Connect with us

मनोरंजन

फिर स्थगित हुई ‘मुंबई सागा’ और ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ और ‘मुंबई सागा’ की शूटिंग एक से दो महीने के लिए पोस्टपोन हो गई है। हालांकि टीम आने वाले महीनों में एक बार फिर से ज्यादा उत्साह के साथ शूटिंग करने के लिए तैयार है। हालांकि अभी तक शूटिंग की कोई तारीख तय नहीं हुई है।

वही खबरों की मानें तो दोनों ही फिल्मों की शूटिंग अगस्त से लेकर अक्टूबर तक शुरू हो सकती है। जबकि इन फिल्मों की शूटिंग जून और जुलाई में शुरू करने की तैयारी थी।

मुंबई सागा  के बारें मे संजय गुप्ता ने एक अखबार से बात करते हुए बताया कि फिल्म का ‘पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है। हम रामोजी फिल्म सिटी नहीं जा रहे हैं। कोरोना के बढ़ते केस की वजह अब कवर्ड जगह भी सुरक्षित नहीं हैं तो क्या मुंबई और क्या हैदराबाद… ऐसे में अपने ही शहर में शूट करना ठीक होगा।

हमारा 14 दिन के लगभग का काम है जिसे हम 15 अगस्त के बाद पूरा करना चाह रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया ‘जॉन अब्राहम, जैकी, इमरान हम सब हैदराबाद जाने के लिए तैयार थे लेकिन अब वहां पर जाने भी रिस्क महसूस हो रहा है। जॉन को इस फिल्म का काम जल्द पूरा करना है ताकि उनकी अगली फिल्म का काम शुरू हो सके।

हालात बिगड़ते देख अब हम एक महीना और रुकेंगे। हम कोशिश करेंगे कि मिड अगस्त से हमें शूट करने की इजाजत मिल जाए। हम तीन स्टूडियो मेहबूब, एस्सल और फिल्म सिटी में से किसी एक को चुनेंगे। तारीख हम हालात को देखते हुए बदल भी सकते हैं।

खबर आ रही है कि फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के निर्देशक मिलाप जावेरी ने न्यूज पोर्टल से बातचीत में कहा कि लॉकडाउन के दौरान स्क्रिप्ट पर और काम किया गया है। एक बदलाव के साथ फिल्म की शूटिंग अब लखनऊ में होगी। सत्यमेव जयते 2 एक्शन पैक्ड कॉप ड्रामा है, जिसे पहले मुंबई में शूट किया जाना था। वहीं जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म ‘मुंबई सागा’ अब हैदराबाद की जगह अब मुबंई में शूट होगी।

मुंबई सागा  से शूटिंग लोकेशन में बदलाव करने का असर फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ पर पड़ा है। बता दें कि फिल्म मुंबई सागा की 90 परसेंट शूटिंग हो चुकी थी और काफी पोस्ट प्रोडक्शन भी हो चुका है। कुछ ही दिन का काम शेष है जो अब मुंबई में पूरा करने की योजना बनाई जा रही है।

 

जानिए कैसी है मुंबई सागा  और सत्यमेव जयते 2

फिल्म सत्यमेव जयते में करप्शन के साथ लड़ाई थी लेकिन इसके सत्यमेव जयते पार्ट 2 में सभी क्षेत्रों जैसे पुलिस, राजनेताओं, उद्योगपतियों, आम आदमी के करप्शन से निपटा जाएगा। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा दिव्या खोसला अहम रोल में नजर आएंगीं। बता दें कि ‘सत्यमेव जयते 2’ साल 2018 में आई हिट फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल है। पहले यह फिल्म अक्टूबर 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसकी शूटिंग नहीं हो पाई थी। फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार नजर आएंगी।

फिल्म मुबंई सागा एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है। मुंबई सागा में सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, जैकी श्रॉफ, काजल अग्रवाल, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय, समीर सोनी, अमोल गुप्ते, पंकज त्रिपाठी और शरमन जोशी नजर आने वाले हैं। इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम के साथ अनिल कपूर भी खास रोल में हैं।

 

 

 

 

Trending