Connect with us

मनोरंजन

VIDEO : फिर कानूनी पचड़े में फंसे सलमान खान, हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज

Published

on

रूपम ठाकुर

मुज़फ्फरपुर। फ़िल्म अभिनेता सलमान खान सहित सात लोगों पर मुज़फ़्फ़रपुर एसडीजेएम 10 ने मिठनपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है । सलमान खान के द्वारा बनाये जाने वाली फिल्म ‘लवरात्री’ को लेकर अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने मुज़फ़्फ़रपुर कोर्ट में फिछले दिनों परिवाद पत्र दायर कराया गया था, जिसमे आरोप लगाया गया है कि सलमान खान सहित सात लोगों द्वारा जान बूझकर हिन्दुओं की भावना को ठेस पहुंचाने के लिये यह फ़िल्म बनाया गया है, जिसे दुर्गा पूजा (नवरात्री) के समय रिलीज़ करने के लिये प्रचार प्रसार किया जा रहा है । मामले में गंभीर धाराओं में आरोप लगाया गया है।

कारवाई करने का आदेश

मामले में परिवादी सुधीर कुमार ओझा ने बताया कि हिंदुओं के बीच नवरात्रि पर्व आस्था का प्रतीक है। उसके ऊपर लवरात्री नाम से फ़िल्म बनाना हमारी धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने वाला है। जिसकी वजह से उनके द्वारा सलमान खान, फ़िल्म के हीरो आयुष शर्मा, अभिनेत्री वरिना हुसैन, फ़िल्म के निर्माता निर्देशक अभिराज मिनवाला समेत तीन सहायक कलाकारों पर धारा 295, 295 क, 298, 153, 153क के तहत परिवाद पत्र दायर किया गया था । आज परिवाद पर सुनवाई करते हुए एसडीजेएम 10 शैलेन्द्र राय ने मिठनपुरा थाना को प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई करने का आदेश दिया है। https://www.kanvkanv.com

मनोरंजन

नाना पाटकेर पर अभिनेत्री ने लगाया यौन उत्‍पीड़न का अारोप, कहा-हीरोइनों को सेट पर पीटते भी थे

Published

on

मुंबई। बालीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स और अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (37) ने अभिनेता नाना पाटकेर (67) पर बड़ा आरोप लगाया है। सेक्‍सुअल हरासमेंट और कास्‍ट‍िंग काउच के खिलाफ चलने वाले मीटू कैंपेन में एक्‍ट्रेस ने अपनी आपबीती सुनाई। ‘आशिक बनाया आपने’ फेम एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्‍ता ने 2008 में फिल्‍म ‘हॉर्न ओके प्‍लीज’ की शूटिंग के दौरान हुई छेड़छाड़ की घटना का जिक्र किया।  तनुश्री ने कहा कि इंडस्ट्री में सभी जानते हैं कि महिलाओं के प्रति नाना पाटेकर का व्यवहार ठीक नहीं है। वो हीरोइनों को शूटिंग सेट्स पर पीटते भी रहे हैं । तनुश्री के मुताबिक, हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर उन्होंने जो सहा उसके लिए नाना के साथ-साथ फिल्म के प्रोड्यूसर सामी सिद्दिकी, डायरेक्टर राकेश सारंग और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य जिम्मेदार थे। हालांकि, उन्होंने नाना को छोड़कर किसी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा।

तनुश्री ने कहा कि नाना पाटेकर की सेट पर जरूरत नहीं थी, फिर भी वे आए और कोरियोग्राफर को कहा कि तुम हटो, मैं डांस सिखाता हूं। तनुश्री की मानें तो नाना ने शूटिंग के पहले दिन से ही उनके साथ हरकतें करनी शुरू कर दी थीं। उन्हें कहीं भी खींचने लगे थे। वे कहती हैं कि बदतमीजी करने के बाद नाना को उनके साथ इंटीमेट सीन करने का ख्याल आया। जब उन्होंने नाना की शिकायत प्रोड्यूसर से की तो उसे अनसुना कर दिया गया, सिर्फ इसलिए क्योंकि वे बॉलीवुड में नई-नई थीं। उसने मेरी बांह पकड़ी और धक्‍का दिया। ये सब गाने का हिस्‍सा नहीं था, लेकिन फिर भी उसने ये सब किया।

