क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला में शाहरुख खान के बेटे आर्यन से एनसीबी की पूछताछ जारी, देखें पूरी लिस्ट

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को सबसे बड़ी छापेमारी की थी। इसमें 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिसमें कई हाई प्रोफाइल लोग शामिल है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन का भी नाम सामने आया है.
 
क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला में शाहरुख खान के बेटे आर्यन से एनसीबी की पूछताछ जारी, देखें पूरी लिस्ट 

मुंबई। मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को सबसे बड़ी छापेमारी की थी। इसमें 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिसमें कई हाई प्रोफाइल लोग शामिल है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन का भी नाम सामने आया है. इसमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक 600 हाईप्रोफाइल लोग और भी पार्टी में शामिल थे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख के बेटे आर्यन को एनसीबी ने हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, विक्रांत छोकर, इस्मित सिंह, मोहक जायसवाल और गोमित चोपड़ा से पूछताछ की है। एनसीबी की टीम को इस ड्रग्स पार्टी की जानकारी मिली थी. टीम ने यात्री बनकर इस पर छापा मारा. इसमें बॉलीवुड, फैशन और अन्य क्षेत्रों के लोग शामिल हुए थे. 

छापेमारी की घटना की जानकारी देते हुए एनसीबी ने बताया कि दो अक्टूबर को कॉर्डलिया क्रूज पर छापा मारा गया. पार्टी में शामिल सभी लोगों की तलाशी ली गई. इस दौरान वहां से कई तरह के ड्रग्स बरामद किए गए. इनमें एमडीएमए, एमडी, चरस और कोकीन बरामद किया गया. एनसीबी ने बताया कि पूरे मामले की जांच जारी है.

एनसीबी ने बताया कि इस मामले में जो भी शामिल होंगे, सभी की जांच होगी और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहरूख खान के बेटे से भी एनसीबी की टीम ने पूछताछ की है. उनके हवाले से बताया गया है कि आर्यन ने अपने को बेकसूर बताया है.

आर्यन ने कथित तौर पर कहा है कि उनके नाम का इस्तेमाल कर पार्टी में लोगों को बुलाया गया था. उन्होंने कोई ड्रग्स नहीं ली है. उन्हें एक अतिथि के तौर पर इस पार्टी में बुलाया गया था. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के मुताबिक, आर्यन खान पर अभी कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और न इस मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई है. इस मामले में दिल्ली की तीन लड़कियों से भी पूछताछ की जा रही है. यह तीनों लड़कियां बड़े व्यापारियों की मानी जा रही हैं.

आपको बता दें कि क्रूज मुंबई से गोवा जा रही थी. क्रूज को चार अक्टूबर को मुंबई लौटना था. एक रिपोर्ट के अनुसार इस क्रूज पर क्रे आर्क नाम से एक इंवेट ऑर्गेनाइज किया गया था. इन पर तीन दिनों में यहां पूल पार्टी से लेकर म्यूजिकल परफॉर्मेंस तक होनी थी. इवेंट को फैशन टीवी इंडिया और दिल्ली की नामस्क्रे एक्सपीरियंस ने ऑर्गेनाइज किया था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस क्रूज पर 600 के आसपास लोग शामिल थे. इस क्रूज की क्षमता दो हजार बताई जा रही है.रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी में शामिल होने की एक यात्री टिकट कीमत 80 हजार रुपये बताई जा रही है.