सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शिल्पा शेट्टी की पोस्ट, जानिए क्या है वजह

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गईं हैं। वहीं इन सब के बीच शिल्पा शेट्टी का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 
shilpa shetty
फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने के मामले में इन दिनों गिरफ्तारी के बाद से न्ययायिक हिरासत में हैं। इन सब के बीच अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर बनी हुईं हैं। हाल ही में सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापसी के बाद से शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गईं हैं। वहीं इन सब के बीच शिल्पा शेट्टी का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक किताब का पेज शेयर किया है, जिसमें भरोसे वाला संदेश है। इस पन्ने में सबसे ऊपर ब्रिटिश लेखक बर्टेंड रसेल का एक उद्धरण है। यह उद्धरण है, 'हमें विश्वास करने की इच्छा नहीं है, बल्कि पता लगाने की इच्छा है।' शिल्पा ने जो पन्ना शेयर किया है, उसमें विश्वास के बारे में लिखा हुआ है। इस पन्ने के एक अंश में लिखा हुआ है, 'विश्वास में कल्पना की छलांग शामिल है। वास्तविक विश्वास में खोज शामिल है, जीवन के सबसे कठिन सवालों के जवाब खोजने की इच्छा। हमारे पास ऐसा विश्वास हो सकता है जो संगठित धर्म की शिक्षाओं का पालन करता है, या फिर हम स्वयं के अनुभवों और अध्ययन के माध्यम से विश्वास हासिल कर सकते हैं। किसी भी मामले में हम अपने विश्वास को धोखा नहीं देते।' शिल्पा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को अश्लील फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार किया था। इस मामले की छानबीन अभी भी चल रही है और इस मामले में अब तक कई खुलासे भी हुए हैं। वहीं इस मामले में शिल्पा शेट्टी भी अपना बयान दर्ज करवा चुकी हैं, लेकिन उन्हें कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ रहा है।