नाना ने रखी थी इंटीमेट सीन की डिमांड

तनुश्री कहती हैं कि बदतमीजी करने के बाद नाना ने प्रोड्यूसर के सामने डिमांड रखी थी कि वे उनके साथ उनका एक इंटीमेट सीन रखें। उनकी मानें तो कॉन्ट्रैक्ट में ऐसा कुछ नहीं था। वे कहती हैं कि बॉलीवुड में किसी को मोलेस्ट करना हो तो प्रोड्यूसर-डायरेक्टर को बोल दो कि उसके साथ इंटीमेट सीन करना है। इसके आगे तनुश्री ने कहा कि जब उन्होंने इस बात पर नाराजगी जाहिर की तो सेट पर मौजूद किसी ने भी उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म बिरादरी के किसी एक भी व्यक्ति ने नाना पाटेकर के बर्ताव की निंदा नहीं की। “जब मैंने फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से इस बारे में शिकायत की, और उनसे कहा कि वे उन्हें (नाना पाटेकर) मुझसे दूर रहने के लिए कहें, तो उन्होंने मेरी बात पर कोई ध्यान नहीं दिया। सिर्फ इसलिए कि मैं फिल्म इंडस्ट्री में नई थी, चाहे जरूरी हो या ना हो, मुझे बेवजह इंटिमेट सीन करने को कहा गया।

डैडी ने कहा था- मेरी बेटी इंटीमेट सीन नहीं करेगी

तनुश्री ने बताया कि सेट पर जब उनके डैडी को नाना की हरकतों के बारे में पता चला तो उन्होंने प्रोड्यूसर से बात की। डैडी ने प्रोड्यूसर को साफ लहजे में कहा- मेरी बेटी नाना के साथ इंटीमेट सीन नहीं करेगी। आप लोग रातभर सोच लीजिए और बताइए। कल से नए सिरे से शूट करेंगे। लेकिन विवाद के बाद तनुश्री ने यह फिल्म छोड़ दी थी उर उन्हें फिल्म में राखी सावंत ने रिप्लेस किया था।

घटना को याद कर डर जाती हैं तनुश्री

तनुश्री ने आगे कहा कि नाना ने न केवल उनका हैरेसमेंट किया, बल्कि सेट पर पॉलिटिकल पार्टी एमएनएस को बुलाकर उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ भी कराई। वे कहती हैं कि जब एमएनएस के लोग उनकी कार में तोड़फोड़ करने लगे तो प्रोड्यूसर ने उन्हें रोका नहीं, क्योंकि उन्हें पब्लिसिटी मिल रही थी। इतना ही नहीं, प्रोड्यूसर ने स्टूडियो का दरवाजा भी बंद करा दिया था, ताकि वे वहां से भाग न सकें। बाद में जब पुलिस ने आकर दरवाजा खुलवाया और उन्हें वहां से सुरक्षित निकाला। तनुश्री के मुताबिक, उस वक्त कार में उनके साथ मां-बाप भी थे और पुलिस अगर समय पर नहीं पहुंचती तो कुछ भी हो सकता था। उनकी मानें तो 10 साल बाद भी उस घटना को याद कर वे डर जाती हैं। 2009 में उठे इस विवाद के बाद तनुश्री फिल्‍मों से दूर हो गई थीं।

किसानों की मदद करना सिर्फ नाना का Show Off

तनुश्री ने zoom को दिए गए इस इंटरव्यू में यह भी कहा, “नाना की इस सच्चाई के बारे में सब जानते हैं कि महिलाओं के प्रति उनका रवैया ठीक नहीं है. लेकिन कोई भी सामने नहीं आता. कोई उनकी इन हरकतों के बारे में नहीं लिखता.” तनुश्री ने कहा, “कई जाने-माने एक्टर्स के बारे में इस तरह की बातें सुनने को मिलती रही हैं. लेकिन स्ट्रॉन्ग PR की वजह से इन एक्टर्स को कोई नुकसान नहीं होता. वे गरीब किसानों को कुछ पैसा दे देते हैं. कितनी मदद करते हैं और कितनी नहीं किसे पता? लेकिन ये सब दुनिया को दिखाने के लिए करते हैं. शो ऑफ के लिए.”

