Connect with us

मनोरंजन

शत्रुघ्न सिन्हा ने अभिनेत्री मुमताज को खास अंदाज में दी 73वें जन्मदिन की बधाई

Published

on

मुंबई । बीते जमाने की खूबसूरत अदाकारा मुमताज आज 73 साल की हो गई हैं। इस खास मौके पर दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।
शत्रुघ्न सिन्हा ने मुमताज को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया-‘एक बहुत ही प्यारी दोस्त, सुन्दर, शालीन, पसंदीदा हीरोइन मुमताज को  जन्मदिन की प्यार भरे शुभकामनाएं। वह एक अद्भुत और महान महिला हैं, जो मेरे शुरुआती वर्षों में मेरी बहुत मददगार और सहयोगी रही हैं। मैं उसका ऋणी हूं और मैं उनकी खुशी, प्रेम और स्वस्थ्य जीवन की कामना करता हूं। हमारी मुमताज की आयु लम्बी हो। जन्मदिन की बधाई।’

शत्रुघ्न सिन्हा और मुमताज ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है। दोनों ने पहली बार बप्पी सोनी के निर्देशन में बनी फिल्म प्यार ही प्यार में काम किया। इस फिल्म में मुमताज और शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा धर्मेंद्र, वैजयंतीमाला, प्राण, हेलेन, मदनपुरी और महमूद भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे। इस फिल्म के बाद शत्रुघ्न सिन्हा और मुमताज कई फिल्मों में साथ में अभिनय करते नजर आए थे। इन फिल्मों में खिलौना, शरारत, एक नन्ही मुन्नी लड़की थी, एक नारी एक ब्रह्मचारी, प्यार का रिश्ता, झील के उस पार, आंधियां आदि शामिल हैं।

Trending