Connect with us

मनोरंजन

सलमान-कैटरीना की फिल्म ‘भारत’ ने सातवें दिन बटोरे इतने करोड़, जानें अब तक का कलेक्शन

Published

on

मुंबई। पांच दिनों के वीकंड के बाद सलमान खान की नई रिलीज हुई फिल्म भारत के कलेक्शन में लगातार गिरावट दर्ज हुई है। सोमवार को फिल्म ने दस करोड़ से नीचे का कलेक्शन करते हुए 9.20 करोड़ की कमाई की, तो मंगलवार को फिल्म के कलेक्शन में और कमी हो गई। मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन 8.30 करोड़ रहा। इन दो दिनों को मिलाकर भारत का भारतीय बाक्स आफिस पर अब तक कलेक्शन 167.60 करोड़ हो चुका है। इस सप्ताह में फिल्म के पास अब सिर्फ दो दिन बुद्धवार और गुरुवार ही बचे हैं।

दो दिनों में बारह करोड़ जोड़ सकती है फिल्म

आने वाले दो दिनों को लेकर फिल्मी कारोबार के जानकारों का मानना है कि फिल्म दो दिनों में बारह करोड़ जोड़ सकती है। ऐसा हुआ, तो फिल्म 180 करोड़ तक पंहुच जाएगी, लेकिन दो सौ करोड़ के लिए फिल्म को दूसरे वीकंड की जरुरत होगी। अब तक के प्रदर्शन के आधार पर फिल्मी कारोबार के जानकारों ने फिल्म के तीन सौ करोड़ की कमाई की संभावना से मना किया है। जानकारों का अनुमान है कि फिल्म का अधिकतम कारोबार 250 करोड़ के आसपास ही रहेगा। सलमान की अब तक तीन फिल्में टाइगर जिंदा है, सुलतान और बजरंगी भाईजान तीन सौ करोड़ वाले क्लब में शामिल हुई हैं, जबकि भारत उनकी पंद्रहवी फिल्म है, जिसकी कमाई सौ करोड़ से ज्यादा हुई है। https://www.kanvkanv.com

मनोरंजन

पूर्व मिस इंडिया ने सुनाई बदसलूकी की डरावनी कहानी, बोलीं-‘मैं वीडियो बना रही थी और वो…’देखें वीडियो

Published

on

कोलकाता। पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स और अभिनेत्री उशोशी सेनगुप्ता ने बुधवार को स्पष्ट किया है कि उनके साथ छेड़छाड़ नहीं हुई है, बल्कि मारपीट की कोशिश की गई थी। उधर, इस मामले की जांच के लिए पुलिस की विशेष जांच टीम गठित की गई है।

Posted by Ushoshi Sengupta on Tuesday, June 18, 2019

पुलिस मुख्यालय ने बुधवार को एक बयान जारी कर बताया है कि डीसी रैंक के एक अधिकारी के नेतृत्व में जांच शुरू की गई है। चारू मार्केट थाना प्रभारी के अलावा अभिनेत्री द्वारा मुहैया कराए गए वीडियो और फोटो के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की है। इस मामले में पुलिस पर भी लापरवाही बरतने का आरोप लगा है। विशेष जांच टीम पुलिस की निष्क्रियता की भी जांच करेगी।

यह है पूरी घटना

उल्लेखनीय है कि उशोशी ने वर्ष 2010 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था। सेनगुप्ता ने फेसबुक पोस्ट में बताया है कि सोमवार  रात 11.40 के करीब वह एक एप बेस्ड कैब (उबर) से अपनी एक सहकर्मी के साथ घर लौट रही थीं। इसी दौरान उनकी कार को बाइक सवार युवकों ने टक्कर मार दी और कार चालक के साथ मारपीट करने लगे।
उन्होंने कहा है कि कई जगहों पर लिखा गया कि छह-सात लड़कों ने मेरे साथ छेड़छाड़ की कोशिश की, यह झूठ है। यह रात के समय महानगर की सड़कों पर लोगों की सुरक्षा से जुड़ा अहम मुद्दा है। इसीलिए वह मुखर तरीके से इसके खिलाफ खड़ी हुई हैं।
अभिनेत्री उशोशी सेनगुप्ता के लिए इमेज परिणाम