नाना का क्या कहना था?

बता दें कि तनुश्री के इन आरोपों पर नाना पाटेकर ने 2008 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, “तनुश्री मेरी बेटी की उम्र की हैं, वह इस तरह की बातें क्यों कर रही हैं मैं नहीं जानता. मुझे इंडस्ट्री में 35 साल हो जाएंगे काम करते हुए, लेकिन किसी ने भी कभी मेरे पर इस तरह के आरोप नहीं लगाए हैं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

काजल राघवानी के ‘दुपट्टा आसमानी कलर के’ पर आया खेसारी लाल का दिल, देखें वीडियो

Published

on

नयी दिल्ली। भोजपुरी अभिनेता  खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी की जोड़ी ‘दुलहिन गंगा पार के ‘ फिल्म के सॉन्ग ‘दुपट्टा आसमानी में अपनी केमिस्ट्री से धूम मचाए हुए हैं। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ियों में गिना जाता है। खेसारी-काजल जब भी साथ आते हैं तो वे कायमाबी की नई इबारत लिखते हैं। ऐसा ही कुछ, इस बार भी इस जोड़ी ने किया है।

भोजपुरी फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ सॉन्ग ‘दुपट्टा आसमानी’ को खेसारी लाल यादव और हनी बी ने गाया है। इस सॉन्ग के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ‘कवि जी’ ने लिखे हैं, और इसके म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद हैं। ‘दुलहिन गंगा पार के’ को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर डॉ. अरविंद आनंद है। इस सॉन्ग को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में फिल्माया गया है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की हिरोइन हाईप्रोफाइल सेक्‍स रैकेट मामले में बरी, बताया कैसे फंसाया गया था

Published

on

नयी दिल्ली। भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह और एक्‍शन स्‍टार यश कुमार के साथ फिल्में कर चुकीं भोजपुरी अभिनेत्री दिया सिंह हाईप्रोफाइल सेक्‍स रैकेट मामले में बाइज्‍जत बरी हुई हैं। हैदराबाद पुलिस ने इसी साल जुलाई में तेलंगना के एक पांच सितारा होटल में छापे के बाद एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने का दावा किया था। इसमें अभिनेत्री दिया सिंह की भी गिरफ्तारी हुई थी। अब इस मामले में कोर्ट ने उन्हें क्‍लीन चिट दे दिया है।

कोर्ट ने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया

इसके बाद रिहा होकर आईं दिया सिंह ने बताया कि उनको किस तरह से इस रैकेट में फंसाया गया था। अपनी सफाई में दिया ने कहा कि उन्हें फ‍िल्म के ऑफर के बहाने हैदराबाद बुलाया गया था और होटल रूम पर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर मीटिंग के लिए आये थे। इस दौरान ने अचानक कार्रवाई हुई और उन्‍हें हिरासत में ले लिया। उन्‍होंने इस रैकेट में कई लोगों के शामिल होने का भी अारोप लगाया। साथ ही रैकेट में पुलिस पर शामिल होने का भी आरोप लगाया। दिया ने कहा, “कोर्ट ने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है। मुझे शुरू से न्‍यायालय पर भरोसा था।

Bhojpuri Actress Diya Singh in sex scandal

फ़िल्म दिलाने के नाम पर हैदराबाद बुलाया था

दिया ने इस मामले में बनाए गए उनके वीडियो को भी फर्जी बताया और कहा कि इन लोगों ने ऐसा कई लड़कियों के साथ किया है। कई डर के मारे चुप रह‍ गईं, कइयों ने सुसाइड कर लिया। लेकिन जब मैं गलत नहीं थी, तो मुझे डर नहीं लगा और मैंने अपनी लड़ाई जीती। दिव्‍या ने बताया कि जनार्दन राव और जोनी नाम के व्‍यक्ति ने उन्‍हें साउथ की फिल्‍म के लिए अप्रोच किया। इसके बाद उन्‍होंने मीटिंग और साइनिंग के लिए फ्लाइट का टिकिट भेजा और उनको बताया गया कि उनके लिए होटल में अलग रूम बुक है। बकौल द‍िया -मेरी गलती य‍हां इतनी थी कि मैंने इसे कंफर्म नहीं किया और वहां चली गई। इसी दौरान होटल में छापेमारी हुई और पुलिस ने मेरे साथ जनार्दन राव और जोनी को भी गिरफ्तार कर लिया था। असल में वो दोनों डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे, जिन्‍होंने मुझे फ़िल्म दिलाने के नाम पर हैदराबाद बुलाया था।

