‘RRR’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म दर्शक थिएटर में ही देखेंगे

फिल्मों के शौकीनों के लिए अच्छी खबर है। “गंगूबाई काठ‍ियाड़ी” और  ‘RRR’ दर्शक थिएटर में दिखेंगे। 
 
 RRR' and 'Gangubai Kathiawadi'
RRR’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’

मुंबई। कोरोना की वजह से कई बड़ी फिल्में बनकर तैयार हैं, लेकिन सिनेमाघर के हालात को देखते हुए रिलीज नहीं हो रही हैं। जिनमे से ‘सूर्यवंशी’ और ’83’ जैसी बड़ी फिल्में भी शामिल हैं।

इस दौरान संजय लीला भंसाली (SANJAY LEELA BHANSALI) के निर्देशन में बनी आल‍िया भट्ट (ALIA BHATT) की फिल्म “गंगूबाई काठ‍ियाड़ी”(GANGUBAI KATHIYAVAAD) और एसएस राजामौली की “RRR” को लेकर काफी चर्चा बानी हुई थी। दोनों फिल्मों की शूट‍िंग पूरी होने के बावजूद इन्हे ओटीटी प्लेटफार्म और थ‍िएटर में रिलीज नहीं किया जा रहा था। लेकिन पेन स्टूडियोज के चेयरमैन जयंतीलाल गड़ा ने इन फिल्मों के सिनेमाघरों में रिलीज होने की बात पक्की कर दी है।

इसके लिए पेन स्टूडियोज ने बयान भी जारी किया है। जिसमें पेन स्टूडियोज के चेयरमैन जयंतीलाल गड़ा ने कहा कि-‘हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’ और ‘अटैक’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कई सारी अफवाहें है कि फिल्म सिनेमाघरों से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी, जोकि गलत है। ये बड़ी और भव्य फिल्में बड़े पर्दों के लिए बनाई गई और सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी।

आपको बता दें कि आलिया भट्ट स्टारर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर पहले ही लॉन्च हो चुका है, लेकिन मेकर्स ने अभी तक रिलीज की तारीख का ऐलान नहीं किया है। जबकि ‘आरआरआर’ कि रिलीज़ डेट 13 अक्टूबर है। यानि 13 अक्टूबर को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ जूनियर एनटीआर और राम चरण जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।