बाहर खींचने की कोशिश की

उशोशी ने कहा मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि अगर मैं चुप बैठी रहती तो मुझे कुछ नहीं होता, लेकिन मेरे ड्राइवर को बुरी तरह से पीटा गया। इसलिए मुझे बोलना पड़ा।
उन्होंने कहा कि उनमें से एक लड़के ने कार से मुझे बाहर खींचने की कोशिश की थी, क्योंकि मेरे फोन में उनका विडियो था और वे उसे डिलीट करना चाहते थे।
उशोशी ने लिखा है कि इसके बाद उन्होंने ड्राइवर से निवेदन किया कि वह उन्हें घर छोड़ दे। उनका कहना है कि लड़कों ने उनके कलीग के घर तक उनका पीछा किया और जब वे उसे उसके घर पर छोड़ रहे थे तब तीन बाइक पर छह लड़के आए, कार को रोका, पत्थर फेंके और उन्हें बाहर निकाला। हालांकि जब उन्होंने शोर मचाना शुरू किया तो स्थानीय लोग बाहर निकल आए। उशोशी ने फेसबुक पोस्ट में बताया है कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करने में टालमटोल की और कई सवाल पूछने के बाद रिपोर्ट दर्ज की।

7 मुस्लिम युवक गिरफ्तार

कोलकाता पुलिस ने ट्वीट में बताया कि घटना को गंभीरता से लिया गया है। अभिनेत्री के मोबाइल के वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सात युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार युवकों में शेख रोहित, फरदीन खान, शेख सबीर अली, शेख गनी, शेख इमरान अली, शेख वसीम और आतिफ खान उर्फ मोहम्मद शमशाद शामिल हैं। https://www.kanvkanv.com
Continue Reading

मनोरंजन

सलमान खान ने शेयर किया ये वीडियो, देखें कैसे जिम में बहा रहे पसीना, कैप्शन में लिखी ये बात

Published

on

मुंबई। सलमान खान अभी जिम में बहुत कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि अपनी फिट बॉडी को वह और भी अधिक लचीला बना सके। सलमान ने मंगलवार को एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें वह वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो क्लिप में सलमान अपने पैरों को स्ट्रेच करते हुए और कहते नजर आ रहे हैं कि “मजबूत बनने और इसके साथ ही लचीला बनने की कोशिश कर रहा हूं।

क्या लिखा कैप्शन में

अपनी फिट बॉडी के लिए मशहूर सलमान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “इसका मतलब केवल मजबूती से ही नहीं है बल्कि लचीलेपन से भी है। पिछले दो महीनों में 100 से ज्यादा जिम में बीइंग स्ट्रॉन्ग की मशीनें लगाई जा चुकी हैं।

बॉलीवुड में काम की बात करें तो सलमान को अभी हाल ही में आई फिल्म ‘भारत’ में कैटरीना कैफ और दिशा पटानी के साथ देखा गया था। आने वाले समय में सलमान ‘दबंग 3’ और ‘इंशाअल्लाह’ में नजर आने वाले हैं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

वीडियो : ‘कलंक’ की असफलता पर वरुण धवन ने दी तीखी प्रतिक्रिया, कहा- ये चलने लायक थी ही नहीं

Published

on

मुंबई। इस साल अप्रैल में रिलीज हुई करण जौहर की कंपनी की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक के बाक्स आफिस पर सुपर फ्लाप होने का दर्द अब तक कम नहीं हुआ है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले वरुण धवन ने पहली बार कलंक की असफलता को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और तीखे अंदाज में यहां तक कह दिया कि ये फिल्म फ्लाप ही होनी थी।

उन्होंने कहा कि जिस फिल्म को दर्शक पसंद नहीं करते, वो सफल होने लायक नहीं रहती। एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में वरुण ने कहा, इसने मुझे काफी प्रभावित किया। फिल्म जनता को नहीं पसंद आई और ये चलने लायक थी ही नहीं। बात सीधी है अगर फिल्म जनता को पसंद आई है तो फिल्म चलनी चाहिए। लेकिन ‘कलंक’ लोगों को पसंद नहीं आई। वरुण का मानना है कि इस फिल्म की असफलता ने उनको बहुत प्रभावित किया, क्योंकि इससे पहले उनकी कोई फिल्म इतनी बुरी तरह से फ्लाप साबित नहीं हुई थी।