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट मामले में भोजपुरी एक्ट्रेस बाइज्जत बरी

दिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि अंबुला जनार्दन राव, जोनी और बानोथु प्रसंथ नाम के कथित तौर पर प्रत्येक ग्राहक से 10,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच लिया करता था। असल में वो पुलिस का खबरी है। मॉडल या एक्ट्रेस को मीटिंग के नाम पर प्रोड्यूसर से मिलने हैदराबाद बुलाया जाता है। होटल में जैसे ही प्रोड्यूसर मीटिंग के लिए आते हैं, ठीक उसी वक्त पुलिस ने छापेमारी कर देते हैं। इस तरह रैकेट के जर‍िए निर्दोष लोगों को फंसा कर मोटी कमाई की जाती है।

सेक्स रैकेट का जाल बिछाकर फंसाया गया था

द‍िया ने बताया क‍ि उनको भी इसी प्रकार से सेक्स रैकेट का जाल बिछाकर में फंसाया गया था। बाद में जांच के बाद में वह निर्दोष साबित हुईं, जिसका आधार था कि न मैं उनको जानती थी, न आरोपी। दिया ने कहा कि इस प्रकरण से मेरा न्‍यायालय पर भरोसा और पुख्‍ता हो गया। इसलिए मैं फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपना करियर बनाने वाली ल्‍ड़कियों से कहना चाहती हूं कि वे ऐसी गलती न करें और गलत चीज को बर्दाश्‍त भी नहीं करें। आपके पास अगर किसी अजनबी सोर्स से काम का ऑफर आता है, तो उसको वेरीफाइ करें, या फिर न मिलने न जाएं करें। वरना मेरी जैसी मुसीबत में पड़ सकते हैं। ऐसे मामलों से बचने के लिए जागरुकता और सर्तकता ही आपका बचाव कर सकती है। https://www.kanvkanv.com

 

Continue Reading
हेल्थ4 hours ago

निकालना था पेट, डाक्टर से बोला मरीज, साहब प्लीज एक बार बिरयानी खा लेने दो

खेल4 hours ago

सायना नेहवाल इस खिलाड़ी से करने जा रहीं शादी, डेट फाइनल, 10 साल से है अफेयर

टेक्नोलॉजी4 hours ago

वोडाफोन और आइडिया के ग्राहकों को मिलेगा कैशबैक, कंपनी तैयार कर रही शानदार प्लान

देश4 hours ago

वीडियो : बिहार में बढ़ रहे अपराधों को लेकर पप्पू यादव ने सरकार को घेरा, उठाए कई सवाल

दुनिया5 hours ago

राफेल करार दो सरकारों के बीच का था सौदा, तब मैं राष्ट्रपति नहीं था : एमैनुएल मैक्रों

राज्य5 hours ago

बरेली : सपा के पूर्व सांसद ने दिया भड़काऊ बयान, दारोगा ने दर्ज कराया मुकदमा

देश6 hours ago

एक और बाबा की दरिंदगी बेनकाब, छात्राओं का आरोप, हर रोज कमरे में भेजी जाती थी एक लड़की

मनोरंजन6 hours ago

नाना पाटकेर पर अभिनेत्री ने लगाया यौन उत्‍पीड़न का अारोप, कहा-हीरोइनों को सेट पर पीटते भी थे

देश7 hours ago

एससी/एसटी को प्रमोशन में आरक्षण दे सकती हैं राज्य सरकारें : सुप्रीम कोर्ट

राज्य7 hours ago

1986 से अब तक AK-47 की गोलियों से दहलता रहा है मुजफ्फरपुर

देश8 hours ago

बैंक अकाउंट, मोबाइल नंबर के लिए जरूरी नहीं आधार, पढ़ें सुप्रीम कोर्ट के फैसले की 10 बड़ी बातें

