महाकाल की शरण में सारा अली खान ,बाबा का लिया आशीर्वाद

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान हाल ही में उज्जैन के महाकाल के दर्शन किए। इसकी कई तस्वीरें सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की है।
 
Sara Ali Khan in the shelter of Mahakal.jpg
महाकाल की शरण में सारा अली खान

मुंबई। बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान हाल ही में उज्जैन के महाकाल के दर्शन किए। इसकी कई तस्वीरें सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की है। इन तस्वीरों में सारा अली खान महाकाल के दरबार में हाथ जोड़े खड़ी हैं। उनके गले में महाकाल का स्टोल है और माथे पर चंदन लगा हुआ है। वह भक्ति में पूरी तरह से रमी हुई हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए सारा ने लिखा-;जय महाकाल!’

 सोशल मीडिया पर सारा की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं और यूजर्स इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि इससे पहले भी सारा देश के विभिन्न प्रचलित मंदिरों में पूजा अर्चना कर चुकी हैं और इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है और कई बार उनके धर्म पर भी सवाल उठाये गए हैं । लेकिन सारा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वह सर्वधर्म समभाव में विश्वास रखती हैं। वह समय-समय पर अपने फैंस को ‘ईश्वर एक है’ का संदेश भी देती रहती हैं। सारा की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 वर्कफ़्रंट की बात करें तो सारा की फिल्म ‘अतरंगी रे’ शुक्रवार 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है। आनंद एल रॉय निर्देशित इस फिल्म में सारा के साथ फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष लीड रोल में हैं।