फिल्म का पोस्टमार्टम करने में विश्वास नहीं

उन्होंने कहा कि वे कई दिनों तक इसके बारे में सोच-सोचकर परेशान होते रहे कि ऐसा क्यों हुआ, लेकिन कुछ समझ में नहीं आया। वरुण ने कहा कि वे रिलीज होने के बाद फिल्म का पोस्टमार्टम करने में विश्वास नहीं रखते, लेकिन सबक जरुर याद रखते हैं। वरुण ने कहा कि इस फिल्म का अनुभव वे जिंदगी भर नहीं भुलेंगे। इससे पहले यशराज की सुई-धागा और शुजित सरकार की फिल्म अक्तूबर को मिले रेस्पांस को लेकर वरुण ने कहा कि इन फिल्मों ने उनको नहीं चौंकाया, क्योंकि वे जानते थे कि इन फिल्मों को कितना बिजनेस मिलेगा और वे इन दोनों फिल्मों के बिजनेस और दर्शकों की प्रतिक्रियाओं से संतुष्ट रहे।

गौरतलब है कि करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू जैसे बड़े कलाकार इस फिल्म में लीड रोल में थे। इसके बावजूद फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। फिल्म को करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा था। लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो इतनी बुरी तरह फ्लॉप हुई ही कि शायद करण ने भी इसकी उम्मीद नहीं की होगी।

मल्टीस्टारर फिल्मों में काम करने को लेकर रहेंगे सजग

वरुण ने संकेत दिए कि कलंक के बाद वे मल्टीस्टारर फिल्मों में काम करने को लेकर सजग रहेंगे। वरुण की आने वाली फिल्मों में कुली नंबर वन का रीमेक है, जिसका निर्देशन उनके पिता डेविड धवन करेंगे और फिल्म मे उनके साथ सारा अली खान की जोडी होगी। इसी साल उनकी नई फिल्म स्ट्रीट डांसर रिलीज होगी, जिसमें उनकी जोड़ी श्रद्धा कपूर के साथ है और रिमो डिसूजा ने इसका निर्देशन किया है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
मनोरंजन10 mins ago

पूर्व मिस इंडिया ने सुनाई बदसलूकी की डरावनी कहानी, बोलीं-‘मैं वीडियो बना रही थी और वो…’देखें वीडियो

देश22 mins ago

सिख ऑटो चालक से मारपीट में CBI जांच की मांग को लेकर आज सुनवाई करेगा दिल्ली हाईकोर्ट

मनोरंजन44 mins ago

सलमान खान ने शेयर किया ये वीडियो, देखें कैसे जिम में बहा रहे पसीना, कैप्शन में लिखी ये बात

देश1 hour ago

राहुल गांधी की बड़ी कार्रवाई, कर्नाटक प्रदेश कमेटी को किया भंग, पढ़ें क्या बोले नेता

टेक्नोलॉजी2 hours ago

अब आपको शर्मिन्दा होने से बचाएगा WhatsApp, लॉन्च किया ये फीचर, ऐसे करेगा काम

हेल्थ2 hours ago

ज्यादा खुश और फिट रहने के लिए करें योग, और भी हैं फायदे

वीडियो2 hours ago

बिहार में बच्चों की मौत का सिलसिला जारी, विपक्ष के नेता तेजस्वी देख रहे वर्ल्ड कप के मैच, देखें वीडियो

दुनिया2 hours ago

डोनाल्ड ट्रम्प ने व्हाइट हाउस की दूसरी पारी के लिए औरलैंडो में बजाया बिगुल, बनाई ये रणनीति

देश2 hours ago

नक्सलियों ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष की गला काटकर की हत्या, मौत की वजह बना ये कारण

राज्य2 hours ago

‘एक देश-एक चुनाव’ पर भड़कीं BSP सुप्रीमो मायावती, कहा- ये सिर्फ एक छलावा है

खेल2 hours ago

सोनाली बेंद्रे और दिया मिर्जा के साथ अफेयर को लेकर शोएब अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

देश3 hours ago

TMC की बढ़ी मुश्किलें, ममता बनर्जी की बैठक में नहीं पहुंचे कई नगर पालिकाओं के पदाधिकारी