राज्य22 hours ago

कन्नौज : कांग्रेसियों ने रामधुन गाकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर किया माल्यापर्ण

राज्य22 hours ago

कन्नौज : जब बेटियां नहीं होंगी तो दुनिया होगी वीरान : डा. सविता

राज्य23 hours ago

लखीमपुर-खीरी में फरियादी की हालत देख द्रवित हुए डीएम, शिकायत सुनने से पहले किया ये काम

राज्य23 hours ago

कन्नौज : महिला मोर्चा की कार्यकारिणी घोषित

राज्य23 hours ago

कन्नौज : स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम को लेकर भाजयुमो की बैठक

राज्य23 hours ago

कन्नौज : जिला जेल के संयुक्त निरीक्षण में बंदियों के भोजन और स्वास्थ्य पर जोर

राज्य23 hours ago

कन्नौज : विकलांग बोर्ड की हर बैठक में अब उपलब्ध होंगे मतदाता पंजीकरण फार्म

देश3 weeks ago

विधायक की होने वाली दुल्हनिया प्रेमी संग फरार, शादी में सीएम व डिप्टी सीएम थे आमंत्रित

राज्य1 week ago

मेरा किसी से बुआ-भतीजे का रिश्ता नहीं, सम्मानजक सीटें मिलीं तभी गठबंधन : मायावती

राज्य2 weeks ago

शिवपाल यादव ने जारी 9 प्रवक्ताओं की लिस्ट, अखिलेश सरकार के मंत्रिमंडल में रहे दो बड़े चेहरे भी शामिल

राज्य4 weeks ago

समाजवादी पार्टी प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने छोड़ी पार्टी, बोलीं-अब सपा में दम घुटता है, थामेंगी ‘हाथ’!

राज्य4 weeks ago

शिवपाल का एेलान, UP की सभी 80 सीटों पर सेक्युलर मोर्चा लड़ेगा चुनाव, इस सीट से खुद लड़ेंगे चुनाव!

देश4 weeks ago

आखिरकार शिवपाल यादव ने बनाई नई पार्टी, दिया ये नाम, कहा-मुलायम भी आएंगे साथ

लाइफ स्टाइल3 weeks ago

देश के इस राज्य में किराए पर एक साल के लिए मिलती हैं मनपसंद बीवियां

हेल्थ3 weeks ago

रोजाना सुबह खाली पेट खाएं 4 बादाम, जड़ से खत्‍म हो जाएंगे ये 7 रोग

राज्य2 days ago

मुलायम सिंह यादव बने दादा, छोटी बहू ने बेटी को दिया जन्‍म

देश3 weeks ago

महिला आईआरएस अफसर सुसाइड केस में खुलासा, आईएएस पति नौकरानी से भी बनाता था संबंध

राज्य3 weeks ago

दीनानगर : कैबिनेट मंत्री के सुरक्षाकर्मी राकेश कुमार को मिली तरक्की, बनाये गए एएसआई

देश4 weeks ago

देश के इस राज्य में शादी के बाद महिला को 5 दिन तक रहना पड़ता है बिना कपड़ों के

राज्य2 weeks ago

सीवान में तीन दिन से लापता युवक की हत्या, आक्रोशित लोगों ने बड़हरिया थाने को घेरा

देश2 weeks ago

कभी ‘CM मोदी’ ने मुस्लिम टोपी पहनने से किया था मना, अब ‘PM मोदी’ ने मस्जिद में ओढ़ी शॉल, चूमी तसबीह

देश1 week ago

बाबा रामदेव बोले-नहीं करूंगा मोदी का प्रचार, 40 रुपये लीटर पेट्रोल-डीजल बेचने को मांगी इजाजत

देश2 weeks ago

नया खुलासा : पति की प्रेमिका की ‘आत्मा’ करती थी परेशान, पढ़ें सुसाइड नोट की हैरान करने वाली बातेें

देश4 weeks ago

मिशन-2019 : दिल्ली में PM के नेतृत्व में मंथन जारी, ये 5 CM तय करेंगे मोदी की सत्ता में वापसी

राज्य3 days ago

योगी आदित्यनाथ के गढ़ में शोहदों का आतंक, गोरखपुर का इंटर कॉलेज बंद

Trending