siddharth shukla funeral: सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन, नम आंखों के बीच दी गई अंतिम विदाई

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन हो गए। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के ओशिवारा इलेक्ट्रिक शवदाह गृह में हुआ।
 
siddharth shukla funeral
सिद्धार्थ शुक्ला

मुंबई। siddharth shukla funeral:  टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन हो गए। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के ओशिवारा इलेक्ट्रिक शवदाह गृह में हुआ। उनकी अंतिम संस्कार की प्रक्रिया ब्रह्मकुमारी रीति रिवाज के साथ निभाई गई। सिद्धार्थ की मां ने अपने जिगर के टुकड़े को कांपते हाथों से मुखाग्नि दी जिसे देखकर हर किसी का कलेजा फट गया। 

परिवार के सदस्यों के अलावा कई दोस्त और टीवी जगत के सितारे उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए। सभी ने और नम आंखों से सिद्धार्थ को अंतिम विदाई दी।  सिद्धार्थ की मौत की खबर के बाद शहनाज गिल पहली बार मीडिया के सामने नजर आईं। जब वह घर से निकलीं तो भाई शहबाज गाड़ी में उनको हिम्मत देते रहे। 

(वीडियो- साभार यूट्यूब)

भारत को को गोल्ड मिलने पर जताई थी खुशी

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी मौत से ठीक 2 दिन पहले यानी 30 अगस्त को अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में टीवी स्टार ने पैरालिंपिक में भारत को मिले गोल्ड के लिए खुशी जताई थी। साथ ही एक्टर ने पैरालिंपिक खिलाड़ी सुमित अंतिल और अवानी लेखरा को बधाई दी थी। उन्होंने लिखा था, ‘भारतीय हमें बार-बार गर्व करने का मौका दे रहे हैं। पैरालिंपिक में गोल्ड के अलावा एक विश्व रिकॉर्ड... बधाई सुमित अंतिल और अवनी लेखरा।’

इंस्टाग्राम पर 24 अगस्त को थी आखिरी पोस्ट 

सिद्धार्थ शुक्ला के इस पोस्ट को देखने के बाद शायद ही किसी ने ये सोचा होगा कि यह सिद्धार्थ का आखिरी पोस्ट होगा। वहीं सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर आखिरी बार 24 अगस्त को आखिरी पोस्ट किया था। जिसमें एक्टर ने ‘द हीरोज वी ओ’ के लिए एक प्रमोशनल पोस्ट शेयर किया था। 

फ्रंटलाइन वर्कर्स को किया था धन्यवाद 

इस पोस्ट में भी सिद्धार्थ शुक्ला रियल लाइफ हीरो डॉक्टर्स और नर्सेज को सलाम करते दिख रहे थे। अपनी इस पोस्ट में उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था -''सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिल से धन्यवाद! आप अपने जीवन को जोखिम में डालते हैं, अनगिनत घंटे काम करते हैं, और उन रोगियों को आराम देते हैं जो अपने परिवारों के साथ नहीं हो सकते। आप वास्तव में सबसे बहादुर हैं! अग्रिम पंक्ति में रहना आसान नहीं है, लेकिन हम वास्तव में आपके प्रयासों की सराहना करते हैं। #मुंबईडायरीजऑनप्राइम इन सुपरहीरो के लिए सफेद टोपी, नर्सिंग स्टाफ और उनके अनगिनत बलिदानों के लिए एक श्रद्धांजलि है। '