दिलीप कुमार के निधन के बाद अब सायरा बानो की तबियत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा और दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो की तबियत बिगड़ गई है।
 
Saira Banu's health deteriorated.jpg
सायरा बानो की तबियत बिगड़ी

मुंबई। हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा और दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो की तबियत बिगड़ गई है। उन्‍हें मुंबई के हिंदुजा अस्‍पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, 77 साल की सायरा बानो को 3 दिन पहले अस्‍पताल में भर्ती किया गया था। ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया था। टाइम्‍स नाउ को मिली जानकारी के अनुसार, तबियत में सुधार ना होने पर उन्‍हें आईसीयू में एडमिट किया गया है। 

उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम हो जा रहा है जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो जा रही है। 54 सालों से दिलीप कुमार के साथ जीती रहीं सायरा बानो उनके बिना अकेली हैं। हालांकि चिंता की कोई बात नहीं है लेकिन उन्‍हें कुछ दिन अभी अस्‍पताल में ही रहना होगा।

बता दें कि सायरा बानो ने अपने करियर की शुरुआत साल 1961 में फिल्म जंगली से की थी । इसके बाद वह पड़ोसन, पूरब और पश्चिम, जमीर जैसी फिल्मों में नजर आईं। सायरा बानो महज आठ साल की उम्र में दिलीप कुमार को दिल दे बैठी थीं। सायरा बानो ने इसी उम्र में ये तय कर लिया था कि वह दिलीप कुमार से शादी करना चाहती हैं। दिलीप कुमार से वह 22 साल छोटी थीं।