Home मनोरंजन रिया ने खुद को बचाने के लिए हायर किया महंगा वकील, इन...

रिया ने खुद को बचाने के लिए हायर किया महंगा वकील, इन दिग्गजों का केस लड़ चुके हैं

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे है। वही इस ही बीच इस केस में नया मोड़ आया जब सुशांत के पापा केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर करवाई थी। वही लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, रिया ने खुद को बचाने के लिए देश के सबसे बड़े लॉयर सतीशमाने शिंदे को हायर किया है। सतीश शिंदे अभिनेता सलमान खान और संजय दत्त का केस हैंडल कर चुके हैं।

रिया के घर पर मंगलवार को दिखे थे वकील

रिपोर्ट्स के अनुसार, माने तो शिंदे ने अग्रिम जमानत के लिए मंगलवार को ही पेपर्स साइन कर दिए थे क्योंकि जूनियर वकील आनंदिनी फर्नांडिस को रिया के घर के बाहर देखा गया था। सुशांत के पापा द्वारा करवाई गयी सात पेज की एफआईआर में रिया पर कई आरोप लगाए गए है.

उस एफआईआर में लिखा है कि सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर की बात है। उन्होंने लिखा है कि रिया और उनकी फॅमिली ने जानबूझकर सुशांत को मानसिक रूप से बीमार दिखाने की कोशिश की थी।

सुशांत के सुसाइड जांच मामले में नया मोड़ तब आया जब सुशांत के पापा ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज करवाया है। उनका आरोप है कि रिया ने ही सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था।

खबर है कि रिया ने वकील सतीशमाने शिंदे को हायर किया है। वह सलमान खान के 1998 के ब्लैकबक और संजय दत्त के 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस के वकील रहे हैं। रिया अंतरिम जमानत के लिए अप्लाई कर सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

अयोध्या में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू

अयोध्या। रवीन्द्र पाण्डेय"रवि" रामजन्मभूमि स्थल पर बुधवार को होने वाले श्रीराम मंदिर के भूमिपूजन के मद्देनजर ख्यातिनाम धर्म गुरुओं और विशिष्ठ मेहमानों का अयोध्या पहुँचने...

महानायक अमिताभ बच्चन को अमूल ने खास अंदाज में दी बधाई

मुंबई । महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना से जंग जीतकर घर लौट चुके हैं। बिग बी अब होम क्वारंनटीन में हैं और घर पर ही...

नकली सोने का कारोबार करने वाला कारोबारी पैसों के साथ गिरफ्तार

नगांव (असम) । नगांव जिला के सदर पुलिस थाना की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाकर नकली सोने के कारोबार में...

अयोध्या : रामलला के दरबार में आने वाले पहले प्रधानमंत्री होंगे नरेंद्र माेदी

अयाेध्या। वैसे तो देश की आजादी के बाद से कई प्रधानमंत्रियाें का अयाेध्या आगमन हुआ है लेकिन किसी ने भी रामलला के दरबार जाकर...