साक्षी मिश्रा का कथित पति अजितेश, लिखता है क्षत्रिय, कई युवतियों से हैं संबंध

देश4 weeks ago

रात में टहल रही थीं दो सगी बहनें, 8 लड़कों ने किया रेप, वीडियो भी बनाया

हेल्थ3 weeks ago

बैली फैट को कम करने में अंडा है बेहद कारगर, अपनाएं ये रेसिपी

बिज़नेस4 weeks ago

कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन शेयर बाजार में मायूसी, 219 अंक फिसला सेंसेक्स

वीडियो3 weeks ago

देखें वीडियो : आमिर की बेटी इरा ने बॉयफ्रेंड संग किया रोमांटिक डांस, यूजर बोले-पिता का नाम बदनाम कर रही

राज्य5 days ago

साक्षी मिश्रा के बाद इस लड़की ने भी की इंटरकास्ट शादी, पिता बोले-वापस आओ नहीं बन जाऊंगा मुसलमान

राज्य6 days ago

दलित से शादी करने वाली BJP विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा के पति की पहले हो चुकी है सगाई, देखें फोटो

दुनिया4 weeks ago

US के ड्रोन को मार गिराए जाने से अमेरिका और ईरान के बीच सैन्य टकराव की बढ़ी आशंका

मनोरंजन3 weeks ago

लखनऊ की मिजाजी शाम में महानायक अमिताभ ने की शूटिंग, भुट्टा खाते हुये आए नजर

राज्य3 weeks ago

पढ़ाई में बहन थी तेज, कमजोर करने के लिए भाई करने लगे गैंगरेप, इस तरह हुआ खुलासा

देश3 weeks ago

हाई प्रोफाईल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पांच महिलाओं सहित 9 गिरफ्तार, 7 मॉडलों को कराया मुक्त

वीडियो2 weeks ago

अमरनाथ श्रद्धालुओं पर गिरने लगे पत्थर तो चट्टान बनकर खड़े हो गए जवान, देखें सांसे थमा देने वाला वीडियो

राज्य4 weeks ago

दोस्ती की आड़ में दोस्त ही बनाते थे मां-बेटी से सम्बन्ध, बेटे को लगी भनक तो दे दी मौत

राज्य4 weeks ago

बरेली : उर्स-ए-ताजुशारिया को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में हुई बैठक

देश3 days ago

पिता ने पैर छूने झुकी गर्भवती बेटी का काटा गला, सामने आई हत्या की ये बड़ी वजह

Trending