Connect with us

मनोरंजन

एक्शन-कॉमेडी फिल्म में नजर आएगी शाहरुख़ और दीपिका की जोड़ी

Published

on

नयी दिल्ली। करीब एक साल से खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान ने कई नई फिल्म साइन कर ली है। हालांकि, बाद में शाहरुख खान फैन्स को फिल्मे नहीं करने की बात कहकर निराश कर देते हैं। फिल्म जीरो के बॉक्सऑफिस पर अच्छा कमाल न दिखा पाने के बाद शाहरुख खान ने एक भी फिल्म अनाउंस नहीं की है। राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म सारे जहां से अच्छा में शाहरुख नजर आने वाले थे लेकिन जीरो के रिलीज होने के बाद उन्होंने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया।

सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान ने करीब 4 फिल्में करने का फैसला किया है। एक राजकुमार हिरानी संग, दूसरी सिद्धार्थ आनंद संग, तीसरी ऐटली संग और चौथी राज और डीके संग। राज और डीके ने शाहरुख खान संग फिल्म की बात को कबूल किया है। राजकुमार हिरानी संग शाहरुख जल्द काम शुरू करने वाले हैं। यह एक ड्रामा फिल्म होगी। वहीं, सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान में शाहरुख होंगे। इसमें दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। इस फिल्म की अनाउंसमेंट 27 सितंबर को होनी है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान डायरेक्टर ऐटली की अगली फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम सनकी होगा। फिल्म कॉमेडी-ड्रामा और एक्शन से भरपूर होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण को इस फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म को करने की हामी भरी है। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

Trending