बिज़नेस3 hours ago

बाजार में खरीदारी हावी, सेंसेक्स ने लगाई ट्रिपल सेंचुरी

लाइफ स्टाइल3 hours ago

कन्या राशि वालों को आज सेहत के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता, जानें अपना राशिफल

राज्य3 hours ago

पिकअप और डीसीएम की भीषण टक्कर में 8 लोगों की मौत, कई गंभीर, सीएम ने जताया शोक

देश4 hours ago

49 वर्ष के हुए राहुल, मोदी ने दी बधाई तो कांग्रेस अध्यक्ष ने ऐसे दिया जवाब, कांग्रेस ने सुनाए 5 बेस्ट भाषण

देश4 hours ago

ओम बिड़ला बने लोकसभा स्पीकर, चेयर तक मोदी खुद उन्हें लेकर आए, जानें अपने नए स्पीकर के बारे में

देश19 hours ago

बसपा विधायक ने शिक्षिका को बुलाया गेस्ट हाउस, वो पहुंची गई महिला आयोग, लगाए गंभीर आरोप

राज्य3 weeks ago

बसपा की तरफ से सपा प्रत्याशियों को हराने वाला लेटर वायरल, लिखी है ये बातें, जानें क्या है पूरा मामला

राज्य3 weeks ago

स्मृति के करीबी सुरेन्द्र सिंह हत्याकांड : कांग्रेस नेता समेत हत्या के सभी नामजद आरोपी गिरफ्तार

वीडियो2 weeks ago

नन्हें फैंस को धक्का देने पर सलमान खान ने खोया आपा, सिक्योरिटी गार्ड को जड़ा जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो

बिज़नेस2 weeks ago

लगातार पांचवें दिन कम हुए पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिए क्या है आज की कीमत

मनोरंजन3 days ago

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर स्वरा भास्कर ने लगाई ये शर्त, कहा- मुझे क्या मिलेगा…

बिज़नेस2 weeks ago

पाकिस्तान में महंगाई से जनता बेहाल, जानें प्याज और नींबू का दाम

देश4 weeks ago

एग्जिट पोल के बाद मायावती की बड़ी कार्रवाई, इस करीबी विधायक को दिखाया बाहर का रास्ता

देश4 weeks ago

कांग्रेस ने जारी किया अपना एग्जिट पोल, खुद को दिखाईं इतनी सीटें, भाजपा को बताया सत्ता से दूर

हेल्थ1 week ago

पनीर खाने से दूर होती हैं ये बीमारियां, जानें पनीर से होते हैं और कौन-कौन से फायदे?

राज्य1 week ago

पांडेय की जगह कौन होगा यूपी भाजपा का नया अध्यक्ष? इन 8 नामों में लग सकती है किसी पर मोहर!

राज्य4 weeks ago

ढाई लाख से जीतकर भी हार गये सपा प्रमुख अखिलेश यादव, ये है मुख्य कारण

हेल्थ4 weeks ago

बैली फैट को कम करने में अंडा है बेहद कारगर, अपनाएं ये रेसिपी

हेल्थ3 weeks ago

नए रिसर्च का दावा, ब्लड प्रेशर कंट्रोल करने में मददगार है ये आसान सा नुस्खा

लाइफ स्टाइल4 weeks ago

रेसिपी : नाश्ते में ऐसे बनाएं कच्चे केले के कटलेट, खाने में होते हैं बेहद स्वादिष्ट

लाइफ स्टाइल3 weeks ago

रेसिपी : इस वीकेंड घर में ऐसे बनायें मलाई कोफ्ता, जीत लेंगे सबका दिल

मनोरंजन2 weeks ago

फिल्म आर्टिकल 15 के खिलाफ लामबंद हुआ ब्राह्मण समुदाय, लगाया गंभीर आरोप, जानें क्या है विवाद

देश3 weeks ago

मोदी सरकार में मंत्री बनने के लिए स्मृति सहित इन सांसदों को आया फोन, देखें लिस्ट

हेल्थ4 weeks ago

मोटापा है सबसे बड़ी समस्या, हो सकती हैं गंभीर बीमारियां, जानें कारण, आजमाएं ये तरीका

Trending